NDTV Khabar

Strike on terrorist camp


'Strike on terrorist camp' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भारत ने पाक में जैश के आतंकी कैपों पर की बमबारी, मिराज ने किया 300 आतंकियों का सफाया, 24 घंटे की 24 बड़ी बातें

    भारत ने पाक में जैश के आतंकी कैपों पर की बमबारी, मिराज ने किया 300 आतंकियों का सफाया, 24 घंटे की 24 बड़ी बातें

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी कमर तोड़ दी है. पीओके और पाकिस्तान के आतंकी कैंपों पर (Air strike on Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian air force) ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैंपों को तबाह कर दिया. भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान मिराज 2000 के 12 जेट ने पीओके और पाकिस्तान के बालाकोट (Balakot) में जाकर हवाई हमले (India Strikes) किए और आतंकी कैपों को न सिर्फ पूरी तरह तबाह किया, बल्कि करीब 300 आतंकवादी भी मार गिराए. वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई में न सिर्फ 300 आतंकवादी मारे गए हैं, बल्कि इसमें जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अज़हर का बहनोई यूसुफ अज़हर भी मारा गया है जो यह कैंप चला रहा था. भारतीय वायुसेना ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने के लिए 12 मिराज फाइटर जेट का सहारा लिया. इतना ही नहीं, करीब 1000 किलो बम भी बरसाए गए. बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसकी जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

  • VIDEO: पाक रक्षा मंत्री बोले- भारतीय विमान अंधेरे में आए हमें पता नहीं चला, Twitter पर यूं आए रिएक्शन

    VIDEO: पाक रक्षा मंत्री बोले- भारतीय विमान अंधेरे में आए हमें पता नहीं चला, Twitter पर यूं आए रिएक्शन

    भारतीय वायुसेना (IAF) ने पाकिस्‍तान के बालाकोट स्‍थ‍ित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के कैंप को ध्‍वस्‍त (Air Strike On Terrorist Camp) कर दिया. इस काम को वायुसेना (indian Air Force) के मिराज 2000 के जरिए अंजाम दिया गया. भारत की तरफ से किए गए इस कार्रवाई में 300 से अधिक आतंकी मारे गए. इन सबके बीच पाकिस्तान के रक्षा मंत्री परवेज खटक (Pervez Khatak) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारतीय वायुसेना के विमान अंधेरे में आए और बम गिराकर चले गए. अंधेरे में हमें पता ही नहीं चल पाया और हम इंतजार करते रह गए. उन्होंने कहा कि हमारी एयरफोर्स तैयार थी. रात का वक्त था, इसलिए पता नहीं चला कि कितना नुकसान हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पाक रक्षा मंत्री के इस बयान का जमकर मजाक उड़ाया. 

  • Surgical Strike 2: आतंकी शिविरों पर हमलों के समय बालाकोट के लोगों को लगे 'भूकंप जैसे झटके'

    Surgical Strike 2: आतंकी शिविरों पर हमलों के समय बालाकोट के लोगों को लगे 'भूकंप जैसे झटके'

    भारतीय वायुसेना (IAF) ने सोमवार देर रात पाकिस्‍तान के बालाकोट स्‍थ‍ित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के कैंप को ध्‍वस्‍त (Air Strike On Terrorist Camp) कर दिया. इस काम को वायुसेना (indian Air Force) के मिराज 2000 के जरिए अंजाम दिया गया. सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इस हमले में तकरीबन 300 आतंकी मारे गए हैं.

  • कुमार विश्वास का पाकिस्तान पर तंज, 'जहालत के अंधेरे का पता आपके रहनुमा को भी नहीं'

    कुमार विश्वास का पाकिस्तान पर तंज, 'जहालत के अंधेरे का पता आपके रहनुमा को भी नहीं'

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पीओके के आतंकी कैंपों पर (Air Strike On Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian Air Force) ने हवाई हमला किया और 300 से अधिक आतंकियों को मार गिराया. आतंकी कैंपों पर वायुसेना की कार्रवाई के बाद देशभर में नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक के बयान आ रहे हैं. कवि कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर एयरफोर्स को सलाम किया है और पाकिस्तान को चेताया है.  

  • जम्मू-कश्मीर : भारत के हमले से बौखलाया पाक कर रहा गोलीबारी, शोपिया में जैश के 2 आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर : भारत के हमले से बौखलाया पाक कर रहा गोलीबारी, शोपिया में जैश के 2 आतंकी ढेर

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पीओके के आतंकी कैंपों पर (Air Strike On Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian Air Force) ने हवाई हमला किया और 300 से अधिक आतंकियों को मार गिराया. भारत की कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के नौशेरा, अखनूर और कृष्णाघाटी सेक्टर में गोलाबारी की.

  • आतंकी कैंपों पर IAF की कार्रवाई के बाद रजनीकांत ने किया धमाकेदार Tweet...

    आतंकी कैंपों पर IAF की कार्रवाई के बाद रजनीकांत ने किया धमाकेदार Tweet...

    भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) का यह ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा. भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों पर हमले के लिए करीब 100 किलो बम का इस्तेमाल किया और आतंकी कैंपों को पूरी तरह से तबाह कर दिया.

  • IAF ने जैश के आतंकी कैंपों को ध्वस्त करने के लिए लेजर गाइडेड बम का किया इस्तेमाल

    IAF ने जैश के आतंकी कैंपों को ध्वस्त करने के लिए लेजर गाइडेड बम का किया इस्तेमाल

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी कमर तोड़ दी है. पीओके के आतंकी कैंप पर (Air Strike On Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian Air Force) ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैंपों को तबाह कर दिया.

  • IAF की कार्रवाई के बाद पाक PM इमरान खान ने अपने सशस्त्र बलों को 'हर हालात के लिए तैयार रहने' को कहा

    IAF की कार्रवाई के बाद पाक PM इमरान खान ने अपने सशस्त्र बलों को 'हर हालात के लिए तैयार रहने' को कहा

    भारतीय वायुसेना (IAF) की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान की नेशनल सिक्योरिटी कमेटी ने PM इमरान खान (Imran Khan) की अध्यक्षता में बैठक की. बैठक में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपने सशस्त्र बलों, नागरिकों से 'हर तरह के हालात के लिए तैयार रहने' को कहा है. बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी कमर तोड़ दी है. पीओके के आतंकी कैंप पर (Air strike on Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian air force) ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैंपों को तबाह कर दिया.

  • जब भारतीय वायुसेना कर रहा था आतंकी कैंपों को नेस्तनाबूद, उस वक्त कहां और क्या कर रहे थे पीएम मोदी

    जब भारतीय वायुसेना कर रहा था आतंकी कैंपों को नेस्तनाबूद, उस वक्त कहां और क्या कर रहे थे पीएम मोदी

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारत ने न सिर्फ बदला लिया है, बल्कि आतंकवादियों की कमर तोड़ दी है. एलओसी पार कर पीओके के आतंकी कैंप पर (Air strike on Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian air force) ने हवाई हमला किया .

  • 12 मिराज, 1000 किलो बम, 20 मिनट का ऑपरेशन और 300 आतंकी ढेर, 10 बड़ी बातें

    12 मिराज, 1000 किलो बम, 20 मिनट का ऑपरेशन और 300 आतंकी ढेर, 10 बड़ी बातें

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी कमर तोड़ दी है. पीओके के आतंकी कैंप पर (Air strike on Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian air force) ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैम्पों को तबाह कर दिया. सरकारी सूत्रों ने खबर दी है कि वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई में करीब 300 आतंकवादी मारे गए हैं और इसमें जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अज़हर का बहनोई यूसुफ अज़हर भी मारा गया है जो यह कैंप चला रहा था. भारतीय वायुसेना को इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने में 12 मिराज फाइटर जेट का सहारा लेना पड़ा. इतना ही नहीं, करीब 1000 किलो बम भी बरसाए गए. बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसकी जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

  • IAF ने आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त, देखिए Bollywood में वायुसेना के पराक्रम पर बनी ये 5 फिल्में...

    IAF ने आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त, देखिए Bollywood में वायुसेना के पराक्रम पर बनी ये 5 फिल्में...

    Indian Air Force Attacked Terrorist Camp 5 Bollywood Film : भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) के पराक्रम पर बॉलीवुड में 5 फिल्में बन चुकी हैं.

  • आतंकी कैंपों पर भारत के हमले पर उमर अब्दुल्ला बोले- अगर सच है तो यह बहुत बड़ी स्ट्राइक है

    आतंकी कैंपों पर भारत के हमले पर उमर अब्दुल्ला बोले- अगर सच है तो यह बहुत बड़ी स्ट्राइक है

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी कैम्पों पर 1,000 किलोग्राम के बम गिराए और उन्हें पूरी तरह तबाह कर दिया गया.इसकी विपक्षी नेताओं ने भी सराहना की है.

  • भारत-पाक के बीच मौजूदा हालात के मद्देनजर भूख हड़ताल नहीं करेंगे अरविंद केजरीवाल

    भारत-पाक के बीच मौजूदा हालात के मद्देनजर भूख हड़ताल नहीं करेंगे अरविंद केजरीवाल

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पीओके के आतंकी कैंपों पर (Air Strike On Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian Air Force) ने हवाई हमला किया और 300 से अधिक आतंकियों को मार गिराया. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारत-पाक के बीच मौजूदा हालात के मद्देनजर 1 मार्च से प्रस्तावित अपनी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को स्थगित कर दिया है.

  • जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर गोलीबारी में आतंकवादी मारा गया, महिला की मौत

    जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर गोलीबारी में आतंकवादी मारा गया, महिला की मौत

    जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जम्‍मू से से करीब 170 किलोमीटर दूर सीआरपीएफ के एक शिविर पर निशाना साधने वाले एक आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया। गोलीबारी में एक महिला की भी मौत हो गयी और दो अन्य नागरिक घायल हो गये।

Advertisement