Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Thomas cook


'Thomas cook' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • TOP 5 NEWS: 'हाउडी मोदी' के बाद सियासी सरगर्मियां तेज, बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकी

    TOP 5 NEWS: 'हाउडी मोदी' के बाद सियासी सरगर्मियां तेज, बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकी

    TOP 5 NEWS: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat) ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है और करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में हैं. अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी में उन्होंने मीडिया से कहा, ‘पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है. इससे पता चलता है कि बालाकोट प्रभावित हुआ था. वह क्षतिग्रस्त और नष्ट हुआ था.

  • दिवालिया हुई 178 साल पुरानी ट्रैवल कंपनी थॉमस कुक, पूरी दुनिया में फंसे 1.5 लाख लोग

    दिवालिया हुई 178 साल पुरानी ट्रैवल कंपनी थॉमस कुक, पूरी दुनिया में फंसे 1.5 लाख लोग

    ब्रिटेन की प्रसिद्ध ट्रैवल कंपनी थॉमस कुक सोमवार को दिवालिया हो गई. द गार्जियन के मुताबिक कंपनी की इस हालत की वजह से पूरी दुनिया में उसके लाखों ग्राहक फंस गए हैं. ब्रिटिश सरकार का कहना है कि 178 साल पुरानी इस कंपनी के 1 लाख 50 हजार ग्राहक छुट्टियां बिताने के लिए बाहर गए थे. अब सरकार के सामने यह चुनौती होगी कि सभी लोगों को सुरक्षित अपने देश वापस कैसे लाया जाए. कंपनी ने पहले ही कह दिया था कि ब्रेक्जिट मामले की वजह से बुकिंग कम हो रही हैं और उस पर कर्ज बढ़ता जा रहा है. कंपनी को दिवालिया होने से बचने के लिए 20 करोड़ पाउंड की जरूरत थी.

  • महिला यात्री के कपड़े देख भड़की एयरलाइन कपंनी, कहा - शरीर ढको या फिर विमान से उतर जाओ

    महिला यात्री के कपड़े देख भड़की एयरलाइन कपंनी, कहा - शरीर ढको या फिर विमान से उतर जाओ

    एमिली ने कहा, "मेरे कपड़ों को लेकर हवाईअड्डे से ही मुझे चेतावनी दी जा रही थी और विमान में प्रवेश करने तक बार-बार टोका गया. क्रू सदस्यों ने मुझे खुद को पूरी तरह से ढकने को कहा."

  • एयर अरेबिया और थॉमस कुक को कस्टमर को देना होगा 6.5 लाख रुपए बतौर मुआवजा

    एयर अरेबिया और थॉमस कुक को कस्टमर को देना होगा 6.5 लाख रुपए बतौर मुआवजा

    एक विदेशी एयरलाइन और एक यात्रा सेवा कंपनी को देश के शीर्ष उपभोक्ता आयोग ने सेवा में कमी और उड़ान के रद्द होने की सूचना नहीं देने के चलते एक ग्राहक को साढ़े छह लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश दिया है.

Advertisement