NDTV Khabar

Threat


'Threat' - 329 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कपिल शर्मा ने शूटर दादी से पूछा ऐसा सवाल कि मिल गई धमकी, कहा- बंदूक लाकर दे...Video वायरल

    कपिल शर्मा ने शूटर दादी से पूछा ऐसा सवाल कि मिल गई धमकी, कहा- बंदूक लाकर दे...Video वायरल

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में इस बार फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) की टीम यानी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेंगी.

  • अजय देवगन ने किया ट्वीट, बोले- किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई...

    अजय देवगन ने किया ट्वीट, बोले- किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई...

    बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी सुपरहिट सीरिज 'गोलमाल' की फिल्म 'गोलमाल अगेन (Golmaal Again)' के 2 साल पूरे हो जाने पर ट्वीट किया है.

  • कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने दे डाली उन्हें धमकी, बोले- छोड़ेगी अगर तो तेरे घर...देखें वायरल वीडियो

    कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने दे डाली उन्हें धमकी, बोले- छोड़ेगी अगर तो तेरे घर...देखें वायरल वीडियो

    कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खूब जगह बना ली है. उनके अंदाज ने सबको हंसाने के साथ ही फैंस का खूब दिल भी जीता है. लेकिन हाल ही में भारती सिंह का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

  • दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पर कमेंट करना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, मिली ऐसी धमकी

    दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पर कमेंट करना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, मिली ऐसी धमकी

    एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपनी स्कूल से जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर साझा की थी. इन रिपोर्ट्स में दीपिका पादुकोण की टीचर ने उनकी काफी शिकायत की थी.

  • काला हिरण मामला : जान से मारने की धमकी के बीच जोधपुर की कोर्ट में आज पेश हो सकते हैं सलमान

    काला हिरण मामला : जान से मारने की धमकी के बीच जोधपुर की कोर्ट में आज पेश हो सकते हैं सलमान

    सलमान को जान से मारने की यह धमकी 16 सितंबर को फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए गैंगस्टर 'गैरी शूटर' ने दी, जिसका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है. अभिनेता ने उन्हें दोषी ठहराने वाले निचली अदालत के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है. निचली अदालत ने उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई थी.

  • सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

    सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

    काले हिरण के शिकार मामले में अदालत की सुनवाई का सामना कर रहे अभिनेता सलमान खान को सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक के माध्यम से मौत की धमकी मिली है.

  • जैश के आतंकियों ने कई रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी : पुलिस 

    जैश के आतंकियों ने कई रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी : पुलिस 

    पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र के जरिये मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु समेत देश के कई रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी है.

  • गुजरात के कच्छ में आतंकियों की घुसपैठ की आशंका, सुरक्षा बल सतर्क

    गुजरात के कच्छ में आतंकियों की घुसपैठ की आशंका, सुरक्षा बल सतर्क

    Gujarat High Alert: रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार गुजरात के कच्छ में आतंकियों के घुसने की आशंका के बाद सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया गया है. जमीनी सीमा और समुद्री सीमा पर सुरक्षा चौकसी बढ़ा दी गई है. पिछले हफ्ते नेवी चीफ ने भी अंडर वाटर आतंकी अटैक की आशंका जताई थी. नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाक सेना की हरकतें तेज हो गई हैं. एलओसी पर फायरिंग की आड़ में आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है.

  • 'पाकिस्तान परमाणु धमकी देना जारी रख सकता है, हम उससे नहीं डरते’, इंडियन आर्मी ने दिया बयान

    'पाकिस्तान परमाणु धमकी देना जारी रख सकता है, हम उससे नहीं डरते’, इंडियन आर्मी ने दिया बयान

    नरवाने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जो उन्होंने सोमवार को देश के नाम संबोधन में दोनों देशों की परमाणु क्षमताओं को लेकर की थी. लेफ्टिनेंट जनरल नरवाने ने यहां भारत चैंबर आफ कॉमर्स में ‘डिफेंडिंग आवर बार्डर्स’ विषय पर एक चर्चा के दौरान कहा, ‘‘वे परमाणु धमकी देना जारी रख सकते हैं, हम उससे नहीं डरते.’’

  • भीम आर्मी की धमकी : 10 दिनों में रविदास मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो भारत बंद का आह्वान

    भीम आर्मी की धमकी : 10 दिनों में रविदास मंदिर मुद्दा नहीं सुलझा तो भारत बंद का आह्वान

    भीम आर्मी ने शुक्रवार को धमकी दी कि रविदास मंदिर का मुद्दा अगर 10 दिनों के अंदर नहीं सुलझा तो देशव्यापी बंद का आह्वान किया जाएगा. संगठन ने कहा कि उसके समर्थक 25 अगस्त को 'अंतरराष्ट्रीय धिक्कार दिवस' के रूप में मनाएंगे और अपने नेता चंद्रशेखर आजाद तथा 95 अन्य के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाएंगे. भीम आर्मी के राष्ट्रीय महासचिव कमल सिंह वालिया ने कहा, ‘‘अगर 10 दिनों के अंदर गुरु रविदास मंदिर का निर्माण नहीं किया जाता है, तो हम भारत बंद का आह्वान करेंगे.’’

  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, कहा - ये लोग बन सकते हैं जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा

    बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, कहा - ये लोग बन सकते हैं जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा

    अपने ट्वीट में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) की परेशानियों का जिक्र करते हुए अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा, "केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा है...

  • भारी सुरक्षा बंदोबस्त और आतंकी खतरे के बीच स्वतंत्रता दिवस के लिए तैयार है जम्मू कश्मीर

    भारी सुरक्षा बंदोबस्त और आतंकी खतरे के बीच स्वतंत्रता दिवस के लिए तैयार है जम्मू कश्मीर

    घाटी में करीब एक से डेढ़ लाख सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है. तनाव की स्थिति के मद्देनजर घाटी को हाई अलर्ट पर रखा गया है. सभी अधिकारियों को घाटी में चिह्नित क्षेत्र दे दिए गए हैं. जहां उन्हें अगले 24 घंटों में पैनी निगाह बनाए रखनी है. एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि राज्य के हर जिले में स्वतंत्रता दिवस मनाने की व्यवस्था की गई है.

  • Anurag Kashyap ने Twitter को कहा अलविदा, बोले- परिवार को मिल रही हैं धमकियां

    Anurag Kashyap ने Twitter को कहा अलविदा, बोले- परिवार को मिल रही हैं धमकियां

    Anurag Kashyap: सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपना ट्विटर एकाउंट डिलीट कर दिया है.

  • मथुरा: वृन्दावन के प्रेम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कप

    मथुरा: वृन्दावन के प्रेम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कप

    राधा और कृष्ण के अनन्य प्रेम को समर्पित इस मंदिर को उड़ा देने की धमकी मिलने के बाद आनन-फानन में इसके आसपास के इलाके में चौकसी बढ़ा दी गई.

  • धारा 370 खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और पाक की तरफ से खतरा, सेना सतर्क

    धारा 370 खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और पाक की तरफ से खतरा, सेना सतर्क

    जम्मू-कश्मीर में धारा 35 ए और धारा 370 को खत्म किए जाने पर आतंकियों और पाकिस्तान की तरफ से बदले की कार्रवाई की आशंका बरकरार है. साथ ही राज्य में विरोध प्रदर्शनों के नाम पर हालात बिगड़ने की आशंका भी बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक इस बारे में ठोस इनपुट मिले हैं कि 15 अगस्त से पहले आतंकी IED ब्लास्ट, फिदायीन हमला और निशाना बनाकर आतंकी हमले जैसी कार्रवाई को अंजाम दे सकते हैं. सूत्रों के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद के करीब पांच आतंकियों का एक गुट इस तरह की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए 30-31 जुलाई को भारत में दाखिल हुआ है.

  • जम्मू कश्मीर: महबूबा और उमर नजरबंद, घाटी में मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद, प्रमुख अधिकारियों को दिए गए सैटेलाइट फोन, 10 बड़ी बातें

    जम्मू कश्मीर: महबूबा और उमर नजरबंद, घाटी में मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद, प्रमुख अधिकारियों को दिए गए सैटेलाइट फोन, 10 बड़ी बातें

    कांग्रेस नेता उस्मान माजिद और माकपा नेता एम वाई तारिगामी ने दावा किया कि उन्हें रविवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया. कश्मीर में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है और सैनिकों की तैनाती बढ़ा दी गई है जिसके बीच ये गिरफ्तारियां हुई हैं. बहरहाल, गिरफ्तारियों के संबंध में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है क्योंकि आतंकवादी धमकी और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान के साथ शत्रुता बढ़ने के बीच तड़के कश्मीर में कर्फ्यू लगाया जाएगा. सूत्रों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्रियों को उनके घरों में हिरासत में ले लिया गया है. नेशनल कांफ्रेंस के नेता अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है कि मुझे आज आधीरात से घर में नजरबंद किया जा रहा है और मुख्यधारा के अन्य नेताओं के लिए भी यह प्रक्रिया पहले ही शुरू हो गई है. इसकी सच्चाई जानने का कोई तरीका नहीं है लेकिन अगर यह सच है तो फिर आगे देखा जाएगा.’

  • जम्मू-कश्मीर को लेकर विपक्ष का सवाल- कैसा खतरा, क्यों बढ़ रही सुरक्षा बलों की तैनाती?

    जम्मू-कश्मीर को लेकर विपक्ष का सवाल- कैसा खतरा, क्यों बढ़ रही सुरक्षा बलों की तैनाती?

    अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों से सुरक्षा को लेकर खतरे के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर से लौटने के लिए कहा गया है. सेना व सुरक्षा बलों ने आतंकी खतरे की आशंका जताई है. दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की तादाद बढ़ा दी गई है. इसको लेकर विपक्ष के नेताओं ने मोदी सरकार से सवाल किए हैं. कांग्रेस के महासचिव पीएल पुनिया ने कहा है कि सरकार को संसद में सारी जानकारी रखनी चाहिए कि वह जम्मू-कश्मीर में क्या करने वाली है? पीडीपी के सांसद मीर फयाज ने कहा है कि कश्मीर ट्रुप अभी क्यों भेजे जा रहे हैं? अनुच्छेद 35 ए का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है. उसे हटने नहीं देंगे.

  • Top 5 News : अमरनाथ यात्रियों को जल्द लौटने की सलाह, अयोध्या मामले पर रोज होगी सुनवाई

    Top 5 News : अमरनाथ यात्रियों को जल्द लौटने की सलाह, अयोध्या मामले पर रोज होगी सुनवाई

    अमरनाथ यात्रियों से सुरक्षा को लेकर खतरे के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर से लौटने के लिए कहा गया है. सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि पाकिस्तान कश्मीर घाटी में अशांति फैलाने की लगातार कोशिशें कर रहा है. इसके लिए सीमा पार से आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिशें हो रही हैं. अयोध्या में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में मध्यस्थता से कोई नतीजा नहीं निकल सका. कुछ पक्षों ने मध्यस्थता पर सहमति नहीं जताई है. 6 अगस्त से अयोध्या मामले की रोजाना सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में होगी. पांच जजों के संविधान पीठ का यह फैसला है. उन्नाव रेप केस (Unnao Rape Case) मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि पीड़िता के चाचा को उत्तर प्रदेश से तुरंत दिल्ली के तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जाए.