NDTV Khabar

Sydney sixers


'Sydney sixers' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BBL फाइनल : सिडनी सिक्सर्स महिला टीम ने पर्थ स्कोचर्स को हराया तो स्कोचर्स पुरुष टीम ने लिया हार का बदला

    BBL फाइनल : सिडनी सिक्सर्स महिला टीम ने पर्थ स्कोचर्स को हराया तो स्कोचर्स पुरुष टीम ने लिया हार का बदला

    चालीस दिन से चल रहा बिग बैश टी-20 टूर्नामेंट शनिवार को समाप्त हो गया. पर्थ मैदान पर आज दो फाइनल खेले गए. पहला फाइनल में सिडनी सिक्सर्स महिला टीम पर्थ स्कोचर्स महिला टीम को सात रन से हराकर अपना पहला बिग बैश टाइटल हासिल किया तो पर्थ स्कोचर्स पुरुष टीम अपने महिला टीम के हार का बदला लेते हुए सिडनी सिक्सर्स पुरुष टीम को 9 विकेट से हराकर तीसरी बार बना चैंपियन.

  • सिडनी सिक्सर्स ने जीता चैंपियन्स लीग ट्वेंटी-20 का खिताब

    सिडनी सिक्सर्स ने जीता चैंपियन्स लीग ट्वेंटी-20 का खिताब

    ऑस्ट्रेलिया की सिडनी सिक्सर्स टीम ने न्यू वांडर्स स्टेडियम में रविवार को खेले गए चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में घरेलू टीम हाइवेल्ड लायंस को 10 विकेट से पराजित कर खिताब अपने नाम कर लिया।

  • सिडनी सिक्सर्स रोमांचक जीत के साथ फाइनल में

    सिडनी सिक्सर्स रोमांचक जीत के साथ फाइनल में

    सलामी जोड़ी से मिली तूफानी शुरुआत के बाद पुछल्ले बल्लेबाजों के साहसिक प्रदर्शन से सिडनी सिक्सर्स ने आखिरी गेंद तक खिंचे मैच में नाशुआ टाइटन्स पर दो विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करके चैंपियन्स लीग ट्वेंटी-20 के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला एक अन्य दक्षिण अफ्रीकी टीम हाईवेल्ड लायन्स होगा।

  • आखिरी मैच भी हारकर बैरंग लौटी मुंबई इंडियंस

    आखिरी मैच भी हारकर बैरंग लौटी मुंबई इंडियंस

    सिडनी सिक्सर्स ने चैम्पियंस लीग ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के बी ग्रुप के अंतिम और बेमानी मैच में मुंबई इंडियंस को 12 रन से मात दी, जिससे आईपीएल की यह टीम टूर्नामेंट में एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी।

  • चैम्पियंस लीग : सिक्सर्स ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

    चैम्पियंस लीग : सिक्सर्स ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

    ऑस्ट्रेलिया की सिडनी सिक्सर्स टीम ने चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत किंग्समीड मैदान पर सोमवार को खेले जा रहे ग्रुप-बी के अंतिम लीग मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

  • चैम्पियंस लीग : पहली जीत के लिए उतरेगी मुम्बई

    चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत सोमवार को अपने अंतिम लीग मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस ऑस्ट्रेलिया की सिडनी सिक्सर्स टीम के खिलाफ किंग्समीड मैदान में पहली जीत के इरादे से उतरेगी।