NDTV Khabar

Tej pratap yadav


'Tej pratap yadav' - 166 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Muzaffarpur Encephalitis Deaths: तेज प्रताप का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 'सुशासन बाबू राजनीति बाद में कर लेंगे अभी तो...'

    Muzaffarpur Encephalitis Deaths: तेज प्रताप का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 'सुशासन बाबू राजनीति बाद में कर लेंगे अभी तो...'

    Muzaffarpur Encephalitis Deaths: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में 'चमकी' बुखार (Encephalitis) से बच्चों की हो रही मौत को लेकर राजद अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला.

  • RJD प्रमुख लालू यादव के जन्मदिन पर राबड़ी देवी ने Tweet कर कही यह बात...

    RJD प्रमुख लालू यादव के जन्मदिन पर राबड़ी देवी ने Tweet कर कही यह बात...

    राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) आज 71 साल के हो गए. लालू यादव (Lalu Yadav) चारा घोटाला (Fodder Scam) मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं.

  • बिहार : तेजप्रताप यादव सड़क दुर्घटना में घायल, सहयोगी को लगीं गंभीर चोटें

    बिहार : तेजप्रताप यादव सड़क दुर्घटना में घायल, सहयोगी को लगीं गंभीर चोटें

    बिहार के राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चर्चित युवा नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार शुक्रवार को राजधानी पटना में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप को इस हादसे में पैर में चोट आई है. उनकी तेज रफ्तार कार सामने से तेज गति से आ रही एक कार से भिड़ गई. तेजप्रताप के सहयोगी को गंभीर चोटें लगीं और दूसरे वाहन में सवार चार लोग भी घायल हो गए.

  • बिहार में महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुई कांग्रेस, तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर भी असंतोष

    बिहार में महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुई कांग्रेस, तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर भी असंतोष

    लोकसभा चुनाव में भारी हार के बाद बिहार के महागठबंधन के अंदर का असंतोष बुधवार को सामने दिखा और कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित सहयोगी दलों की बैठक में भाग नहीं लिया.

  • भाई के समर्थन में उतरे तेज प्रताप, कहा- तेजस्वी का नेतृत्व पसंद नहीं तो RJD छोड़ दें कार्यकर्ता

    भाई के समर्थन में उतरे तेज प्रताप, कहा- तेजस्वी का नेतृत्व पसंद नहीं तो RJD छोड़ दें कार्यकर्ता

    बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की करारी हार के बाद पार्टी में अंदरूनी कलह शुरु हो गए हैं. इसी बीच तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफे मांग भी उठ रही है. वहीं इस मसले पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप (Tej Pratap) यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव का समर्थन किया है.

  • TOP 5 NEWS:TMC के 2 विधायक सहित 29 पार्षद BJP में शामिल और राहुल गांधी संसद में जिम्मेदारी लेने को तैयार

    TOP 5 NEWS:TMC के 2 विधायक सहित 29 पार्षद BJP में शामिल और राहुल गांधी संसद में जिम्मेदारी लेने को तैयार

    लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद अब कांग्रेस को अलग-अलग साइड इफेक्ट भी मिल रहे हैं. मध्य प्रदेश और कर्नाटक में सरकार बचा रही पार्टी के सामने अब राजस्थान सरकार में भी संकट में खड़ा होता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर सीएम अशोक गहलोत के करीबी मंत्री का एक इस्तीफ़ा खूब शेयर किया जा रहा है.

  • तेज प्रताप यादव ने राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट, बोले- देश को आपके जैसे...

    तेज प्रताप यादव ने राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट, बोले- देश को आपके जैसे...

    बिहार के पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव ने इसी मसले पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. जिसमें उनका कहना है कि राहुल गांधी का समर्थन करता हूं और देश को आपके जैसे युवा नेतृत्व की जरूरत है.

  • तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में RJD की करारी हार के बाद अब बड़े भाई तेज प्रताप करेंगे यह काम...

    तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में RJD की करारी हार के बाद अब बड़े भाई तेज प्रताप करेंगे यह काम...

    बिहार में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में राजद (RJD) की करारी हार के बाद लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर से पटना स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 'जनता दरबार' लगाएंगे.

  • Video : निजी सुरक्षा में लगे शख्स ने पटना में मीडियाकर्मी को पीटा, तेज प्रताप यादव ने कहा- मुझे मारने की साजिश

    Video :  निजी सुरक्षा में लगे शख्स ने पटना में मीडियाकर्मी को पीटा, तेज प्रताप यादव ने कहा- मुझे मारने की साजिश

    बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के निजी सुरक्षा में लगे एक शख्स की गुंडागर्दी सामने आई है. उसने एक मीडियाकर्मी को पीटा है. उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उससे तेज प्रताप की कार का शीशा टूट गया था. इसी बात पर काली शर्ट और काला चश्मा लगाए तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी ने उस मीडियाकर्मी को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके बाकी साथी भी आ गए. घटना के समय पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे. घटना के समय पीड़ित के हाथ में कैमरा था और वहां बाकी मीडिया के कई और लोग भी शामिल थे. मारपीट की घटना कैमरों में कैद कर ली गई. जिस समय घटना हुई तेज प्रताप यादव वोट डालकर जा रहे थे

  • मदर्स डे पर तेज प्रताप ने मां राबड़ी के लिए लिखी भावुक शायरी, तेजस्वी ने भी ट्वीट कर दी बधाई

    मदर्स डे पर तेज प्रताप ने मां राबड़ी के लिए लिखी भावुक शायरी, तेजस्वी ने भी ट्वीट कर दी बधाई

    मदर्स डे के मौके पर तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी समेत देश की तमाम मांओं को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ये शुभकामनाएं माइक्रोब्लॉगिगं साइट ट्विटर के माध्यम से दीं हैं.

  • लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने तेजस्वी के लिए किया इमोशनल ट्वीट, कहा- मेरा वो सहारा है

    लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने तेजस्वी के लिए किया इमोशनल ट्वीट, कहा- मेरा वो सहारा है

    तेज प्रताप ने हालही पार्टी की छात्र इकाई के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था. तेजप्रताप ने इस्तीफा देते हुए ट्वीट किया था, ‘छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूँ. नादान हैं वो लोग, जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है, सबकी है खबर मुझे.' पांच मई को तेज प्रताप ने फिर ट्वीट करते हुए कहा था, 'कल नए तरीके से छात्र राष्ट्रीय जनता दल की नई कमिटी का करूँगा विस्तार.'

  • विरासत की जंग : रैली में बोले तेज प्रताप- मैं हूं बिहार का दूसरा लालू यादव

    विरासत की जंग : रैली में बोले तेज प्रताप- मैं हूं बिहार का दूसरा लालू यादव

    लोकसभा चुनाव अब धीरे-धीरे अंतिम दौर में पहुंच रहा है लेकिन बिहार में चुनाव में फीका सा लग रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की गैर मौजूदगी से चुनाव में बार उनके चुटेले भाषण गायब हैं. लेकिन दूसरी ओर उनके परिवार में विरासत को लेकर खींचतान जारी है. बिहार के जहानाबाद में आयोजित रैली में तेज प्रताप यादव ने खुद को बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव घोषित कर दिया है. तेज प्रताप का यह ऐलान एक तरह से अपने पिता लालू प्रसाद यादव की विरासत में दावा ठोकने के बराबर है. गौरतलब है कि लालू की गैरमौजूदगी में एक तरह से पार्टी का काम काजकाज देख रहे तेजस्वी के ऊपर तेज प्रताप कई हमले कर चुके हैं. हालांकि कैमरे के सामने दोनों भाई हमेशा गले मिलते हुए नजर आते हैं. रैली में तेज प्रताप यादव ने अपने पिता की तारीफ करते हुए कहा, 'वह बहुत ही ऊर्जावान हैं. वह एक दिन में 10-12 कार्यक्रमों हिस्सा लेते हैं. लेकिन अब नेता ही दो चार कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद थक जाते हैं. आपको बता दें कि तेज प्रताप जहानाबाद में आरजेडी प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के समर्थन में रैली करने आए थे. 

  • तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेज प्रताप के जन्मदिन पर काटा केक, ट्विटर पर यूं आया रिएक्शन

    तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेज प्रताप के जन्मदिन पर काटा केक, ट्विटर पर यूं आया रिएक्शन

    तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें तेज प्रताप के साथ केक काटते हुए दिखाई दिए. इस तस्वीर में हालांकि तेज प्रताप यादव का चेहरा नहीं दिख रहा, लेकिन तेजस्वी ने फोटो के साथ शानदार कैप्शन भी दिया.

  • खत्म नहीं हुई लालू परिवार में 'कलह': तेजप्रताप ने तेजस्वी से की शिवहर प्रत्याशी बदलने की मांग, बताया BJP नेताओं का करीबी

    खत्म नहीं हुई लालू परिवार में 'कलह': तेजप्रताप ने तेजस्वी से की शिवहर प्रत्याशी बदलने की मांग, बताया BJP नेताओं का करीबी

    पार्टी अध्यक्ष लालू यादव ने शिवहर लोकसभा सीट (Sheohar Lok Sabha Seat) से फैसल अली को उम्मीदवार बनाया हैं, तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी (Tejashwi Yadav) से उस उम्मीदवार को बदलने की मांग की है. मंगलवार को तेजप्रताप (Tej Pratap) मीडिया के सामने आये और कहा कि उनका काम पार्टी को जोड़ने का हैं. उन्होंने शिवहर के प्रत्याशी फैसल अली के भाजपा नेताओं खासकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से करीबी होने का आरोप लगाया. तेज प्रताप ने मीडिया वालों को कुछ फोटो भी दिखाए, जिसमें वह मुख्तार अब्बास नकवी के साथ होली खेलते हुए दिख रहे हैं.

  • क्या 'तरुण' के प्रेम में बड़े बेटे तेज प्रताप से दूर हुए लालू यादव?

    क्या 'तरुण' के प्रेम में बड़े बेटे तेज प्रताप से दूर हुए लालू यादव?

    राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) अपने राजनीतिक वारिस और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को 'तरुण' के नाम से बुलाते हैं. पिछले कुछ दिनों से लालू (Lalu Yadav) के परिवार में सियासी जंग छिड़ी हुई है और उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) मोर्चा खोले हुए हैं, लेकिन शनिवार को जब लालू की पार्टी ने शिवहर से अपना प्रत्याशी घोषित किया तो इससे साफ हो गया कि लालू यादव  'तरुण' के प्रेम में तेज प्रताप के मोह से निकल गए हैं.

  • लालू यादव परिवार में 'कलह': सर्वनाश की धमकी देते हुए किसे 'दुर्योधन' बता रहे हैं तेज प्रताप?

    लालू यादव परिवार में 'कलह': सर्वनाश की धमकी देते हुए किसे 'दुर्योधन' बता रहे हैं तेज प्रताप?

    बिहार (Bihar) की शिवहर लोकसभा सीट से तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के करीबी को टिकट नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप ने दो ट्वीट किए हैं. इन दोनों ट्वीट को देखकर लगता है कि लालू परिवार में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. पहले ट्वीट में उन्होंने किसी को 'दुर्योधन' कहकर संबोधित किया है तो वहीं दूसरी ट्वीट में लिखा है कि हमारे परिवार के बीच कोई भी आएगा, उसका सर्वनाश होगा. बता दें, शिवहर लोकसभा सीट (Sheohar Lok Sabha Seat) से आरजेडी ने सैयद फैसल अली को टिकट दिया गया है.

  • सियासी अटकलों का खंडन कर बोले तेज प्रताप यादव- मेरी पार्टी RJD थी, है और रहेगी

    सियासी अटकलों का खंडन कर बोले तेज प्रताप यादव- मेरी पार्टी RJD थी, है और रहेगी

    तेज प्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट कर साफ कर दिया है कि उन्होंने राजद से इस्तीफा न दिया है और न ही उन्होंने किसी अन्य राजनीतिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. 

  • Lok Sabha Polls 2019: सियासत के 'महाभारत' में यदुवंशियों में आपसी तकरार से BJP को कितना फायदा?

    Lok Sabha Polls 2019: सियासत के 'महाभारत' में यदुवंशियों में आपसी तकरार से BJP को कितना फायदा?

    LoksabhaPolls2019: जहां यूपी में चाचा शिवपाल यादव, भतीजे अखिलेश यादव की सीटों की 'गणित' को बिगाड़ते लग रहे हैं, वहीं बिहार में बड़े भाई तेजप्रताप ने छोटे भाई तेजस्‍वी की सल्‍तनत को चुनौती दे डाली है. स्‍वाभाविक है कि परिवार की इस कलह का बीजेपी (BJP)पूरा मजा ले रही है. उसके लिए यह एक तरह से 'बिल्‍ली के भाग छींका टूटना' जैसा ही है.