NDTV Khabar

Sukhpal khaira


'Sukhpal khaira' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • आम आदमी पार्टी ने बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा को पार्टी से निलंबित किया, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी ने बागी नेता सुखपाल सिंह खैरा को पार्टी से निलंबित किया, यह है वजह

    आम आदमी पार्टी (आप) ने असंतुष्ट नेताओं में से बागी तेवर अपनाने वाले सुखपाल सिंह खैरा और कंवर संधू को कथित रूप से ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ में लिप्त रहने के लिए शनिवार को पार्टी से निलंबित कर दिया. आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की कोर कमेटी ने चंडीगढ़ में यह निर्णय लिया जिसकी अध्यक्षता विधायक बुध राम कर रहे थे. 

  • आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में बगावत, नेताओं ने बनाई अलग पीएसी

    आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में बगावत, नेताओं ने बनाई अलग पीएसी

    पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेताओं ने आज अपनी तदर्थ राजनीतिक विषयक समिति (पीएसी) की घोषणा की और कहा कि यह समिति राज्य में पार्टी संगठन को पुनर्गठित करेगी तथा प्रदेश इकाई के लिए नया अध्यक्ष चुनेगी. यह कदम बागियों द्वारा दो अगस्त में बठिंडा में की गयी बैठक के बाद उठाया गया है.

  • नशा तस्‍करी मामला: सुखपाल खैरा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, समन पर रोक बरकरार

    नशा तस्‍करी मामला: सुखपाल खैरा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, समन पर रोक बरकरार

    सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि वो मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख तय करेगा. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने फाजिल्का अदालत द्वारा जारी समन पर रोक लगा दी थी. 

  • पंजाब : आम आदमी पार्टी में बगावत, नाराज विधायकों ने पंजाब इकाई को किया 'स्वायत्त' घोषित

    पंजाब : आम आदमी पार्टी में बगावत, नाराज विधायकों ने पंजाब इकाई को किया 'स्वायत्त' घोषित

    सुखपाल सिंह खैरा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के विधायकों के एक समूह ने गुरुवार को पार्टी की पंजाब इकाई को ‘‘स्वायत्त’’ घोषित कर दिया और इसके वर्तमान सांगठनिक ढांचे को ‘‘भंग’’ कर दिया. लेकिन यहां एक सार्वजनिक बैठक के दौरान इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए खैरा ने दिल्ली में नेतृत्व को एक हफ्ते का समय दिया कि उन्हें पंजाब में विधायक दल के नेता पद से हटाने के निर्णय की समीक्षा करे.

  • AAP में गुरुवार को खुली जंग, खैरा की बैठक के जवाब में केजरीवाल ने भी बैठक बुलाई

    AAP में गुरुवार को खुली जंग, खैरा की बैठक के जवाब में केजरीवाल ने भी बैठक बुलाई

    आम आदमी पार्टी में गुरुवार को खुली जंग होने वाली है. आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में खुलेआम बगावत होनी तय है. आप नेता और पंजाब में नेता विपक्ष रहे सुखपाल खैरा ने पंजाब के बठिंडा में कन्वेंशन बुलाई है जिसको पार्टी के पंजाब प्रभारी मनीष सिसोदिया ने अवैध बताया है. सिसोदिया ने कहा है कि इसमें जाने वाले नेताओं पर पार्टी कार्रवाई करेगी. हालांकि खैरा और ने साफ़ कर दिया है कि ये कन्वेंशन किसी सूरत में टाला नहीं जाएगा और सारे मुद्दे यहीं साफ़ हो जाएंगे.

  • 'आप' से पहले कांग्रेस के असरदार नेता रहे हैं सुखपाल सिंह खैरा

    'आप' से पहले कांग्रेस के असरदार नेता रहे हैं सुखपाल सिंह खैरा

    खालिस्तान के मुद्दे पर जनमत संग्रह कराए जाने की कथित रूप से वकालत करने के मामले में पंजाब के आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल सिंह खैरा चर्चा में हैं. हालांकि खैरा ने जनमत संग्रह का समर्थन करने की बात से इनकार किया है. खैरा आम आदमी पार्टी से पहले लंबे समय तक कांग्रेस के नेता रहे हैं और इसी पार्टी से विधायक भी चुने गए थे.

  • खालिस्तान पर बोलने वाले खैरा से नहीं मिले केजरीवाल, सिसोदिया ने की मुलाकात, जमकर फटकारा: सूत्र

    खालिस्तान पर बोलने वाले खैरा से नहीं मिले केजरीवाल, सिसोदिया ने की मुलाकात, जमकर फटकारा: सूत्र

    अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के विधायक सुखपाल सिंह खैरा से खुद सीएम अरविंद केजरीवाल नाराज चल रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुखपाल खैरा के खालिस्तान संबंधी बयान से आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल नाराज बताए जा रहे हैं. यही वजह है कि आज जब सुखपाल खैरा सीएम केजरीवाल से मिलने दिल्ली आए, तो उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया. 

  • चंडीगढ़ : सुखपाल सिंह खैरा ने की ऊर्जा मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

    चंडीगढ़ : सुखपाल सिंह खैरा ने की ऊर्जा मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

    पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने करोड़ों रुपए के सिंचाई घोटाला मामले के मुख्य आरोपी के साथ संबंध होने के आरोप में ऊर्जा मंत्री राणा गुरजीत सिंह को तत्काल पद से हटाने की मांग की.

  • पंजाब के संयोजक बने भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल की सलाह, शराब पर काबू रखें

    पंजाब के संयोजक बने भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल की सलाह, शराब पर काबू रखें

    सूत्रों के मुताबिक- अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को शराब पीने पर काबू रखने की बात भी कही है. दरअसल, आप सांसद भगवंत मान कई बार शराब पीकर हंगामा खड़ा कर चुके हैं.

  • सफाई सेवकों को न्यूनतम भत्ता दे पंजाब सरकार : आप

    सफाई सेवकों को न्यूनतम भत्ता दे पंजाब सरकार : आप

    पंजाब में सेवाई सेवकों के लिए सरकार द्वारा निर्धारित न्यूनतम भत्ते की मांग करते हुए आम आदमी पार्टी ने बुधवार को यहां कहा है कि राज्य सरकार इन सेवकों के साथ क्रूर मजाक कर रही है और उन्हें निर्धारित भत्ते से एक तिहाई से भी कम दिया जा रहा है।

Advertisement