NDTV Khabar

Tai tzu ying


'Tai tzu ying' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बैडमिंटन : चेन युफेई को हराकर ताइवान की ताई जु यिंग ने जीती एशियाई चैम्पियनशिप

    बैडमिंटन : चेन युफेई को हराकर ताइवान की ताई जु यिंग ने जीती एशियाई चैम्पियनशिप

    यिंग ने लगातार दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा जमाया है. इससे पहले 2017 में भी वे इस चैम्पियनशिप में विजेता बनी थीं. वर्ल्ड नम्बर-2 यिंग ने फाइनल मुकाबले में चीन की चेन युफेई को मात दी. यिंग ने वर्ल्ड नम्बर-5 युफेई को 43 मिनट के भीतर सीधे गेम में 21-19, 22-20 से हराकर अपना खिताब बचाया. यिंग ने इससे पहले, प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में भारत की साइना नेहवाल को पराजित किया था. साइना कोताई जू यिंग ने 27-25, 21-19 से पराजित किया था.

  • बैडमिंटन : पीवी सिंधु ने PBL में वर्ल्‍ड नंबर वन ताए जु यिंग को पराजित किया

    बैडमिंटन : पीवी सिंधु ने PBL में वर्ल्‍ड नंबर वन ताए जु यिंग को पराजित किया

    प्रीमियर बैडमिंटन लीग में भारत की स्‍टार शटलर पीवी सिंधु ने दुनिया की नंबर वन महिला खिलाड़ी ताइवान की ताए जु यिंग को हराया है, टूर्नामेंट में चेन्नई स्मैशर्स की ओर से खेल रहीं पीवी सिंधु ने अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स की ताए जु यिंग को तीन गेम तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में शिकस्‍त दी. यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में सिंधु 15-11, 10-15, 15-12 से जीतीं.

  • बैडमिंटन : पीवी सिंधु हांगकांग ओपन के फाइनल मुकाबले में हारीं

    बैडमिंटन : पीवी सिंधु हांगकांग ओपन के फाइनल मुकाबले में हारीं

    प्रतिष्ठित हांगकांग ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन चैंपियनशिप में देश की शीर्ष महिला शटलर पीवी सिंधु को हार का सामना करना पड़ा है. सिंधु को खिताबी मुकाबले में वर्ल्‍ड नंबर वन ताई जु यिंग के हाथों को 18-21, 18-21 की हार का सामना करना पड़ा. फाइनल मुकाबले में चीनी ताईपई के खिलाड़ी के आगे सिंधु की एक नहीं चली और उन्‍हें सीधे गेम में हार का सामना करना पड़ा. इस हार के कारण सिंधु को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा है.

  • बैडमिंटन : ताई जू यिंग ने ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप का महिला सिंगल्स खिताब जीता

    बैडमिंटन : ताई जू यिंग ने ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप का महिला सिंगल्स खिताब जीता

    शीर्ष वरीय चीनी ताइपे की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ताई जू यिंग ने ऑल इंग्लैंड ओपन चैम्पियनशिप में महिला एकल वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया. सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त जू यिंग ने रविवार को हुए खिताबी मुकाबले में पूर्व विश्व चैम्पियन थाईलैंड की स्टार रातचानोक इंतानोन को हराया.

  • रियो (बैडमिंटन) : पीवी सिंधु ने महिला सिंगल्‍स के क्‍वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

    रियो (बैडमिंटन) : पीवी सिंधु ने महिला सिंगल्‍स के क्‍वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

    रियो ओलिंपिक में बैडमिंटन के महिला वर्ग में पीवी सिंधु ने प्री-क्वार्टरफाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए ताइपेइ की यिंग जू ताइ को सीधे गेम में हरा दिया. उन्‍होंने पहला सेट 21-13 से जीता.