NDTV Khabar

Suicide News in Hindi


'Suicide' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कर्ज मुक्त किसान और आत्महत्या मुक्त भारत का सपना कब होगा पूरा?

    कर्ज मुक्त किसान और आत्महत्या मुक्त भारत का सपना कब होगा पूरा?

    कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसमें महाराष्ट्र भी शामिल है. अब चुनाव से पहले बहुत कुछ वादे किए जाएंगे. किसानों की समस्या को लेकर बात होगी. किसानों के लिए कई योजनाओं की घोषणा होगी. चुनाव के बाद यह सब वादे खोखले साबित होंगे क्योंकि अगर राजनैतिक दलों ने अपना वादा पूरा किया होता तो आज किसान आत्महत्या नहीं करता.

  • मथुरा: पहले प्रेमिका ने लगाई आग, जब खबर 14 साल के प्रेमी तक पहुंची तो उसने...

    मथुरा: पहले प्रेमिका ने लगाई आग, जब खबर 14 साल के प्रेमी तक पहुंची तो उसने...

    उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जनपद में गोवर्धन क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को प्रेमिका ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली. कुछ ही दूरी पर रहने वाले प्रेमी को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने भी आत्मदाह कर लिया. अचानक घटी घटनाओं से स्तब्ध ग्रामीणों ने दोनों को बचाने की कोशिश की लेकिन प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • नौकरी जाने से डिप्रेशन में आये इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों समेत जहर खाकर दी जान

    नौकरी जाने से डिप्रेशन में आये इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों समेत जहर खाकर दी जान

    क्रीसेंट रिज़ॉर्ट के एक कमरे में 44 साल के आईटी प्रोफेशनल अभिषेक सक्सेना, उनकी पत्नी प्रीती और उनके 2 जुड़वां बच्चों (अनन्या और आदित्य) का शव मिला है. इन लोगों ने बुधवार को रिजॉर्ट में चेक इन किया था और उन्होंने बिना कमरे से बाहर आये केवल पानी की बोतल ऑर्डर की थी. अभिषेक इंदौर में एक आईटी कंपनी में काम करता था और अपोलो डीबी सिटी में अपने परिवार के साथ बीते कुछ सालों से रह रहा था.

  • ITBP के जवान ने जम्मू में की आत्महत्या, गर्दन पर मिला गोली का निशान

    ITBP के जवान ने जम्मू में की आत्महत्या, गर्दन पर मिला गोली का निशान

    भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मार कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सहायक उप निरीक्षक जसवंत सिंह रेल परिसर के निकट वान भवन में शुक्रवार को मृत पाए गए. उनकी गर्दन पर गोली के निशान हैं. प्राथमिक जांच के हवाले से एक अधिकारी ने बताया कि ऐसा माना गया है कि एएसआई ने खुद को अपने सर्विस राइफल से गोली मार ली, जिससे उनकी तुरंत मौत हो गई.

  • टिकटॉक स्टार ने छत पर चढ़कर दी आत्महत्या की धमकी, Suicide नोट में लिखा- 'मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं...'

    टिकटॉक स्टार ने छत पर चढ़कर दी आत्महत्या की धमकी, Suicide नोट में लिखा- 'मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं...'

    दिल्ली में टिकटॉक (TikTok) स्टार अरमान मलिक (TikTok Star Armaan Malik) उर्फ संदीप आत्महत्या करने के लिए रविवार को हरि नगर के होटल सिग्नेचर (Hotel Signature) की छत पर चढ़ गया.अरमान को आज सुबह करीब 9 बजे सिग्नेचर होटल की 10वीं फ्लोर से उतार लिया गया.

  • पाकिस्‍तान में हिन्दू छात्रा की मौत के मामले में आरोपी ने कहा, 'वह मुझसे शादी करना चाहती थी'

    पाकिस्‍तान में हिन्दू छात्रा की मौत के मामले में आरोपी ने कहा, 'वह मुझसे शादी करना चाहती थी'

    पाकिस्तान में अपने छात्रावास के कमरे में मृत मिली हिन्दू छात्रा के मामले में हिरासत में लिए गए आरोपियों में से एक का कहना है कि लड़की उससे प्यार करती थी और दोनों शादी करना चाहते थे.

  • बिहार: RJD विधायक की भतीजी की हत्या, प्रेमी ने मारी गोली

    बिहार: RJD विधायक की भतीजी की हत्या, प्रेमी ने मारी गोली

    मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात प्रेमी युगल का शव बरामद किया गया है. पुलिस पहले इस मामले में हत्या की आंशका जता रही थी, परंतु शनिवार को इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया है. पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि यह मामला असफल प्रेम के कारण आत्महत्या का है. शुक्रवार की रात के अंधेरे में युवक मोहम्मद आशिफ ने अपनी प्रेमिका रिया उर्फ ट्विंकल की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने गोली मारकर खुदकुशी की

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने गोली मारकर खुदकुशी की

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केवडिया यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात प्रदेश पुलिस के एक उप निरीक्षक ने मंगलवार को सहयोगी की सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर खुदकुशी कर ली.

  • पाकिस्तानी हिंदू लड़की की होस्टल में मिली लाश, परिवार का आरोप - सुसाइड नहीं हत्या है ये

    पाकिस्तानी हिंदू लड़की की होस्टल में मिली लाश, परिवार का आरोप - सुसाइड नहीं हत्या है ये

    पाकिस्तानी हिंदू लड़की (Pakistani Hindu Girl) अपने होस्टल रूम में मृत पाई गई. पुलिस का कहना है कि उसने आत्महत्या (Suicide) की, वहीं लड़की के परिवार वालों का कहना है कि उसका खून किया गया है. नम्रता चांदनी नाम की ये लड़की मेडिकल की छात्रा थी. नम्रता पाकिस्तान के सिंध शहर के घोटकी की रहने वाली थी. ये वही जगह है जहां हाल ही में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ की गई थी.

  • जेम्स गुन ने 'The Suicide Squad' के कलाकारों के नाम का किया खुलासा और दे डाली ये चेतावनी

    जेम्स गुन ने 'The Suicide Squad' के कलाकारों के नाम का किया खुलासा और दे डाली ये चेतावनी

    फिल्मकार जेम्स गुन (James Gunn) ने अपनी आने वाली फिल्म 'द सुसाइड स्क्वॉड (The Suicide Squad)' के पूरे कास्ट का खुलासा किया है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक चेतावनी भी दी है. गुन ने ट्विटर पर फिल्म में शामिल 24 सितारों के नामों का खुलासा किया है.

  • बेटी के समलैंगिक रिश्ते से नाराज़ पिता ने गोली मारकर आत्महत्या की

    बेटी के समलैंगिक रिश्ते से नाराज़ पिता ने गोली मारकर आत्महत्या की

    दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक 60 साल के बुज़ुर्ग ने देशी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जांच में पता चला कि वो अपनी बेटी के समलैंगिक रिश्ते से नाराज़ था. पुलिस के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात की है.  मृतक रमेश (काल्पनिक नाम) अपनी बेटी से काफी नाराज था, क्योंकि उसकी बेटी लेस्बियन थी और किसी दूसरी लड़की से प्यार करती थी

  • नोएडा के सेक्टर-20 में मानसिक तनाव की वजह से युवक ने आत्महत्या की

    नोएडा के सेक्टर-20 में मानसिक तनाव की वजह से युवक ने आत्महत्या की

    नोएडा में सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-8 में रहने वाले एक युवक ने बृहस्पतिवार तड़के मानसिक तनाव की वजह से अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 8 में रहने वाले जितेंद्र (28 वर्ष) पुत्र राम अवतार ने बृहस्पतिवार सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया.

  • FB लाइव पर लोग कर रहे थे आत्महत्या, फेसबुक ने अब उठाया ये कदम

    FB लाइव पर लोग कर रहे थे आत्महत्या, फेसबुक ने अब उठाया ये कदम

    विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस पर फेसबुक ने सेल्फ हार्म, अत्महत्या व इटिंग डिसऑर्डर को लेकर अपनी नीतियों को कड़ा किया है और अपने सेफ्टी पॉलिसी टीम में एक स्वास्थ्य व कल्याण विशेषज्ञ के नियुक्ति की घोषणा की है.

  • 9/11 Attack से दहल गया था अमेरिका, तस्वीरों और वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

    9/11 Attack से दहल गया था अमेरिका, तस्वीरों और वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

    9/11 Attack को आज 18 साल हो चुके हैं. इस आतंकी हमले ने दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के सीने पर ऐसा जख्म दिया, जिसकी टीस हमेशा रहेगी. 2001 को 11 सितंबर के दिन आतंकवादियों ने यात्री विमानों को मिसाइल की तरह इस्तेमाल करते हुए अमेरिका के विश्वप्रसिद्ध वर्ल्ड ट्रेड टॉवर (World Trade Center) और पेंटागन (Pentagon) को निशाना बनाया. इसे अमेरिका के इतिहास के सबसे बड़े आतंकी हमले के तौर पर देखा जाता है.

  • वीडियो कॉल पर प्रेमी को मनाती रही लड़की, लेकिन जब राजी नहीं हुआ तो पंखे से लटककर दे दी जान

    वीडियो कॉल पर प्रेमी को मनाती रही लड़की, लेकिन जब राजी नहीं हुआ तो पंखे से लटककर दे दी जान

    एक युवती ने प्रेम प्रसंग मामले में धोखा खाने से आहत होकर सुसाइड कर लिया. अपने प्रेमी की उपेक्षा से आहत एक लड़की ने प्रेमी को वीडियो कॉल पर पहले तो उसे मनाती रही, लेकिन जब वह राजी नहीं हुआ तो उसने पंखे से लटक कर जान दे दी.

  • 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी महिला, पुलिस और फायर बिग्रेड कर्मियों ने बचाया

    8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी महिला, पुलिस और फायर बिग्रेड कर्मियों ने बचाया

    अंधेरी में आठवीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से छलांग लगाने का प्रयास कर रही 46 वर्षीय महिला को पुलिस और दमकल कर्मियों ने बचा लिया.

  • मेट्रो के आगे कूद कर महिला ने आत्महत्या की, येलो लाइन पर सेवा बाधित

    मेट्रो के आगे कूद कर महिला ने आत्महत्या की, येलो लाइन पर सेवा बाधित

    पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान पहाड़गंज की निवासी सोनाक्षी गर्ग के तौर पर की गई है.

  • नेता ने मंच पर जातिगत टिप्पणी करके जलील किया, दलित अधिकारी ने खुदकुशी कर ली

    नेता ने मंच पर जातिगत टिप्पणी करके जलील किया, दलित अधिकारी ने खुदकुशी कर ली

    यूपी के लखीमपुर जिले में किसान यूनियन के एक नेता ने किसान पंचायत के मंच पर एक शेड्यूल्ड कास्ट अफ़सर को इतना ज़लील किया कि उसने खुदकुशी कर ली. किसान नेता ने अफ़सर को जूते मारने और आंख निकल लेने की धमकी दी. और उससे सवाल किया कि क्या तुम्हें आरक्षण से नौकरी मिली है? अपने सुसाइड नोट में अफ़सर ने इसके लिए नेता को जिम्मेदार ठहराया है. किसान पंचायत के मंच पर किसान नेता ने ग्राम विकास अधिकारी त्रिवेंद्र कुमार को ज़लील किया. इस पर उन्होंने आत्महत्या कर ली.

«123456»

Advertisement

 

Suicide वीडियो

Suicide से जुड़े अन्य वीडियो »