NDTV Khabar

Steve o keefe


'Steve o keefe' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बांग्‍लादेश दौरा : दूसरे टेस्‍ट में चोटिल जोश हेजलवुड की जगह लेंगे स्‍टीव ओकीफ

    बांग्‍लादेश दौरा : दूसरे टेस्‍ट में चोटिल जोश हेजलवुड की जगह लेंगे स्‍टीव ओकीफ

    बांग्‍लादेश का दौरा कर रही ऑस्‍ट्रेलिया टीम को झटका लगा है. तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन लगी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनके स्‍थान पर स्पिनर स्‍टीव ओकीफी को टीम में स्‍थान दिया गया है. बांग्लादेश की दूसरी पारी में सिर्फ 4.1 ओवर गेंदबाजी करने वाले हेजलवुड पहला टेस्ट खत्म होने के बाद स्वदेश लौटेंगे.

  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव ओकीफ पर नशे की हालत में अनुचित टिप्पणी के लिए जुर्माना

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव ओकीफ पर नशे की हालत में अनुचित टिप्पणी के लिए जुर्माना

    ओकीफ ने कहा कि उन्हें सजा स्वीकार है और वह इसके लिए खास काउंसिलिंग से गुजरेंगे. उन्होंने कहा, "एनएसडब्ल्यू के आधिकारिक क्रिकेट समारोह में मैं नशे में धुत था और मैंने बेहद अनुचित टिप्पणी की... इसके लिए कोई बहाना नहीं है और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और बिना शर्त माफी मांगता हूं..."

  • इससे पहले कभी दो ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों को इस तरह दबाव डालते नहीं देखा : सौरव गांगुली

    इससे पहले कभी दो ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों को इस तरह दबाव डालते नहीं देखा : सौरव गांगुली

    पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने रविवार को कहा कि नाथन लियोन और स्टीव ओकीफी से पहले कभी दो ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों को उपमहाद्वीप के हालात में भारतीय बल्लेबाजी क्रम पर इतना दबाव डालते हुए नहीं देखा.

  • बेंगलुरु टेस्‍ट : केएल राहुल को भरोसा, अश्विन और जडेजा के सहारे अब भी कर सकते हैं वापसी

    बेंगलुरु टेस्‍ट : केएल राहुल को भरोसा, अश्विन और जडेजा के सहारे अब भी कर सकते हैं वापसी

    कर्नाटक के लोकेश राहुल अब तक मायूस कर रही भारत-ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट सीरीज़ में इकलौते कामयाब भारतीय बल्लेबाज़ साबित हुए हैं. पुणे और बेंगलुरु दोनों ही टेस्ट में भारत की एक पारी में क़रीब आधे रन (पुणे में 64/105, बेंगलुरु में 90/189) केएल राहुल के बल्ले से ही आए. राहुल अपने 15वें टेस्ट में अपना पांचवां शतक बनाने से चूक गए.

  • INDvsAUS: बेंगलुरू टेस्‍ट में नाथन लियोन की घातक गेंदबाजी, दबाव में टीम इंडिया

    INDvsAUS: बेंगलुरू टेस्‍ट में नाथन लियोन की घातक गेंदबाजी, दबाव में टीम इंडिया

    बेंगलुरू टेस्‍ट में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का निर्णय लिया है. टीम इंडिया में दो बदलाव किए गए है. चोटग्रस्‍त मुरली विजय की जगह अभिनव मुकुंद और जयंत यादव की जगह चेन्‍नई टेस्‍ट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर को टीम में स्‍थान दिया गया है. ऑस्‍ट्रेलिया ने वही टीम उतारी है जो पुणे के पहले टेस्‍ट में खेली थी.

  • भारतीय पिच पर बॉलिंग को लेकर स्‍टीव ओकीफी घबराए हुए थे, मैंने सामंजस्‍य बैठाने में मदद की : एस. श्रीराम

    भारतीय पिच पर बॉलिंग को लेकर स्‍टीव ओकीफी घबराए हुए थे, मैंने सामंजस्‍य बैठाने में मदद की : एस. श्रीराम

    टीम इंडिया को उसके ही मैदान पर तीन दिनों में हार के लिए मजबूर करना...ऑस्‍ट्रेलियाई लेग स्पिनर स्‍टीव ओकीफी ने अपने प्रदर्शन से ऐसा कमाल कर दिखाया है कि समय हर कोई उनकी प्रशंसा करने में व्‍यस्‍त है. पुणे टेस्‍ट में मलेशिया में जन्‍मे इस स्पिन गेंदबाज ने दोनों पारियों में 6-6 विकेट लिए और यह उनका प्रदर्शन ही था जिसके कारण ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत को 333 रन के विशाल अंतर से हराने में सफलता हासिल की. ओकीफी के इस प्रदर्शन में टीम इंडिया के लिए हरफनमौला और लेग स्पिनर की हैसियत से खेले श्रीधरन श्रीराम की भूमिका को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

  • INDvsAUS Test: सहवाग ने लिखा - अंपायर को सिर्फ 'ऊंगली आसन' करना पड़ा लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

    INDvsAUS Test:  सहवाग ने लिखा - अंपायर को सिर्फ 'ऊंगली आसन' करना पड़ा लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

    पुणे के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारत को 333 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ के साथ-साथ, स्पिन गेंदबाज़ स्टीव ओकीफी शानदार खेलते हुए हीरो साबित हुए. कप्तान स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 109 रन बनाए जबकि मैन ऑफ़ द मैच बने स्टीव ओकीफी ने दोनों पारियों कुल मिलाकर 12 विकेट लिए.

  • INDvsAUS Test : हरभजन ने हार के लिए पिच को दिया दोष तो पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जीत पर इतराए

    INDvsAUS Test : हरभजन ने हार के लिए पिच को दिया दोष तो पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जीत पर इतराए

    अनुभवी ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए टेस्ट मैच में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारत को मिली 333 रनों की हार के लिए पिच को दोषी ठहराया है. स्टीव ओकीफ के शानदार प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को रनों के लिहाज से चौथी सबसे बड़ी हार दी है. ओकीफ ने इस मैच में कुल 12 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने पहली और दूसरी पारी में छह-छह विकेट लिए. हरभजन ने सीरीज शुरू होने से पहले कहा था कि भारत, ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से मात देगा. हरभजन ने ट्वीट कर ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी है.

  • जानें पुणे टेस्ट में हार के बाद संजय मांजरेकर से बात करते हुए विराट कोहली ने क्या कहा

    जानें पुणे टेस्ट में हार के बाद संजय मांजरेकर से बात करते हुए विराट कोहली ने क्या कहा

    पुणे में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 333 रन से जीत लिया. भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की यह दूसरी सबसे बड़ी जीत है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 260 रन बनाए थे जबकि भारत अपनी पहली पारी में सिर्फ 105 रन बना पाया था. घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का यह दूसरा सबसे कम स्कोर है. ऑस्ट्रेलिया अपनी दूसरी पारी में 285 रन पर ऑल आउट हो गई.

  • स्टीव ओकीफी ने एलन डेविडसन का 57 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, मैच के बाद कहा 'सुंदर पुणे'

    स्टीव ओकीफी ने एलन डेविडसन का 57 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, मैच के बाद कहा 'सुंदर पुणे'

    हैदराबाद में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने कहा था कि दिल और दिमाग में ऑस्ट्रेलिया छाया है. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच की जीत से ज्यादा विराट कोहली के दिमाग में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैसे अच्छा प्रदर्शन किया जाए वह चल रहा था. शनिवार को यह साबित हो गया कि विराट कोहली का चिंता जायज़ थी. ऑस्ट्रेलिया जैसी शानदार टीम को हराना इतना आसान नहीं है.

  • INDvsAUS : हार से मायूस विराट कोहली ने कहा, लोग समझते थे हम हार ही नहीं सकते, लेकिन हमारे दिमाग में...

    INDvsAUS : हार से मायूस विराट कोहली ने कहा, लोग समझते थे हम हार ही नहीं सकते, लेकिन हमारे दिमाग में...

    13 साल बाद घर में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार से भारतीय कप्तान विराट कोहली थोड़े निराश नजर आए. हो भी क्यों न टीम इंडिया लगातार 20 टेस्ट मैचों से घरेलू मैदानों पर अजेय जो थी. वास्तव में कमजोर आंकी जा रही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया, क्योंकि इस तरह के परिणाम की किसी को भी उम्मीद नहीं थी. वास्तव में यही तो क्रिकेट का मजा है कि इसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है. फिलहाल हम बात टीम इंडिया के हार के कुछ कारणों की करते हैं, जिनमें से कुछ की चर्चा विराट ने भी की है...

  • INDvsAUS: शर्मनाक! दोनों पारियों में मिलाकर 75 ओवर भी नहीं खेल पाए टीम इंडिया के बल्‍लेबाज...

    INDvsAUS: शर्मनाक! दोनों पारियों में मिलाकर 75 ओवर भी नहीं खेल पाए टीम इंडिया के बल्‍लेबाज...

    शर्मनाक हार... टीम इंडिया की पुणे टेस्‍ट में हुई हार को इन्‍हीं शब्‍दों में व्‍यक्‍त किया जा सकता है. क्रिकेट के जानकारों को यह शब्‍द चुभ सकते हैं. यह भी कहा जा सकता है कि एक टेस्‍ट हारते ही मीडिया, टीम इंडिया के प्रति बहुत ज्‍यादा आलोचनात्‍मक हो गया है, लेकिन टीम इंडिया की हार को व्‍यक्‍त करने के लिए शायद यही मुफीद शब्‍द हैं. इस मैच में तीन दिनों में ही फैसला हो गया...

  • INDvsAUS:दूसरे दिन लंच ब्रेक में स्पिन सलाहकार श्रीराम के साथ प्रैक्टिस की फिर स्‍टीव ओकीफी ने पलट दी बाजी...

    INDvsAUS:दूसरे दिन लंच ब्रेक में स्पिन सलाहकार श्रीराम के साथ प्रैक्टिस की फिर स्‍टीव ओकीफी ने पलट दी बाजी...

    पुणे टेस्‍ट में अब तक के कमाल के प्रदर्शन के बाद देखते ही देखते ऑस्‍ट्रेलियाई लेग स्पिनर स्‍टीव ओकीफी चर्चाओं के केंद्रबिंदु बन गए हैं. इस दौरे में गुमनाम से गेंदबाज बनकर आए ओकीफी ने दोनों पारियों में टीम इंडिया के कुल 12 विकेट लेकर अपनी टीम को उस स्थिति में पहुंचा दिया जहां से वह सीरीज में मेजबान पर दबाव बना सकते हैं.

  • INDvsAUS: कमजोर कड़ी माने जा रहे ऑस्‍ट्रेलियाई स्पिनर स्‍टीव ओकीफी की फिरकी पर नाचे भारतीय बल्‍लेबाज....

    INDvsAUS: कमजोर कड़ी माने जा रहे ऑस्‍ट्रेलियाई स्पिनर स्‍टीव ओकीफी की फिरकी पर नाचे भारतीय बल्‍लेबाज....

    पुणे टेस्‍ट में टीम इंडिया के खिलाफ उतरी ऑस्‍ट्रेलिया टीम के गेंदबाजी आक्रमण में स्‍टीव ओकीफी को सबसे कमजोर कड़ी माना जा रहा था. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजी के खास स्‍तंभ तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क और जोश हेजलवुड और ऑफ स्पिनर नायन लियोन के मुकाबले ओकीफी को ज्‍यादा तवज्‍जो नहीं दी जा रही थी.

  • SLvsAUS : पहले ही टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को झटका, ओ कैफी चोटिल, स्पिनर जॉन हॉलैंड शामिल

    SLvsAUS : पहले ही टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को झटका, ओ कैफी चोटिल, स्पिनर जॉन हॉलैंड शामिल

    श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में चोटिल हुए स्पिनर स्टीव ओ कैफी की जगह बांए हाथ के स्पिनर जोन हॉलैंड को टीम में शामिल किया गया है। ओ कैफी को पल्लेकेल में जारी पहले टेस्ट मैच में चोट लग गई है।