NDTV Khabar

Student union elections


'Student union elections' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आगजनी के मामले में एबीवीपी के प्रत्याशी पर मामला दर्ज, 4 गिरफ्तार

    इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आगजनी के मामले में एबीवीपी के प्रत्याशी पर मामला दर्ज, 4 गिरफ्तार

    इलाहाबाद विश्वविद्यालय में शुक्रवार को छात्रसंघ चुनाव का परिणाम देर रात जारी होने के बाद विश्वविद्यालय के हालैंड हॉल छात्रावास में आगजनी की घटना के संबंध में पुलिस ने शनिवार को चार छात्रों को गिरफ्तार किया. कर्नलगंज थाना के क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्रा ने बताया कि छात्रसंघ के अध्यक्ष उदय प्रकाश यादव की शिकायत पर 20 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

  • DUSU Election 2018: डीयू के छात्रसंघ चुनाव कल, JNU में 14 को होगा मतदान

    DUSU Election 2018: डीयू के छात्रसंघ चुनाव कल, JNU में 14 को होगा मतदान

    दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के छात्र संघ चुनाव (DUSU Election) कल होंगे. डीयू के दोनों कैंपस, नॉर्थ व साउथ में छात्र सुबह 8.30 बजे से शाम 7.30 बजे तक अपने वोट डाल सकेंगे. छात्र संघ चुनाव की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. सभी दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. दूसरी तरफ, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्रसंघ चुनाव (JNUSU Election) 14 सितंबर को होंगे.

  • दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान जारी

    दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान जारी

    दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए शुक्रवार सुबह से मतदान जारी है। चुनाव छात्र संघ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव के लिए हो रहे हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय के 51 कॉलेजों में बनाए गए 117 बूथों पर मतदान सुबह 8.30 बजे शुरू हुए.

  • डीयू, जेएनयू में वोटिंग आज, 35 उम्मीदवार के चुनावी भविष्य का होगा फैसला

    डीयू, जेएनयू में वोटिंग आज, 35 उम्मीदवार के चुनावी भविष्य का होगा फैसला

    देश के दो प्रमुख विश्वविद्यालयों दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में आज छात्र संघ चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. राजनीतिक रूप से सक्रिय दोनों विश्वविद्यालयों में करीब 35 उम्मीदवारों के चुनावी भविष्य का फैसला होगा.

  • DUSU चुनाव में एबीवीपी का क्लीन स्वीप, चारों पदों पर जमाया कब्‍जा

    DUSU चुनाव में एबीवीपी का क्लीन स्वीप, चारों पदों पर जमाया कब्‍जा

    दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनावों में बीजेपी की छात्र ईकाई एबीवीपी को बड़ी जीत मिली है। डूसू के चारों पदों पर एबीवीपी के उम्मीदवारों की जीत हुई है।

Advertisement