NDTV Khabar

Team india


'Team india' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Jasprit Bumrah Birthday: जिम में ऐसा क्या करते हैं बुमराह जो आप नहीं करते, जानें बुमराह की फिटनेस का राज!

    Jasprit Bumrah Birthday: जिम में ऐसा क्या करते हैं बुमराह जो आप नहीं करते, जानें बुमराह की फिटनेस का राज!

    Jasprit Bumrah Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम की धार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का आज जन्मदिन है. इंडियन टीम (Indian Team) के तेज गेदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले कुछ सालों से टीम के लिए मील का पत्थर साबित हो रहे हैं. टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी (Fast Bowling) की जान जसप्रीत बुमराह ने दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों को अपने आगे घुटने टेकने पर मजबूर किया है.

  • IND vs BAN: विराट कोहली ने भीड़ को किया ऐसा इशारा, शमी ने फिर कर दिखाया ये कारनामा- देखें Video

    IND vs BAN: विराट कोहली ने भीड़ को किया ऐसा इशारा, शमी ने फिर कर दिखाया ये कारनामा- देखें Video

    Ind Vs Ban 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट इंदौर में खेला जा रहा है. Virat Kohli का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैन्स को इशारा करते दिख रहे हैं. जिसकी अगली ही गेंद पर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कारनामा दिखा दिया.

  • IND vs BAN: दीपक चाहर ने हैट्रिक लेने के बाद ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ 1 मिनट का ये VIDEO

    IND vs BAN: दीपक चाहर ने हैट्रिक लेने के बाद ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ 1 मिनट का ये VIDEO

    India Vs Bangladesh 3rd T20: टीम इंडिया (Team India) ने बांग्लादेश को तीसरा टी-20 हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की. इस मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने ऐसा कारनामा किया, जो अब तक कोई भारतीय गेंदबाज नहीं कर पाया था.

  • IND vs BAN: सचिन तेंदुलकर के फैन को देख दहाड़ मारने लगा बांग्लादेशी फैन, फिर यूं दिया जवाब... देखें VIDEO

    IND vs BAN: सचिन तेंदुलकर के फैन को देख दहाड़ मारने लगा बांग्लादेशी फैन, फिर यूं दिया जवाब... देखें VIDEO

    India Vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज (IND vs BAN T20) चल रही है, दिल्ली टी-20 (Delhi T20) में हार मिलने के बाद आज टीम इंडिया बांग्लादेश से राजकोट में टकराएगा. दिल्ली टी-20 का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • India vs Bangladesh Test Match: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच 14 नवंबर से शुरू, टिकट के दाम सुन हो जाएंगे खुश

    India vs Bangladesh Test Match: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच 14 नवंबर से शुरू, टिकट के दाम सुन हो जाएंगे खुश

    India vs Bangladesh Test Match: मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के टिकटों की दरें घोषित की. इसमें पांच दिन के सबसे सस्ते टिकट के लिए दर्शकों को 315 रुपये खर्च करने होंगे.

  • प्रियंका गांधी की यूपी में नई टीम के साथ लखनऊ में नया बंगला भी, कांग्रेस में जान फूंकने की कोशिश

    प्रियंका गांधी की यूपी में नई टीम के साथ लखनऊ में नया बंगला भी, कांग्रेस में जान फूंकने की कोशिश

    प्रियंका गांधी ने लखनऊ में रहने के लिए एक नया बंगला ढूंढ लिया है और काम करने के लिए यूपी कांग्रेस की नई टीम भी बना दी है. उनका बंगला भी उनकी पसंद का है जो शहर के बीच एक पॉश इलाके में है. नई कांग्रेस कमेटी में उनकी पसंद के लोग हैं जिसमें अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और सीएलपी लीडर आराधना मिश्रा हैं. पता चला है कि अब प्रियंका ज़्यादा वक़्त लखनऊ में रहकर कांग्रेस में जान फूंकेंगी. प्रियंका गांधी अब और ज़्यादा वक़्त लखनऊ में रहकर सियासत करेंगी.

  • India Air Force Day 2019 Live Updates: भारतीय वायुसेना का 87वां स्थापना दिवस, आकाश में दिखाया दमखम

    India Air Force Day 2019 Live Updates: भारतीय वायुसेना का 87वां स्थापना दिवस, आकाश में दिखाया दमखम

    कार्यक्रम के दौरान भारतीय वायु सेना के कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कई दूसरे देशों के सैन्य अधिकारी भी शामिल हुए और एयर शो के ख़ूबसूरत नज़ारे का लुत्फ़ उठाया. इस मौक़े पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहे. ये एयर शो क़रीब एक घंटे तक चला.

  • यूपी में प्रियंका गांधी की नई टीम, राज बब्बर की छुट्टी; अजय कुमार लल्लू को बनाया अध्यक्ष

    यूपी में प्रियंका गांधी की नई टीम, राज बब्बर की छुट्टी; अजय कुमार लल्लू को बनाया अध्यक्ष

    यूपी कांग्रेस में बड़ा फेरबदल किया गया है. प्रदेश की नई कांग्रेस कमेटी का ऐलान सोमवार को किया गया. यूपी में प्रियंका गांधी ने अपनी नई टीम बना ली है. राज बब्बर की छुट्टी करते हुए यूपी कांग्रेस का अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को बनाया गया है. अजय कुमार लल्लू विधानसभा में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता हैं. वे कुशीनगर के तमकुहीराज से कांग्रेस के विधायक हैं. आराधना मिश्रा ‘मोना' को बनाया कांग्रेस विधायक दल का नेता बनाया गया है. अराधना मिश्रा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी की बेटी हैं और प्रतापगढ़ के रामपुर से विधायक हैं. ललितेश मणी त्रिपाठी को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया गया है. बताया जाता है कि प्रियंका गांधी ने दो महीने की मशक्कत के बाद यह नाम तय किए हैं. नई टीम में युवाओं को तरजीह दी गई है. राज्य कांग्रेस की नई कमेटी में 45 सदस्य हैं.

  • टीम राहुल के नेता 'मार्गदर्शक' जैसा कर रहे हैं महसूस, कुछ छोड़ चुके पार्टी, कुछ दे रहे हैं धमकी

    टीम राहुल के नेता 'मार्गदर्शक' जैसा कर रहे हैं महसूस, कुछ छोड़ चुके पार्टी, कुछ दे रहे हैं धमकी

    लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद अब पार्टी में एक तरह से तख्तापलट जैसे हालात हो रहे हैं. राहुल गांधी के कार्यकाल या फिर एक तरह से कह लें कि जब तक राहुल गांधी पार्टी में मजबूत में मौजूदगी रही, उनकी टीम के नेता सबसे ताकतवर थे लेकिन अब उनको लग रहा है कि पार्टी में उनको किनारे लगाया जा रहा है. वे खुद को 'मार्गदर्शक' जैसा महसूस कर रहे हैं.

  • रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बिरयानी प्रेम को लेकर कही यह बात..

    रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बिरयानी प्रेम को लेकर कही यह बात..

    Mohammed Shami: तेज गेंदबाज मो. शमी का कहना है कि अगर आपके पास रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे गेंदबाज हैं तो आपकी टीम के पेसर आराम कर सकते हैं. शमी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की इस बात के लिए तारीफ की कि कोहली ने गेंदबाजों को अपने हिसाब से स्पेल चुनने की आजादी दी.

  • Sreesanth का बड़ा खुलासा, यहां सिर्फ 13 ही नहीं, बल्कि 20-21 खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 'ऐसा' किया और वे...

    Sreesanth का बड़ा खुलासा,  यहां सिर्फ 13 ही नहीं, बल्कि 20-21 खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 'ऐसा' किया और वे...

    श्रीसंत ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके साथ जेल में एक कैदी हत्या और बलात्कार का आरोपी था. और वह उन्हें बहुत ही ज्यादा गालियां दिया करता था. इस शख्स का दर दूसरा शब्द गाली ही होता था और वह उससे बहुत ही ज्यादा डर गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने जल्द ही महसूस किया कि इसको लेकर कुछ करना होगा

  • इस वजह से Ravi Shastri एक बार फिर से पुनर्नियुक्ति प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है

    इस वजह से Ravi Shastri एक बार फिर से पुनर्नियुक्ति प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है

    अधिकारी ने कहा, "यह देखने की जरूरत है कि रमन के मामले में जैन का फैसला क्या होता है क्योंकि कोच के रूप में उन्हें चुनने वाली ऐड-हॉक सीएसी में यही तीन व्यक्ति शामिल थे.

  • कुछ ऐसे Sachin Tendulkar किया करते थे पानी से भरी पिच पर प्रैक्टिस, VIDEO

    कुछ ऐसे Sachin Tendulkar किया करते थे पानी से भरी पिच पर प्रैक्टिस, VIDEO

    सचिन (Sachin Tendulkar) के खेल के दिनों कभी भी ऐसा प्रैक्टिस का वीडियो नहीं ही देखा गया. सचिन का यह वीडियो देखक र युवा क्रिकेटर समझ सकते हैं कि मास्टर ब्लास्टर अपने करियर में कैसे-कैसे अभ्यास करते थे.

  • इस वजह से Yuvraj Singh चाहते हैं Rohit Sharma बनें टी20 में कप्तान

    इस वजह से Yuvraj Singh चाहते हैं Rohit Sharma बनें टी20 में कप्तान

    युवराज (Yuvraj Singh) ने कहा कि क्रिकेट में पहले दो ही फॉर्मेट हुआ करते थे. टेस्ट और वनडे. ऐसे में टीम का एक कप्तान होना एक सटीक बात थी, लेकिन अब फॉर्मेट तीन हैं और क्रिकेट भी बहुत ज्यादा खेली जा रही है

  • आखिर क्यों पीएम इमरान खान ने कहा - आप मेरी जगह होते तो आपको हार्ट अटैक आ जाता

    आखिर क्यों पीएम इमरान खान ने कहा - आप मेरी जगह होते तो आपको हार्ट अटैक आ जाता

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) खुद को कितनी परेशानियों से घिरा हुआ पा रहे हैं, यह खुद उनकी बात से स्पष्ट हो रहा है. हल्के-फुल्के अंदाज में ही सही, लेकिन वह यहां तक कह बैठे हैं कि दिक्कतें इतनी हैं कि कोई और उनकी जगह होता तो उसे हार्ट अटैक हो गया होता.

  • The Zoya Factor Review: क्रिकेट, इश्क और अंधविश्वास का कॉमिक कॉकटेल है 'द जोया फैक्टर'

    The Zoya Factor Review: क्रिकेट, इश्क और अंधविश्वास का कॉमिक कॉकटेल है 'द जोया फैक्टर'

    The Zoya Factor Review: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान की 'द जोया फैक्टर' पूरी तरह से एंटरटेनिंग फिल्म है. 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' की यूएसपी सोनम कपूर के मोनोलॉग हैं तो उसके साथ दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) फिल्म में पूरी तरह से छाए रहते हैं. 'द जोया फैक्टर' अनुजा चौहान की इसी नाम से किताब पर आधारित है.

  • फैक्ट फाइंडिंग टीम ने असम एनआरसी और फॉरेन ट्रिब्यूनल की हकीकत बताई

    फैक्ट फाइंडिंग टीम ने असम एनआरसी और फॉरेन ट्रिब्यूनल की हकीकत बताई

    यूनाइटेड अगेंस्ट हेट की एक फैक्ट फाइंडिंग टीम ने एनआरसी की अंतिम सूची का पता लगाने के लिए असम का दौरा करने के बाद मंगलवार को प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि असम में 19 लाख लोगों को विदेशी घोषित करने के साथ उनकी नागरिकता छीनने से असम में बेचैनी है. टीम के सदस्यों ने फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट की जानकारी देते हुए कहा कि जो अंतिम एनआरसी सूची से हटा दिए गए थे उन समुदायों की पीड़ा के बारे में पूरी तरह कह पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. उन्होंने कहा कि उन विदेशी ट्रिब्यूनलों की अक्षमता के बारे में भी बात की जो बाहर किए गए लोगों के दावों की फिर से जांच करने जा रहे हैं. डिटेंशन सेंटर के बारे में बताया कि वे दुर्भाग्य से उन मजदूरों द्वारा ही बनाए जा रहे हैं, जिन्हें स्वयं एनआरसी से बाहर रखा गया है और भविष्य में उन्हें उन्हीं केंद्रों में रहना पड़ सकता है.

  • टीम इंडिया की लकी चार्म 'जोया' पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

    टीम इंडिया की लकी चार्म 'जोया' पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

    सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आने वाली फिल्म का नाम है  'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor). इस फिल्म में उनके को-एक्टर साउथ के एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salman) होंगे.