NDTV Khabar

Tejashwi yadav on lalu yadav


'Tejashwi yadav on lalu yadav' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया

    खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया

    खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) ने इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर जमकर हमला किया. खेसारी लाल यादव ने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है.  खेसारी लाल यादव ने तेजस्वी यादव पर भी अपनी भड़ास निकाली.

  • तेजस्वी यादव ने कहा, 'जो आरक्षण को हाथ लगाएगा, वो ज़िंदा जल जाएगा'

    तेजस्वी यादव ने कहा, 'जो आरक्षण को हाथ लगाएगा, वो ज़िंदा जल जाएगा'

    इससे पहले भी आरक्षण को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और मोदी सरकार पर निशाना साधा था. सोमवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, 'जब तक पासवान जी और नीतीश जी जैसे लोग आरएसएस के पालने में खेलते रहेंगे, तब तक संविधान की जगह मनुस्मृति मानने वाले लोग दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की सरेआम धज्जियां उड़ाते रहेंगे. भाजपा दिन दहाड़े वंचितो की नौकरियां और आरक्षण समाप्त कर रही है और ये उनका गुणगान कर रहे है.'

  • NDTV युवा कॉन्क्लेव : जब तेजस्वी से पूछा गया, क्या आप लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री कर सकते हैं?

    NDTV युवा कॉन्क्लेव : जब तेजस्वी से पूछा गया, क्या आप लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री कर सकते हैं?

    'एनडीटीवी युवा' कार्यक्रम में आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कई मुद्दों पर बेबाकी से जवाब दिए. जब उनसे पूछा गया कि बिहार में उनको शादी के ऑफर मिल रहे हैं वह इस पर फैसला करेंगे तो उनका जवाब था कि चिराग पासवान थोड़ी देर में यहां आने वाले हैं वह बड़े हैं पहले वो कर लें तो मैं भी कर लूंगा.

  • सुरक्षा में कटौती पर बरसे तेजस्वी, 'और निम्नस्तर पर उतरिए नीतीश जी, गरीब जनता ही हमारी असल प्रहरी'

    सुरक्षा में कटौती पर बरसे तेजस्वी, 'और निम्नस्तर पर उतरिए नीतीश जी, गरीब जनता ही हमारी असल प्रहरी'

    बिहार की नीतीश सरकार की ओर से की गई सुरक्षा में कटौती के फैसले पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जमकर निशाना साधा. दरअसल, बिहार सरकार ने तेजस्वी यादव की सुरक्षा में जैसे ही कटौती की, वैसे ही तेजस्वी यादव एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर नीतीश कुमार पर बरसने लगे. तेजस्वी यादव ने अपने पूरे परिवार की सुरक्षा लौटा दी है और ट्वीट के जरिये सीएम नीतीश को नसीहत भी दे दी. 

  • तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- मुख्यमंत्री राजनीतिक भ्रष्टाचार के 'भीष्म पितामह' हैं

    तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- मुख्यमंत्री राजनीतिक भ्रष्टाचार के 'भीष्म पितामह' हैं

    बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'पलटीमार' कहते हुए निशाना साधा. बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा है कि अब जेडीयू के नेताओं को लालू प्रसाद के सिवाय कुछ भी बोलने के लिए नहीं है. इधर, जेडीयू ने भी तेजस्वी पर पलटवार करते हुए काव्यात्मक शैली में इसे उनके सत्ता जाने की लाचारगी बता रहा है. 

  • लालू यादव की सजा के बाद तेजस्वी यादव ने क्यों कहा - थैंक यू नीतीश कुमार

    लालू यादव की सजा के बाद तेजस्वी यादव ने क्यों कहा - थैंक यू नीतीश कुमार

    बिहार के पूर्व  मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो को चारा घोटाले के एक मामले में जेल की सजा होने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने काफी सभ्य तरीके से सीएम नीतीश कुमार और उनकी सहयोगी पार्टी बीजेपी पर निशाना साधा. 69 साल के लालू यादव को चारा घोटाले में साढ़े तीन साल की सजा के बाद तेजस्वी यादव ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया. बता दें कि रांची की सीबीआई अदालत ने लालू यादव को साढ़े तीन साल की जेल और पांच लाख जुर्माने की सजा सुनाई है. 

  • कंस को लगता है जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा : तेजस्वी

    कंस को लगता है जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा : तेजस्वी

    लालू प्रसाद के बेटे और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी के साथ-साथ नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि कंस को लग रहा है कि जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा.    

  • नीतीश कुमार पटना लौटे, लालू परिवार पर सीबीआई छापे पर तोड़ सकते हैं चुप्‍पी

    नीतीश कुमार पटना लौटे, लालू परिवार पर सीबीआई छापे पर तोड़ सकते हैं चुप्‍पी

    राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद व उनके परिवार के आवास पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई की) के छापे से बढ़े राजनीतिक तापमान के बीच बिहार की राजधानी से दूर राजगीर में तीन दिन बिताने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को पटना लौट आए हैं.