NDTV Khabar

Tej pratap yadav divorce


'Tej pratap yadav divorce' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गणतंत्र दिवस पर पार्टी दफ्तर में ताला लगा देख भड़के लालू यादव के बेटे तेज प्रताप

    गणतंत्र दिवस पर पार्टी दफ्तर में ताला लगा देख भड़के लालू यादव के बेटे तेज प्रताप

    राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप प्रताप यादव ने 26 जनवरी को पार्टी मुख्यालय परिसर में ताला बंद होने को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ नाराजगी जताई.

  • तेजप्रताप यादव के तलाक की अर्जी पर टली सुनवाई, जानिये क्या है वजह...

    तेजप्रताप यादव के तलाक की अर्जी पर टली सुनवाई, जानिये क्या है वजह...

    बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के तलाक की अर्जी पर होने वाली सुनवाई टल गई है. तलाक की अर्जी पर जिस जज को सुनवाई करनी थी उनका ट्रांसफर हो गया और नए जज ने अभी तक कार्यभार नहीं संभाला है. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने शादी के महज 6 महीने बाद ही 2 नवंबर को पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल की थी. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पिता चंद्रिका राय राजद विधायक हैं, वहीं उनके दादा चंद्रिका राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. 

  • बिहार विधानसभा में लालू यादव परिवार का ड्रामा, भाई तेजस्वी यादव और मां राबड़ी देवी से बचते दिखे तेजप्रताप 

    बिहार विधानसभा में लालू यादव परिवार का ड्रामा, भाई तेजस्वी यादव और मां राबड़ी देवी से बचते दिखे तेजप्रताप 

    बिहार विधानसभा सत्र के अंतिम दिन जब तेजप्रताप यादव विधानसभा पहुंचे, तो सबकी नजर उन पर ही टिकी रही. विधानसभा सत्र के आखिरी दिन और सत्र में पहली बार पहुंचे तेज प्रताप यादव सदन स्थगित होने पर तुरंत ही निकल गए. हालांकि, निकलने के दौरान तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. सदन में भाग लेने पहुंचे तो तेज प्रताप का एक अलग ही रंग दिखा.

  • जब धोती-कुर्ता में विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, जानें घर जाने के सवाल पर क्या कहा...

    जब धोती-कुर्ता में विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप, जानें घर जाने के सवाल पर क्या कहा...

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद काफी समय से बिहार के बाहर चल रहे थे. मगर तलाक की अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई के मद्देनजर तेजप्रताप यादव पटना पहुंचे. ऐश्‍वर्या के साथ तलाक के मामले को लेकर लंबे समय से बिहार से बाहर रह रहे तेजप्रताप यादव इस सत्र में पहली बार विधानसभा पहुंचे. बिहार विधानसभा सत्र के अंतिम दिन जब तेजप्रताप यादव विधानसभा पहुंचे, तो सबकी नजर उन पर ही टिकी रही. विधानसभा सत्र के आखिरी दिन और सत्र में पहली बार पहुंचे तेज प्रताप यादव सदन स्थगित होने पर तुरंत ही निकल गए. हालांकि, निकलने के दौरान तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. 

  • तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को कोर्ट ने 8 जनवरी को पेश होने को कहा, वकील ने बताया- ऑन कैमरा होगी सुनवाई

    तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को कोर्ट ने 8 जनवरी को पेश होने को कहा, वकील ने बताया- ऑन कैमरा होगी सुनवाई

    तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (तेजप्रताप यादव) ने गुरुवार को एक बार फिर से दोहराया कि वह तलाक की बात पर अड़े हैं और वह तलाक की अर्जी वापस नहीं ले रहे हैं. गुरुवार को ऐसी खबर थी कि तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी वापस लेने का फैसला किया है, मगर बाद में जब तेज प्रताप यादव कोर्ट पहुंचे तो उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वह तलाक की याचिका वापस नहीं लेंगे. हालांकि, बाद में उनके वकील ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी. 

  • तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने दिया यह बयान...

    तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने दिया यह बयान...

    तेजप्रताप ने इसी महीने की शुरुआत में पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी. इसके बाद लालू यादव के परिवार में काफी उठापटक मच गई थी. तेज प्रताप को काफी समझाने की कोशिश की गई. लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग रहे. उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या राय के साथ रहना मुश्किल है. हम घुट-घुट कर जीना नहीं चाहते हैं. इससे अच्छा है कि हम तलाक ले लें.

  • तेजस्वी यादव बोले- तेज प्रताप के तलाक के मामले में ना पूछे मीडिया, कुछ नहीं बोलूंगा

    तेजस्वी यादव बोले- तेज प्रताप के तलाक के मामले में ना पूछे मीडिया, कुछ नहीं बोलूंगा

    950 करोड़ रुपये के चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने आये उनके छोटे बेटे तथा बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से जब मीडिया ने तेज प्रताप के बारे में पूछे जाने पर भड़कते हुए कहा, ‘‘मेरे परिवार के बारे में ए टू जेड मामले को उठाने की आवश्यकता नहीं है. यह घरेलू मामला है और इससे परिवार के लोग निपट लेंगे.’’

  • बिहार : राबड़ी देवी इस बार नहीं मनाएंगी छठ का त्योहार, तेज प्रताप के तलाक के फैसले से हैं आहत

    बिहार : राबड़ी देवी इस बार नहीं मनाएंगी छठ का त्योहार, तेज प्रताप के तलाक के फैसले से हैं आहत

    तेज प्रताप ने चेतावनी दी है कि वह तब तक घर नहीं लौटेंगे जब तक उनके माता-पिता उनके फैसले का समर्थन नहीं करेंगे.

  • जबतक तलाक पर मेरे निर्णय से सभी सहमत नहीं होंगे, तबतक घर नहीं लौटूंगा : तेज प्रताप

    जबतक तलाक पर मेरे निर्णय से सभी सहमत नहीं होंगे, तबतक घर नहीं लौटूंगा : तेज प्रताप

    इस बीच, उन्होंने गोवर्धन पूजा का पर्व वृन्दावन में मनाया, तो भाईदूज के मौके पर गोवर्धन पहुंचकर गिरिराज पर्वत की परिक्रमा लगाई. वृन्दावन, गोवर्धन व बाद में बरसाना के मंदिरों में दर्शन कर अपने छोटे भाई का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली रवाना हो गए. ते

  • मेरे मां-बाप, भाई-बहन सबने मुझे नकार दिया, सब ऐश्वर्या के साथ खड़े हैं: तेजप्रताप यादव

    मेरे मां-बाप, भाई-बहन सबने मुझे नकार दिया, सब ऐश्वर्या के साथ खड़े हैं: तेजप्रताप यादव

    बिहार के सबसे बड़े सियासी घर में पारिवारिक मामला अब सार्वजनिक हो गया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के सबसे बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (तेज प्रताप यादव) ने अपनी शादी के 6 महीने के भीतर ही पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दी है. महज 6 महीने के भीतर ही पत्नी से तलाक करने की अर्जी देने वाले राजद नेता तेजप्रताप यादव ने स्पष्ट कह दिया है कि वह अपने अपने पिता और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बात कतई नहीं मानने वाले हैं.  तेजप्रताप यादव ने कहा कि मेरे मां-बाप, भाई-बहन सबने मुझे नकार दिया, सब ऐश्वर्या के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि मेरे साथ मेरे परिवार का कोई नहीं खड़ा है. सब ऐश्वर्या के साथ हैं. हालांकि, वह अपना इरादा नहीं बदलेंगे.

  • तेजप्रताप मामले पर बोले लालू के करीबी रघुवंश- पत्नी से अलग होकर भी क्या नरेन्द्र मोदी PM नहीं बने?

    तेजप्रताप मामले पर बोले लालू के करीबी रघुवंश- पत्नी से अलग होकर भी क्या नरेन्द्र मोदी PM नहीं बने?

    बिहार की सियासत एक परिवार पर केंद्रीत हो गई है. बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने के पारिवारिक मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि यह लालू प्रसाद यादव के परिवार के लिए सिरदर्द हो गया है. दरअसल, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है और स्पष्ट तौर पर कहा है कि अब वह उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं. हालांकि, इस मामले पर पूरा परिवार उन्हें मनाने में जुट गया है. राजद नेता तेज प्रताप यादव ने शनिवार को रांची स्थित एक अस्पताल में अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की और कहा कि वह ऐश्वर्या राय के साथ अपनी छह महीने पुरानी शादी समाप्त करने के अपने निर्णय पर कायम हैं क्योंकि वह ‘घुट-घुटकर नहीं जी सकते. इस पर राजद के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि इसका कोई राजनीतिक असर नहीं होगा. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी तंज कसा है. 

  • 'तेजप्रताप नॉर्थ तो ऐश्वर्या साउथ पोल', लालू यादव की 2 घंटे की मुलाकात, क्या बना पाएगी बात? 10 बातें

    'तेजप्रताप नॉर्थ तो ऐश्वर्या साउथ पोल', लालू यादव की 2 घंटे की मुलाकात, क्या बना पाएगी बात? 10 बातें

    बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में अभी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी ने परिवार के भीतर 'भूचाल' ला दिया है. तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है. हालांकि, यादव परिवार में तेजप्रताप यादव को मान-मनौवल का दौर चल रहा है, मगर तेजप्रताप यादव के जिस तरह के तेवर दिख रहे हैं, उससे लग नहीं रहा कि लालू परिवार की मुश्किलें कम होंगी. बहरहाल, राजद नेता तेज प्रताप यादव ने शनिवार को रांची स्थित एक अस्पताल में अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की और कहा कि वह ऐश्वर्या राय के साथ अपनी छह महीने पुरानी शादी समाप्त करने के अपने निर्णय पर कायम हैं क्योंकि वह ‘घुट-घुटकर नहीं जी सकते.

  • सिर पर मोर पंख लगाए और बांसुरी बजाते तेज प्रताप की देखें ये तस्वीरें और वीडियो

    सिर पर मोर पंख लगाए और बांसुरी बजाते तेज प्रताप की देखें ये तस्वीरें और वीडियो

    लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव तलाक की अर्जी को लेकर सुर्खियों में हैं. तेज प्रताप ने बिहार की एक स्थानीय अदालत में अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी डाल दी है.

  • तेज बोले- मैं 'कृष्ण' हूं लेकिन ऐश्वर्या 'राधा' नहीं, राबड़ी देवी की मौजूदगी में देर रात हुआ यह फैसला

    तेज बोले- मैं 'कृष्ण' हूं लेकिन ऐश्वर्या 'राधा' नहीं, राबड़ी देवी की मौजूदगी में देर रात हुआ यह फैसला

    आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े नेता तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है. तलाक की अर्जी देने में उन्होंने कहा है कि वह 'कृष्ण' हैं लेकिन उनकी पत्नी राधा नहीं है. वहीं दूसरी ओर खबर है कि राबड़ी देवी और ऐश्वर्या के परिवारजन रात भर सुलह समझौते की कोशिश की है जिसके मुताबिक ऐश्वर्या अपने ससुराल में ही रहेंगी. ऐसा राबड़ी देवी के कहने पर हुआ है. वहीं मीडिया में आई खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद मिलने के लिए रांची गए हैं.

  • लालू के परिवार की नई परेशानी, तेजप्रताप यादव ने दी तलाक की अर्जी!

    लालू के परिवार की नई परेशानी, तेजप्रताप यादव ने दी तलाक की अर्जी!

    राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव की पारिवारिक मुश्किलें ख़त्म नहीं हो रहीं. उनके वरिष्ठ पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी से अलग होने की अर्ज़ी पटना के फ़ैमिली कोर्ट में दी है.