NDTV Khabar

Swami chinmayananda


'Swami chinmayananda' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लॉ की छात्रा के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार चिन्मयानंद को KGMU किया गया रेफर

    लॉ की छात्रा के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार चिन्मयानंद को KGMU किया गया रेफर

    ओम सिंह ने बताया कि उन्होंने 20 सितंबर को CJM की अदालत में अर्जी देकर आग्रह किया था कि चिन्मयानंद को इलाज के लिए लखनऊ स्थित KGMU भेजने की अनुमति दी जाए. उनका स्वास्थ्य खराब है और उन्हें पर्याप्त इलाज की जरूरत है.

  • रेप का आरोपी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में पेश होने के बाद 14 दिन की जेल

    रेप का आरोपी चिन्मयानंद को SIT ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में पेश होने के बाद 14 दिन की जेल

    बीजेपी नेता चिन्मयानंद को लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में SIT ने गिरफ्तार कर लिया है. चिन्मयानंद को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया है. उसे सुबह करीब 8.50 मिनट पर गिरफ्तार किया गया. 

  • चिन्मयानंद मामला: पीड़िता ने 43 वीडियो की पेनड्राइव SIT को सौंपी, परिवार ने लगाए सबूत मिटाने के आरोप

    चिन्मयानंद मामला: पीड़िता ने 43 वीडियो की पेनड्राइव SIT को सौंपी, परिवार ने लगाए सबूत मिटाने के आरोप

    पीड़िता ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री पर आरोप लगाया है कि वह सिर्फ उसका ही नहीं बल्कि एक अन्य छात्रा का भी यौन शोषण करते थे. वहीं चिन्मयानंद के अधिवक्ता ने सफाई देते हुये कहा कि मसाज/मालिश कराना कोई अपराध नहीं है. एसआईटी ने शुक्रवार देर शाम तक पीड़ित छात्रा के साथ चिन्मयानंद के आवास पर पूछताछ की. वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं. टीम ने छात्रा की मां को पूछताछ के लिए शनिवार को बुलाया है. 

  • चिन्मयानंद केस: रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता बोले- होस्टल रूम से गायब हैं बेटी का पर्स, चिप, गद्दा-चादर और कैमरे वाला चश्मा

    चिन्मयानंद केस: रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता बोले- होस्टल रूम से गायब हैं बेटी का पर्स, चिप, गद्दा-चादर और कैमरे वाला चश्मा

    इस बीच, चिन्मयानंद का एक लड़की से मालिश कराने का एक वीडियो वायरल हुआ है. पोस्ट किये गये वीडियो के विवरण में लिखा है कि मालिश कर रही लड़की ने वह वीडियो चश्मे में लगे कैमरे से बनाया है. चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने बताया कि वह वीडियो फर्जी है और उसे एडिट करके बनाया गया है. यह पूरा कुचक्र ब्लैकमेल कर धन ऐंठने के लिए रचा गया है. उधर, एसआईटी ने ओम सिंह से भी करीब पांच घंटे तक पूछताछ की है. चिन्मयानंद के अधिवक्ता ने शहर के कोतवाली थाने में अज्ञात मोबाइल नंबर से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगे जाने का एक मामला दर्ज कराया था.

  • पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद के खिलाफ FIR दर्ज, शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की के गायब होने का है मामला

    पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद के खिलाफ FIR दर्ज, शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की के गायब होने का है मामला

    सोशल मीडिया पर शोषण के आरोप संबंधी वीडियो पोस्ट करने वाली कानून की पढ़ाई कर रही 23 साल की छात्रा शनिवार से गायब है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) के लॉ कॉलेज की एक छात्रा का है.

  • योगी का 'राजधर्म' : क्या आरोपियों को बचा रही है सरकार?

    योगी का 'राजधर्म' : क्या आरोपियों को बचा रही है सरकार?

    क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज धर्म निभाएंगे? ये सवाल उनसे उन्नाव और पूरा प्रदेश पूछ रहा है. मामला एक बलात्कार का है, जिसका आरोप योगी आदित्यनाथ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर है. विधायक का कहना है कि उन पर झूठे आरोप हैं. उनका दावा है कि उनका नाम बलात्कार के आरोपियों में बाद में शामिल करने की मांग की गई. लेकिन अगर आप क़ानून पर अमल करते हैं तो पीड़िता की शिकायत पर पहले कार्रवाई होनी चाहिए. इसकी जगह हुआ यह कि पीड़िता के पिता को गिरफ़्तार कर लिया गया. उनकी इस बुरी तरह पिटाई हुई कि मौत हो गई. ये मौत पुलिस हिरासत में हुई है.