NDTV Khabar

Tejashwi yadav blog


'Tejashwi yadav blog' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गरीब सवर्णों को आरक्षण का नहीं, लागू करने के तरीके का विरोध कर रहे हैं...

    गरीब सवर्णों को आरक्षण का नहीं, लागू करने के तरीके का विरोध कर रहे हैं...

    अगर आपका सांसद पिछड़ा और दलित है तो उसे अपने क्षेत्र में मत घुसने दो, क्योंकि उन्होंने आपके और बहुजनों का आरक्षण बढ़ाने की मांग नहीं की. ऐसे कायर और डरपोक लोग आपके सांसद बनने के लायक नहीं हैं.

  • 'मोदी बनाम कौन' पूछने वालों को तेजस्वी यादव का जवाब

    'मोदी बनाम कौन' पूछने वालों को तेजस्वी यादव का जवाब

    पांच राज्यों के परिणाम (मैं खुद को सिर्फ तीन बड़े हिन्दी-भाषी राज्यों तक नहीं बांध रहा हूं, जहां जनता ने BJP के 15 साल के शासन को कतई खत्म कर दिया, और तेलंगाना और मिज़ोरम में तो गंभीरता से लिया तक नहीं) इस बात के सबूत हैं कि वोटर अब खोखले वादों से ऊब चुके हैं, और जुमलों के पार की सच्चाई देख सकते हैं.

  • भीड़ आख़िर इतनी अराजक क्यों हो रही है?

    भीड़ आख़िर इतनी अराजक क्यों हो रही है?

    आज एक ऐसी कहानी पर बात करेंगे जिसके लिए कोई ज़िम्मेदार नहीं है. ऐसी बहुत ही कम कहानियां होती हैं जिनके लिए कोई ज़िम्मेदार नहीं होता. ऐसी कहानियों को हर खेमे के लोग बिना अपराध बोध के देख सकते हैं. देखते हुए कोई ज़िम्मेदार दिख जाए तो यह उनका दोष होगा. उनकी नज़र का कसूर होगा.

  • नीतीश चच्‍चा, आप 67 के हैं और मैं 28 का, क्‍या हुआ? - तेजस्‍वी यादव

    नीतीश चच्‍चा, आप 67 के हैं और मैं 28 का, क्‍या हुआ? - तेजस्‍वी यादव

    उन्होंने कहा, 'केवल मैं ही नहीं, आप देखेंगे कि केंद्र सरकार सभी जांच एजेंसियों को कैसे समाजवादी पार्टी और बसपा के नेताओं के खिलाफ लगा देती है.'

  • राहुल-तेजस्वी के लंच पर इतना हंगामा है क्यों बरपा?

    राहुल-तेजस्वी के लंच पर इतना हंगामा है क्यों बरपा?

    कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले कुछ दिनों में दो निर्णय लिए. एक उन्होंने झारखंड में पार्टी की कमान एक ऐसे व्यक्ति डॉक्टर अजय कुमार के हाथ में दी जो कुछ साल पहले ही पार्टी में आए हैं. दूसरा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के पुत्र और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने साथ भोजन किया.

  • क्या लालू यादव ने अपनी गलतियों से तेजस्वी का राजनीतिक भविष्य चौपट कर दिया?

    क्या लालू यादव ने अपनी गलतियों से तेजस्वी का राजनीतिक भविष्य चौपट कर दिया?

    तेजस्वी यादव देश के उन गिने चुने नेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने छोटे से राजनीतिक करियर में इतने उतार-चढ़ाव देख लिए हैं जिसे कुछ लोग पूरे जीवन में नहीं देख पाते. तेजस्वी को जितनी जल्दी ऊंचाई मिली उससे कही तेजी से धरातल भी देखने को मिल रहा है.

  • हारे नहीं हैं लालू प्रसाद यादव, उनका काम हो गया...

    हारे नहीं हैं लालू प्रसाद यादव, उनका काम हो गया...

    लालू के दोनों युवराज अब राजनीति में संघर्ष करने के दांव-पेंच देख लिए और संभव है, लालू की विरासत को दूर तक लेकर जाएं. इसके लिए लालू प्रसाद को अपने 'कल तक सहयोगी रहे' नीतीश कुमार का शुक्रगुज़ार होना चाहिए.

Advertisement