NDTV Khabar

Strong winds


'Strong winds' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली-NCR में तेज धूल भरी आंधी के साथ बारिश, विमान सेवा पर भी असर

    दिल्ली-NCR में तेज धूल भरी आंधी के साथ बारिश, विमान सेवा पर भी असर

    आंधी तूफान की वजह से दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में जगह-जगह बिजली गुल हो गई. हवाएं इतनी तेज गति से चल रही हैं कि कई जगह पेड़ भी उखड़ गए.

  • दिल्ली समेत 20 राज्यों में तूफान का संकट बरकरार, 50-70 KM प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती हैं हवाएं: 10 बड़ी बातें

    दिल्ली समेत 20 राज्यों में तूफान का संकट बरकरार, 50-70 KM प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती हैं हवाएं: 10 बड़ी बातें

    दिल्ली-एनसीआर में तूफान ने दस्तक दे दी है. सोमवार की देर रात करीब 11 बजकर 15 मिनट पर दिल्ली एनसीआर में तेज हवा के साथ आंधी आई. सबसे पहले 11 बजे गुरुग्राम में तेज हवा का झोंका महसूस किया गया, जिसके बाद स्थानीय लोग इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगे, जिसमें पेड़ हिलते और काफी अंधेरा दिखा. बताया जा रहा है कि कुछ इलाकों में आंधी के साथ बारिश भी हुई. तमिलनाडु और केलर में तूफान की झलक देखने को मिली. तूफान की आशंका के मद्देनजर दिल्ली के स्कूलों में छूट्टी घोषित कर दी गई और पुलिस को अलर्ट पर रख दिया गया है. वहीं, दिल्ली मेट्रो की ओर से कहा है कि ‘अगर हवा की गति 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ज्यादा हुई तो ट्रेनों को प्लेटफॉर्म पर रोक दिया जाएगा और कोई भी ट्रेन 15 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से प्लेटफॉर्म पर प्रवेश नहीं करेगी.’ मौसम विभाग ने करीब 20 राज्यों में तेज आंधी-तूफान की आशंका जताई है और सभी राज्यों को अलर्ट जारी कर दिया गाय है. इसके अलावा उत्तरी और पूर्वी भारत के बड़े हिस्सों के अलावा दक्षिणी भारत के दूरदराज इलाकों में मंगलवार को आंधी तूफान और भारी बारिश तथा ओलावृष्टि होने का अनुमान है. बता दें कि बीते दिनों आए आंधी-तूफान में करीब 120 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी.

  • LIVE UPDATES : दिल्ली-NCR में आंधी के बाद बारिश की संभावना

    LIVE UPDATES : दिल्ली-NCR में आंधी के बाद बारिश की संभावना

    इसके अलावा उत्तरी और पूर्वी भारत के बड़े हिस्सों के अलावा दक्षिणी भारत के दूरदराज इलाकों में मंगलवार को आंधी तूफान और भारी बारिश तथा ओलावृष्टि होने का अनुमान है.

  • कोलकाता: भारी बारिश के साथ चली तेज हवाएं, 10 की मौत, ट्रेन और हवाई यात्रा प्रभावित

    कोलकाता: भारी बारिश के साथ चली तेज हवाएं, 10 की मौत, ट्रेन और हवाई यात्रा प्रभावित

    पुलिस ने बताया कि शहर में बड़ी संख्या में पेड़ गिर पड़े जिससे यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ.