NDTV Khabar

T series


'T series' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

    यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

    यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का नया गाना 'मखना' (Makhna) हाल ही में रिलीज हुआ था. ये गाना फैन्स में काफी पॉपुलर हुआ. अब पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने हनी सिंह के इस गाने में महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

  • फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं गुलशन कुमार की बहू, देखें तस्वीरें

    फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं गुलशन कुमार की बहू, देखें तस्वीरें

    म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पत्नी दिव्या खोसला और बेटे रुहान के साथ यूरोप की सैर पर निकले हैं. इसकी तस्वीरें दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर जारी की है.

  • INDvsENG T20 : भले ही स्‍टुअर्ट ब्रॉड इंग्‍लैंड टीम में नहीं हैं लेकिन मोर्गन ब्रिगेड को डराएंगे युवराज सिंह के वे छह छक्‍के...

    INDvsENG T20 : भले ही स्‍टुअर्ट ब्रॉड इंग्‍लैंड टीम में नहीं हैं लेकिन मोर्गन ब्रिगेड को डराएंगे युवराज सिंह के वे छह छक्‍के...

    टेस्‍ट और वनडे सीरीज में इंग्‍लैंड के 'शिकार' के बाद अब बारी टी20 मुकाबलों की है. तीन टी20 मैचों की सीरीज में कल से भारत और इंग्‍लैंड की टीमें एक-दूसरे के सामने होंगी. बेशक, टेस्‍ट और वनडे के अपने हालिया प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया का मनोबल सातवें आसमान पर है, लेकिन इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 का अब तक का कमजोर प्रदर्शन कप्‍तान विराट कोहली के लिए चिंता का कारण भी बन रहा है. दोनों देशों की टीमों का अब तक आठ बार सामना हुआ है, जिसमें नतीजे के लिहाज से इंग्‍लैंड का पलड़ा भारी है. इंग्लिश टीम ने अब तक पांच मैचों में भारतीय टीम को शिकस्‍त दी है जबकि टीम इंडिया ऐसा तीन बार ही कर पाई है. दोनों देशों के बीच पहला मुकाबला टी20 वर्ल्‍डकप-2007 के दौरान 19 सितंबर 2007 को दक्षिण अफ्रीका के डरबन में खेला गया था जिसे टीम इंडिया ने 18 रन से जीता था. यह वही मैच है जिसमें टीम इंडिया के धुरंधर युवराज सिंह ने स्‍टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में ही छह छक्‍के जड़ दिए थे. टी20 क्रिकेट (इंटरनेशनल) में अब तक कोई बल्‍लेबाज इस कारनामे को दोहरा नहीं पाया है.

  • श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए कोहली को दिया गया आराम, मनीष पांडेय-पवन नेगी टीम में

    श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए कोहली को दिया गया आराम, मनीष पांडेय-पवन नेगी टीम में

    टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली के श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की T 20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। टीम प्रबंधन ने टी-20 विश्वकप के मद्देनजर विराट को आराम देने का फैसला लिया गया है।

Advertisement