NDTV Khabar

Tej pratap yadav aishwariya rai


'Tej pratap yadav aishwariya rai' - 12 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जब धोती-कुर्ता में विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, जानें घर जाने के सवाल पर क्या कहा...

    जब धोती-कुर्ता में विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, जानें घर जाने के सवाल पर क्या कहा...

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद काफी समय से बिहार के बाहर चल रहे थे. मगर तलाक की अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई के मद्देनजर तेजप्रताप यादव पटना पहुंचे. ऐश्‍वर्या के साथ तलाक के मामले को लेकर लंबे समय से बिहार से बाहर रह रहे तेजप्रताप यादव इस सत्र में पहली बार विधानसभा पहुंचे. बिहार विधानसभा सत्र के अंतिम दिन जब तेजप्रताप यादव विधानसभा पहुंचे, तो सबकी नजर उन पर ही टिकी रही. विधानसभा सत्र के आखिरी दिन और सत्र में पहली बार पहुंचे तेज प्रताप यादव सदन स्थगित होने पर तुरंत ही निकल गए. हालांकि, निकलने के दौरान तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. 

  • तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को कोर्ट ने 8 जनवरी को पेश होने को कहा, वकील ने बताया- ऑन कैमरा होगी सुनवाई

    तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को कोर्ट ने 8 जनवरी को पेश होने को कहा, वकील ने बताया- ऑन कैमरा होगी सुनवाई

    तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (तेजप्रताप यादव) ने गुरुवार को एक बार फिर से दोहराया कि वह तलाक की बात पर अड़े हैं और वह तलाक की अर्जी वापस नहीं ले रहे हैं. गुरुवार को ऐसी खबर थी कि तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी वापस लेने का फैसला किया है, मगर बाद में जब तेज प्रताप यादव कोर्ट पहुंचे तो उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वह तलाक की याचिका वापस नहीं लेंगे. हालांकि, बाद में उनके वकील ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी. 

  • तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने दिया यह बयान...

    तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने दिया यह बयान...

    तेजप्रताप ने इसी महीने की शुरुआत में पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी. इसके बाद लालू यादव के परिवार में काफी उठापटक मच गई थी. तेज प्रताप को काफी समझाने की कोशिश की गई. लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग रहे. उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या राय के साथ रहना मुश्किल है. हम घुट-घुट कर जीना नहीं चाहते हैं. इससे अच्छा है कि हम तलाक ले लें.

  • लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में दोहा लिख फिर दिया पत्नी ऐश्वर्या राय को टेंशन

    लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में दोहा लिख फिर दिया पत्नी ऐश्वर्या राय को टेंशन

    अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट में गुहार लगा चुके लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप ने एक ट्वीट किया है. इसके बाद से एक फिर साफ हो गया है कि वह अपने तलाक लेने के फैसले से पीछे नहीं हटने जा रहे हैं. इस बीच उनकी पत्नी ऐश्वर्या के परिवार की ओर से भी सुलग की कोशिश जारी है.

  • जबतक तलाक पर मेरे निर्णय से सभी सहमत नहीं होंगे, तबतक घर नहीं लौटूंगा : तेज प्रताप

    जबतक तलाक पर मेरे निर्णय से सभी सहमत नहीं होंगे, तबतक घर नहीं लौटूंगा : तेज प्रताप

    इस बीच, उन्होंने गोवर्धन पूजा का पर्व वृन्दावन में मनाया, तो भाईदूज के मौके पर गोवर्धन पहुंचकर गिरिराज पर्वत की परिक्रमा लगाई. वृन्दावन, गोवर्धन व बाद में बरसाना के मंदिरों में दर्शन कर अपने छोटे भाई का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली रवाना हो गए. ते

  • 'तेजप्रताप नॉर्थ तो ऐश्वर्या साउथ पोल', लालू यादव की 2 घंटे की मुलाकात, क्या बना पाएगी बात? 10 बातें

    'तेजप्रताप नॉर्थ तो ऐश्वर्या साउथ पोल', लालू यादव की 2 घंटे की मुलाकात, क्या बना पाएगी बात? 10 बातें

    बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में अभी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी ने परिवार के भीतर 'भूचाल' ला दिया है. तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है. हालांकि, यादव परिवार में तेजप्रताप यादव को मान-मनौवल का दौर चल रहा है, मगर तेजप्रताप यादव के जिस तरह के तेवर दिख रहे हैं, उससे लग नहीं रहा कि लालू परिवार की मुश्किलें कम होंगी. बहरहाल, राजद नेता तेज प्रताप यादव ने शनिवार को रांची स्थित एक अस्पताल में अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की और कहा कि वह ऐश्वर्या राय के साथ अपनी छह महीने पुरानी शादी समाप्त करने के अपने निर्णय पर कायम हैं क्योंकि वह ‘घुट-घुटकर नहीं जी सकते.

  • दादा- पूर्व मुख्यमंत्री, पिता- पूर्व मंत्री और विधायक, आखिर क्या कहती है तेज की पत्नी ऐश्वर्या की चुप्पी

    दादा- पूर्व मुख्यमंत्री, पिता- पूर्व मंत्री और विधायक, आखिर क्या कहती है तेज की पत्नी ऐश्वर्या की चुप्पी

    लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वह नॉर्थ पोल हैं जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या साउथ पोल हैं, प्रधानमंत्री भी आ जाएं तो भी वह अपने फैसले से पीछे नहीं हटेंगे. इसी बीच दोनों परिवारों के बीच सुलह समझौते की भी कोशिश भी जारी है.

  • तलाक की अर्जी पर बोले तेज प्रताप- घुट-घुट कर जीना नहीं चाहता, पढ़ें पूरे शुक्रवार को देर रात हुए पूरे घटनाक्रम की 12 बातें

    तलाक की अर्जी पर बोले तेज प्रताप- घुट-घुट कर जीना नहीं चाहता, पढ़ें पूरे शुक्रवार को देर रात हुए पूरे घटनाक्रम की 12 बातें

    तलाक की अर्जी दायर करने की खबर तेज प्रताप यादव ने कहा है कि घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा है नहीं. उन्होंने यह बात न्यूज एजेंसी एएनआई से कही है. लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने कहा कि अपने जीवनसंगिनी के साथ घुट-घुट कर जीना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि यह सच्चाई है कि हमने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल किया है. कोर्ट का निर्णय करेगी के ऐसी जिंदगी जीने से घुट-घुट कर जीना बेहतर है या तलाक ले लेना. उन्होंने कहा कि इस बात में पूरी सच्चाई है कि हमें अब ऐश्वर्या राय के साथ रहना मुश्किल है. हम घुट-घुट कर जीना नहीं चाहते हैं. गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को एक स्थानीय अदालत में अर्जी दाखिल कर अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की गुहार लगाई है. हालांकि ऐश्वर्या राय के परिजनों के साथ मिलकर राबड़ी देवी देर रात तक सुलह समझौता रही रहीं और फैसला लिया गया है कि ऐश्वर्या अपनी ससुराल में ही रहेंगी लेकिन तेज प्रताप के बयान से ऐसा लग रहा है कि वह मानने के लिए तैयार नहीं है.

  • तेज बोले- मैं 'कृष्ण' हूं लेकिन ऐश्वर्या 'राधा' नहीं, राबड़ी देवी की मौजूदगी में देर रात हुआ यह फैसला

    तेज बोले- मैं 'कृष्ण' हूं लेकिन ऐश्वर्या 'राधा' नहीं, राबड़ी देवी की मौजूदगी में देर रात हुआ यह फैसला

    आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े नेता तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है. तलाक की अर्जी देने में उन्होंने कहा है कि वह 'कृष्ण' हैं लेकिन उनकी पत्नी राधा नहीं है. वहीं दूसरी ओर खबर है कि राबड़ी देवी और ऐश्वर्या के परिवारजन रात भर सुलह समझौते की कोशिश की है जिसके मुताबिक ऐश्वर्या अपने ससुराल में ही रहेंगी. ऐसा राबड़ी देवी के कहने पर हुआ है. वहीं मीडिया में आई खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद मिलने के लिए रांची गए हैं.

  • तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय को कराई साइकिल पर सैर, देखें वायरल होती PHOTO

    तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय को कराई साइकिल पर सैर, देखें वायरल होती PHOTO

    बिहार के पूर्व स्वास्थय मंत्री तेजप्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या राय की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है.

  • संगीत से शादी तक, देखें लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या का पूरा Wedding Album

    संगीत से शादी तक, देखें लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या का पूरा Wedding Album

    तेजप्रताप यादव लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद बड़े बेटे हैं, इसी वजह से ये शादी और भी खास रही...देखें शादी की सारी तस्वीरें

  • लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या का पूरा Wedding Album

    लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या का पूरा Wedding Album

    तेजप्रताप यादव लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद बड़े बेटे हैं, इसी वजह से ये शादी और भी खास रही...देखें शादी की सारी तस्वीरें