NDTV Khabar

Terrorist arrest


'Terrorist arrest' - 88 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बब्बर खालसा इंटरनेशनल के दो आतंकी दिल्ली में धरे गए, हथियार और गोला-बारूद बरामद

    बब्बर खालसा इंटरनेशनल के दो आतंकी दिल्ली में धरे गए, हथियार और गोला-बारूद बरामद

    बब्बर खालसा इंटरनेशनल के दो आतंकी दिल्ली में धरे गए हैं. जानकारी मिली है कि सोमवार को बब्बर खालसा इंटरनेशनल संगठन के दो आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. खबर यह भी है कि इस दौरान गोलीबारी भी हुई है.

  • दिल्ली में गिरफ्तार ISIS के संदिग्ध आतंकी ने पूछताछ में किया खुलासा, करोलबाग में करने वाला था धमाका

    दिल्ली में गिरफ्तार ISIS के संदिग्ध आतंकी ने पूछताछ में किया खुलासा, करोलबाग में करने वाला था धमाका

    आतंकी ने स्पेशल सेल को अपनी पूछताछ में बताया कि वो उस दिन करोलबाग के भीड़भाड़ वाले इलाके में बम धमाके करने जा रहा था. धमाके से पहले इलाके की रेकी वह पहले कर चुका था. उसने बताया कि धमाके के लिए 2 कुकर में 15 किलो विस्फोटक के साथ IED लगाकर उसने बम को तैयार कर लिया था.उसने बताया कि करोलबाग में कुकर रखकर सिर्फ टाइमर ऑन करना बाकि था. उसके बाद उसका अगला टारगेट फिदायीन हमले का था. 

  • 30 किलो विस्फोटक और जैकेट, तबाही का जखीरा मिला अब्दुल यूसुफ के घर से

    30 किलो विस्फोटक और जैकेट, तबाही का जखीरा मिला अब्दुल यूसुफ के घर से

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल को रविवार को बड़ी कामयाबी मिली. दिल्ली से गिरफ्तार किए गए ISIS के संदिग्ध आतंकी मोहम्मद मुस्तकीम उर्फ अब्दुल यूसुफ उर्फ अबू यूसुफ (Abu Yusuf) की निशानदेही पर स्पेशल सेल की टीम ने उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) स्थित उसके घर से भारी मात्रा में विस्फोटक और बम बनाने का सामान बरामद किया है. स्पेशल टीम ने मुस्तकीम के घर से दो सुसाइड जैकेट, एक सुसाइड बेल्ट, विस्फोटक समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है.

  • दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, यूसुफ की निशानदेही पर ISIS से जुड़े दस्तावेज, झंडा और विस्फोटक बरामद

    दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, यूसुफ की निशानदेही पर ISIS से जुड़े दस्तावेज, झंडा और विस्फोटक बरामद

    दिल्ली (Delhi Police) से गिरफ्तार किए गए ISIS के संदिग्ध आतंकी मोहम्मद मुस्तकीम उर्फ अब्दुल यूसुफ उर्फ अबू यूसुफ की निशानदेही पर स्पेशल सेल की टीम ने उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा में विस्फोटक और बम बनाने का सामान बरामद किया है. एक सुसाइड बेल्ट भी बरामद की गई है, जिसे पहनकर वह फियादीन हमला करने की फिराक में था.

  • दिल्ली में लोन वुल्फ अटैक और फिदायीन हमला करने की फिराक में था संदिग्ध आतंकी

    दिल्ली में लोन वुल्फ अटैक और फिदायीन हमला करने की फिराक में था संदिग्ध आतंकी

    दिल्ली पुलिस का दावा है कि उसने दिल्ली में होने वाले एक बड़े हमले को नाकाम कर दिया. पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद आईएसआईएस से जुड़े एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 15 किलो विस्फोटक बरामद हुआ है. पकड़ा गया आतंकी लोन वुल्फ अटैक और फिदायीन हमला करने की फिराक में था. दिल्ली में दो बम फटने को बिल्कुल तैयार थे. आईईडी से जुड़े 2 प्रेशर कुकर बम बनाकर तैयार किए गए थे. दोनों बमों में कुल 15 किलो विस्फोटक था. इतना ज्यादा विस्फोटक कि उसे डिफ्यूज करने के लिए एनएसजी की टीम आई. बुद्धा जयंती पार्क में ऑटोमैटिक रोबोट मशीन के जरिए दोनों बमों को मिट्टी के ढेर में सुरक्षित ले जाया गया और फिर बमों को निष्क्रिय कर दिया गया.

  • बलरामपुर : ISIS के संदिग्ध आतंकी के गांव पहुंची दिल्ली पुलिस, भारी संख्या में फोर्स तैनात

    बलरामपुर : ISIS के संदिग्ध आतंकी के गांव पहुंची दिल्ली पुलिस, भारी संख्या में फोर्स तैनात

    कुछ देर पहले दिल्ली पुलिस की एक टीम बलरामपुर पहुंची. कोतवाली उतरौला के बढ़िया भैसाही गांव में टीम जांच के लिए पहुंची है. गांव के बाहर लोगों को रोका गया. गांव के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है. यूसुफ को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा जा रहा है. स्पेशल सेल उसे यूपी लेकर जाएगी.

  • संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली-UP में हाई अलर्ट, दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर जबरदस्त चेकिंग

    संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली-UP में हाई अलर्ट, दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर जबरदस्त चेकिंग

    ISIS के संदिग्ध आतंकी का नाम अब्दुल यूसुफ बताया जा रहा है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, यूसुफ ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एनएसजी के लोगों ने जानकारी दी है कि अब्दुल एक अपाचे बाइक पर आया था. बाइक का नंबर यूपी में रजिस्टर्ड है. उसके पास से 2 प्रेशर कुकर में 2 IED और करीब 15 किलो विस्फोटक मिला है.

  • ISIS के संदिग्ध आतंकी 'यूसुफ' को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

    ISIS के संदिग्ध आतंकी 'यूसुफ' को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शनिवार को एक बड़ी सफलता मिली है. स्पेशल सेल की टीम ने संदिग्ध आतंकी यूसुफ को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंट के बाद इस आतंकी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 11:30 बजे धौलाकुआं से करोलबाग के रास्ते पर रिज रोड से पास यह मुठभेड़ हुई, जिसके के बाद संदिग्ध को पकड़ा गया है. उसके पास से 2 आईईडी बरामद और एक पिस्टल बरामद की गई है.

  • जम्मू-कश्मीर में LeT के तीन आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

    जम्मू-कश्मीर में LeT के तीन आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर जिले के सोपोर क्षेत्र में सोपोर-कुपवाड़ा रोड पर शेंगरगुंड में तीनों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर उर्फ लश्किरी, मुदसिर अहमद मीर और अतहर शमास के रूप में हुई है. तीनों सोपोर के ब्राथ कलां इलाके के निवासी हैं. 

  • जम्मू-कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के आंतकियों से जुड़े तीन लोग गिरफ्तार, हथियार बरामद

    जम्मू-कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के आंतकियों से जुड़े तीन लोग गिरफ्तार, हथियार बरामद

    जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से जुड़े तीन लोगों को पकड़ा और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया.

  • सिमी का सदस्य इल्यास अकरम खान दिल्ली के जामिया नगर में गिरफ्तार

    सिमी का सदस्य इल्यास अकरम खान दिल्ली के जामिया नगर में गिरफ्तार

    मुंबई एटीएस ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल से दिल्ली में रह रहे सिमी के सदस्य को गिरफ्तार करने में मदद मांगी थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल दिल्ली के जामिया नगर के शाहीन बाग इलाके में रेड करके इल्यास अकरम खान नाम के शख्स को गिरफ्तार किया.

  • लश्कर-ए-तैयबा के लिए धन जुटाने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

    लश्कर-ए-तैयबा के लिए धन जुटाने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

    राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने सोमवार को देश में आतंकवादी गतिविधियों को प्रायोजित करने के लिए हवाला चैनलों के माध्यम से लश्कर-ए-तैयबा (LET) के लिए धन जुटाने के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

  • यूपी एटीएस ने आतंकी गतिविधियों के लिए रुपये हड़पने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया

    यूपी एटीएस ने आतंकी गतिविधियों के लिए रुपये हड़पने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया

    उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने तीन व्यक्तियों को आतंकी गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए बैंक खातों को हैक कर करोड़ों रुपये स्थानांतरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी.

  • जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी, गांदरबल से दो आतंकवादी गिरफ्तार

    जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी, गांदरबल से दो आतंकवादी गिरफ्तार

    इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस ने छापेमारी की और जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया था. दरअसल इससे पहले कठुआ में गिरफ्तार किए गए तीन आतंकवादियों से पूछताछ के बाद हासिल की गई जानकारियों के बाद ये गिरफ्तारियां हुई थी. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी थी. अधिकारियों ने बताया था कि गिरफ्तार किए गए जैश-ए-मोहम्मद के सदस्यों में संबंधित ट्रक का मालिक भी शामिल है.

  • बिहार : गया में नाम बदलकर रह रहे दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

    बिहार : गया में नाम बदलकर रह रहे दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

    बिहार के गया से बड़ी खबर आई है. गया के बुनियाद गंज थाना क्षेत्र से दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं. इन संदिग्ध आतंकवादियों में से एक का नाम तौफीक रजा और दूसरे का नाम एजाज अहमद बताया जाता है. यह दोनों संदिग्ध आतंकी अपना नाम बदलकर गया के बुनियाद गंज थाना क्षेत्र में रह रहे थे. दोनों वीर भूमि परोई थाना अविनाश पुर के रहने वाले हैं. दोनों संदिग्ध बांग्लादेश के आतंकवादी संगठन जमात उल मुजाहिदीन (जेएमबी) के सदस्य बताए जा रहे हैं.

  • मध्य प्रदेश: टेरर फंडिंग मामले में 5 लोग गिरफ्तार, ISI के इशारे पर कर रहे थे काम

    मध्य प्रदेश: टेरर फंडिंग मामले में 5 लोग गिरफ्तार, ISI के इशारे पर कर रहे थे काम

    पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम कर रहे आतंकियों के लिए फडिंग करने के आरोप में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर 5 आरोपियों को हिरासत में लिया गया.

  • जम्मू कश्मीर: डोडा में 5 लाख का इनामी लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

    जम्मू कश्मीर: डोडा में 5 लाख का इनामी लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

    एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कित्र विश्वसनीय जानकारी के आधार पर जमाल-उद-दीन गुज्जर उर्फ अबु बकर को ठठरी इलाके के फागसू जंगल में पुलिस और 26 राष्ट्रीय रायफल्स के संयुक्त अभियान में पकड़ लिया गया.

  • श्रीलंका ब्लास्ट के मास्टरमाइंड से प्रेरित शख्स केरल में कर रहा था आतंकी हमले की साजिश...

    श्रीलंका ब्लास्ट के मास्टरमाइंड से प्रेरित शख्स केरल में कर रहा था आतंकी हमले की साजिश...

    राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने श्रीलंका में हुए विस्फोटों के मास्टरमाइंड जहरान हाशिम के अनुयायी एक शख्स को केरल में आत्मघाती हमले की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com