NDTV Khabar

The accidental prime minister trailer


'The accidental prime minister trailer' - 18 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अनुपम खेर की मम्मी ने किया 'The Accidental Prime Minister' का रिव्यू, मनमोहन पर बोलीं- शरीफ था वो बेचारा...Video

    अनुपम खेर की मम्मी ने किया 'The Accidental Prime Minister' का रिव्यू, मनमोहन पर बोलीं- शरीफ था वो बेचारा...Video

    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' देखने के बाद अनुपम खेर की मम्मी दुलारी खेर उन्हें 100 में से 100 नंबर देती हैं. उन्हें अपने बेटे की एक्टिंग बहुत पसंद आती है.

  • 'The Accidental Prime Minister' के अभिनेता अनुपम सहित 14 पर एफआईआर का आदेश

    'The Accidental Prime Minister' के अभिनेता अनुपम सहित 14 पर एफआईआर का आदेश

    मुजफ्फरपुर व्यवहार न्यायालय के अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी (एसडीजेएम) (पश्चिम) न्यायाधीश सब्बा आलम की अदालत ने अधिवक्ता सुधीर ओझा के एक परिवादपत्र की सुनवाई करते हुए फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर सहित कुल 14 कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच का आदेश मुजफ्फरपुर के कांटी थाना प्रभारी को दिया है. 

  • The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला राज, शूटिंग के पहले दिन हुआ कुछ ऐसा- Video

    The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला राज, शूटिंग के पहले दिन हुआ कुछ ऐसा- Video

    The Accidental Prime Minister: संजय बारू (Sanjay Baru) की किताब पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह बने हैं तो संजय बारू का रोल अक्षय खन्ना कर रहे हैं.

  • The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने पूर्व पीएम नरसिंह राव पर लिखा कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

    The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने पूर्व पीएम नरसिंह राव पर लिखा कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

    The Accidental Prime Minister: अनपुम खेर (Anupam Kher) लगातार ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister Trailer)' से जुड़े वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे ऑटो वाले से अपनी फिल्म को लेकर बात कर रहे थे.

  • The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर ऑटो वाले से बोले, क्या लगता है पिक्चर हिट होगी तो मिला ये जवाब- Video

    The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर ऑटो वाले से बोले, क्या लगता है पिक्चर हिट होगी तो मिला ये जवाब- Video

    The Accidental Prime Minister: ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में कांग्रेस नेता और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का किरदार निभा रहे अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस दिलचस्प वीडियो को पोस्ट किया है और लिखा हैः 'हमारे देश का आम आदमी राजनैतिक रूप से बहुत जागरूक है.'

  • The Accidental Prime Minister का ट्रेलर YouTube से हुआ गायब, अनुपम ने उठाए सवाल

    The Accidental Prime Minister का ट्रेलर YouTube से हुआ गायब, अनुपम ने उठाए सवाल

    The Accidental Prime Minister Trailer: अनुपम ने ट्वीट किया, 'डियर यूट्यूब, मुझे हमारे देश के अलग-अलग हिस्सों से फोन और संदेश आ रहे हैं कि अगर आप 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) टाइप करेंगे तो वह 50वें पायदान पर भी दिखाई नहीं देगा. हम कल नंबर एक स्थान पर ट्रेंडिंग कर रहे थे. कृपया मदद कीजिए.'

  • 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर कांग्रेस का पलटवार, पीएम मोदी को बताया 'एक्सीडेंटल टूरिस्ट'

    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर कांग्रेस का पलटवार, पीएम मोदी को बताया 'एक्सीडेंटल टूरिस्ट'

    देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर केंद्रित फिल्म 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के रिलीज होने से पहले कांग्रेस हमलावर हो गई है. मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'एक्सीडेंटल टूरिस्ट' करार दिया है. प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अयक्ष शोभा ओझा ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान कभी न पूरे होने वाले वादों के सहारे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाई, पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने भ्रामक प्रचार कर देश के नागरिकों को गुमराह किया. मोदी ने हर नागरिकों के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने जैसे लुभावने वादे किए, जिससे देश की भोली-भाली जनता उनकी बातों में आ गई.

  • The Accidental Prime Minister पर बोले अहमद पटेल, ऐसी फिल्में आती-जाती रहती हैं, सब बीजेपी का हथकंडा

    The Accidental Prime Minister पर बोले अहमद पटेल, ऐसी फिल्में आती-जाती रहती हैं, सब बीजेपी का हथकंडा

    फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मचे विवाद (The Accidental Prime Minister Controversy) के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह हथकंडे से अधिक कुछ भी नहीं है. आरोप लगाया कि ऐसी फिल्मों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा अपने पैसों का ‘दुरुपयोग’ कर रही है.

  • 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर विवाद के बीच जानें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के 5 ऐतिहासिक काम

    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर विवाद के बीच जानें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के 5 ऐतिहासिक काम

    इस फिल्म की प्लॉटिंग जिस किताब पर है, उसमें मनमोहन सिंह को ऐसे दर्शाया गया है, जैसे उनके हर फैसले में सोनिया गांधी का हस्तक्षेप होता था. इस फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार को किस रूप में दिखाया गया है, वह तो पूरी फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, मगर उससे पहले हमें मनमोहन सिंह के कुछ ऐतिहासिक कामों पर नजर जरूर दौड़ाना चाहिए.

  • अनुपम खेर अपनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भारत में नहीं, बल्कि इनके साथ यहां देखेंगे!

    अनुपम खेर अपनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भारत में नहीं, बल्कि इनके साथ यहां देखेंगे!

    फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर'  (The Accidental Prime Minister) को देखने की योजना बना ली है. अनपुम खेर ने अभी तक जो जानकारी पब्लिक डोमेन में साझा की है, उससे मुताबिक, मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' वह भारत में नहीं देखेंगे. बता दें कि 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' का ट्रेलर लॉन्च होते ही यह फिल्म विवादों से घिर गई और इस पर सियासत भी शुरू हो गई है.

  • 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब राफेल, नोटबंदी समेत इन मुद्दों पर भी उठी फिल्म बनाने की मांग

    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब राफेल, नोटबंदी समेत इन मुद्दों पर भी उठी फिल्म बनाने की मांग

    पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म ‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर सियासत गरमा गई है. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' को लेकर भाजपा पर प्रहार करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भगवा पार्टी ने इस फिल्म के वास्ते अपना खजाना खोल दिया. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में मनमोहन सिंह को 2014 के आम चुनाव से पहले सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रुप में दिखाया गया है. 

  • 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर से ही मचा सियासी घमासान, 10 प्वाइंट में जानें हंगामा है क्यों बरपा...

    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर से ही मचा सियासी घमासान, 10 प्वाइंट में जानें हंगामा है क्यों बरपा...

    पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' पर बनी फ़िल्म पर हंगामा बरपा है. इस फिल्म को एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी अपना सियासी हथियार बनाना चाहती है, वहीं काग्रेस इस फिल्म को बनाने की मंशा पर सवाल खड़े कर रही है. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को कांग्रेस ने बीजेपी की साज़िश बताते हुए पार्टी को फ़िल्म दिखाए जाने की मांग की है. हालांकि, ऐसी खबर है कि इस मांग को कांग्रेस ने वापस ले लिया है. वहीं अनुपम कहते हैं कांग्रेस फ़िल्म का जितना विरोध करेगी उतना ही प्रचार होगा. बीजेपी इस फिल्म के ट्रेलर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जगह देकर सियासी पारे को बढ़ा दिया. इसके बाद द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर विवाद गहरा गया. दरअसल, गुरुवार को 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' का ट्रेलर जारी हुआ और इसके बाद से इस पर हंगामा की परत चढ़ती गई. तो चलिए जानते हैं कि ट्रेलर लॉन्च के बाद की अब तक की 10 बड़ी बातें...

  • The Accidental Prime Minister: मुझे तो डॉक्टर साहब भीष्म जैसे लगते हैं, फैमिली ड्रामा के विक्टिम हो गए- 7 Dialogue

    The Accidental Prime Minister: मुझे तो डॉक्टर साहब भीष्म जैसे लगते हैं, फैमिली ड्रामा के विक्टिम हो गए- 7 Dialogue

    'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था और इसे अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रोल में अनुपम खेर हैं.

  • आखिर डॉ. मनमोहन सिंह क्यों नहीं थे 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'? जानें- पूरा मामला

    आखिर डॉ. मनमोहन सिंह क्यों नहीं थे 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'? जानें- पूरा मामला

    फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही इस पर विवाद भी शुरू हो गया है. कांग्रेस नेताओं ने अनुपम खेर (Anupam Kher) अभिनीत फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को अपनी पार्टी के खिलाफ भाजपा का दुष्प्रचार करार दिया है. हालांकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने इस फिल्म को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा का यह दुष्प्रचार काम नहीं करेगा और सच की जीत होगी. आपको बता दें कि यह फिल्म 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की पुस्तक पर आधारित है. पुस्तक का नाम भी द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) ही है. एनडीटीवी के औनिन्द्यो चक्रवर्ती बता रहे हैं कि आखिर डॉ. मनमोहन सिंह क्यों 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' नहीं थे.

  • 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर चढ़ा सियासी पारा, अनुपम खेर बोले- राहुल जी को तो कार्यकर्ताओं को डांट लगानी चाहिए

    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर चढ़ा सियासी पारा, अनुपम खेर बोले- राहुल जी को तो कार्यकर्ताओं को डांट लगानी चाहिए

    फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही अब विवाद गहराता दिख रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद कांग्रेस इस फिल्म को बीजेपी का एजेंडा करार दे रही है, वहीं महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने रिलीज से पहले फिल्म दिखाए जाने की मांग की है. फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर हो रहे विरोध के बाद मुख्य अभिनेता अनुपम खेर का कहना है, "जितना ज़्यादा वे (कांग्रेस नेता) विरोध करेंगे, उतना ही ज़्यादा प्रचार फिल्म को हासिल होगा. पुस्तक वर्ष 2014 से बाज़ार में है, तब से अब तक तो कोई विरोध नहीं किया गया, सो, फिल्म भी उसी पर आधारित है."

  • 'The Accidental Prime Minister' फिल्म के ट्रेलर को BJP ने कांग्रेस के खिलाफ यूं बनाया 'सियासी हथियार'

    'The Accidental Prime Minister' फिल्म के ट्रेलर को BJP ने कांग्रेस के खिलाफ यूं बनाया 'सियासी हथियार'

    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और इसे लेकर विवादों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. एक ओर जहां कांग्रेस का यूथ विंग इस फिल्म की रिलीज से पहले देखने की मांग कर रहा है, वहीं बीजेपी ने इस फिल्म के ट्रेलर को कांग्रेस पर हमला बोलने का राजनीतिक हथियार बना लिया है. गुरुवार को द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस ट्रेलर को बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर न सिर्फ फिल्म का एक तरह से प्रचार किया है, बल्कि बीजेपी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. 

  • The Accidental Prime Minister को देख कन्फ्यूज हुईं अनुपम खेर की मॉम, बोलीं- बिट्टू तो पागल है...Video

    The Accidental Prime Minister को देख कन्फ्यूज हुईं अनुपम खेर की मॉम, बोलीं- बिट्टू तो पागल है...Video

    The Accidental Prime Minister Trailer: अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपनी मॉम को 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' फिल्म का पोस्टर दिखाते हैं और उनकी मम्मी की बहुत ही मजेदार प्रतिक्रिया सामने आती है

  • The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंह की फिल्म में सोनिया गांधी को बनाया 'विलेन', देखें Video

    The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंह की फिल्म में सोनिया गांधी को बनाया 'विलेन', देखें Video

    इस ट्रेलर में मनमोहन सिंह को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) द्वारा प्रधानमंत्री बनाए जाने के बाद देश पर उठने वाले सवालों के जवाब देते नजर आएंगे. इतना हीं नहीं, सोनिया गांधी को इस फिल्म में निगेटिव किरदार में दिखाया गया है. मनमोहन के किरदार में अनुपम खेर बोलते है कि देश के विकास के लिए हमको न्यूक्लियर एनर्जी चाहिए, वहीं सोनिया का मानना होता है कि यह पार्टी के लिए स्वीकार नहीं है.

Advertisement