NDTV Khabar

Telangana bus accident


'Telangana bus accident' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • तेलंगाना में खाई में गिरी बस, 6 बच्चों समेत 57 लोगों की मौत

    तेलंगाना में खाई में गिरी बस, 6 बच्चों समेत 57 लोगों की मौत

    तेलंगाना में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में 6 बच्चे समते  57 यात्रियों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक बस कोंडागट्टू से जगतियाल के रास्ते में थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल होने की वजह से यह भयानक हादसा हुआ. बस में 70 से ज्यादा यात्री सवार थे. मृतकों में कम से कम 6 बच्चे भी शामिल हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है. 

  • तेलंगाना में लॉरी से टकरायी बस, छह लोगों की मौत, 12 अन्य घायल

    तेलंगाना में लॉरी से टकरायी बस, छह लोगों की मौत, 12 अन्य घायल

    राज्य परिवहन की बस विजयवाड़ा से हैदराबाद जा रही थी. इसी दौरान देर रात करीब तीन बजे मंगला थाना क्षेत्र में वह सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई.

  • बस के नहर में गिरने से 10 की मौत, 19 घायल, कार दुर्घटना में तीन की मौत

    बस के नहर में गिरने से 10 की मौत, 19 घायल, कार दुर्घटना में तीन की मौत

    तेलंगाना स्थित खम्मम जिले के नैकंगुदेम में सोमवार तड़के एक बस के नहर में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य लोग घायल हो गए.

  • ड्राइवर के शॉर्ट कट न लेने से बच सकती थी 16 बच्चों की जान

    ड्राइवर के शॉर्ट कट न लेने से बच सकती थी 16 बच्चों की जान

    तेलंगाना के मेडक जिले में गुरुवार को मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग को पार करते वक्त हादसे का शिकार हुई स्कूल बस के ड्राइवर ने यदि शॉर्ट कट नहीं लिया होता तो 16 बच्चों सहित 18 लोगों की जान बचाई जा सकती थी।

Advertisement