NDTV Khabar

Strandja memorial boxing


'Strandja memorial boxing' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कुछ ऐसे फाइनल में हार गईं मैरी कॉम और सीमा पूनिया

    कुछ ऐसे फाइनल में हार गईं मैरी कॉम और सीमा पूनिया

    भारत की स्टार महिला मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम और समी पूनिया को 69वें स्ट्रैंड्जा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. इन दोनो को रजत पदक से संतोष करना पड़ा. लंदन ओलम्पिक में कांस्य पदक जीतने वाली और पांच बार की विश्व चैंपियन मैरी कॉम को 48 किलोग्राम वर्ग में बुल्गारिया की सेवदा एसेनोवा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा जबकि सीमा को 89 किलोग्राम से अधिक भार वर्ग में रूस की एना इवानोवा ने मात दी.

  • मुक्‍केबाजी: भारत के अमित फंगल और सीमा पूनिया अपने-अपने वर्ग के फाइनल में पहुंचे

    मुक्‍केबाजी: भारत के अमित फंगल और सीमा पूनिया अपने-अपने वर्ग के फाइनल में पहुंचे

    एशियाई चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाले अमित ने रूस के सोइयान आर्तिश को हराकर फाइनल में प्रवेश किया जहां उनका सामना मोरक्को के सैद मोर्दाजी से होगी. इससे पहले एशियाई चैम्पियनशिप की कांस्य पदकधारी पूनिया फाइनल में पहुंची थीं जबकि दो अन्य महिला मुक्केबाजों ने कांस्य पदक पक्के किए.

  • मनोज कुमार सहित भारत के तीन बॉक्‍सरों ने अपने मुकाबलों में जीत हासिल की

    मनोज कुमार सहित भारत के तीन बॉक्‍सरों ने अपने मुकाबलों में जीत हासिल की

    कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स के पूर्व गोल्‍ड मेडलिस्‍ट मनोज कुमार समेत तीन भारतीय मुक्केबाजों ने बुल्गारिया के सोफिया में चल रहे 68वें स्ट्रांजा मेमोरियल टूर्नामेंट में पहले दौर के मुकाबले जीत लिए. मनोज को पहले दौर में बाय मिला था जिसके बाद उन्‍होंने स्थानीय मुक्केबाज राबर्ट चामासांयान को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई.