NDTV Khabar

Translator job


'Translator job' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SSC JHT Recruitment: एसएससी ने 283 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन

    SSC JHT Recruitment: एसएससी ने 283 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन

    SSC JHT Recruitment 2020: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर (JHT), जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाला है. एसएससी जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उम्मीदवार 27 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. ध्यान रखें कि 27 जुलाई के बाद किसी के भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. आयोग भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों, विभागों और संगठनों के लिए जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती के लिए एक ओपन कॉम्पिटेटिव परीक्षा आयोजित करेगा. SSC JHT भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया आयोग के आधिकारिक पोर्टल ssc.nic.in पर पूरी की जा सकती है. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए 283 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. 

  • Recruitment In Lok Sabha:लोकसभा सचिववालय में निकली वैकेंसी, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

    Recruitment In Lok Sabha:लोकसभा सचिववालय में निकली वैकेंसी, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

    Vacancy In Lok Sabha: लोकसभा सचिवालय की रिक्रूटमेंट ब्रांच ने ट्रांसलेटर के पद पर भर्ती निकाली हैं. इस प्रक्रिया के जरिए लोकसभा सचिवालय में 47 ट्रांसलेटर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. हिंदी और इंग्लिश में मास्टर डिग्री करने वाले उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. हिंदी या इंग्लिश के साथ किसी भी विषय में मास्टर की डिग्री वाले  उम्मीदवार इस पद पर आवेदन करने के योग्य हैं. हिंदी से इंग्लिश और इंग्लिश से हिंदी ट्रांसलेशन कोर्स में सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट का डिप्लोमा या सर्टिफिकेट होना चाहिए या फिर केंद्रीय / राज्य सरकार के कार्यालयों, राज्य विधानमंडल सचिवालय, केंद्रीय / राज्य सार्वजनिक क्षेत्र, सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट में हिंदी से इंग्लिश या इंग्लिश से हिंदी ट्रांसलेटर के कार्य में करीब 2 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए. 

  • SSC JHT 2019 Result: एसएससी ने जारी किया JHT के दूसरे पेपर का रिजल्ट, 1,360 उम्मीदवार हुए पास

    SSC JHT 2019 Result: एसएससी ने जारी किया JHT के दूसरे पेपर का रिजल्ट, 1,360 उम्मीदवार हुए पास

    SSC JHT 2019 Result Declared: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक परीक्षा 2019 (II) का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट कमीशन की वेबसाइट पर उपलब्ध है. आयोग ने 16 फरवरी, 2020 को जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर (JHT) भर्ती 2019 के लिए पेपर (II) की परीक्षा आयोजित की थी. JHT भर्ती के लिए पेपर (I) 26 नवंबर, 2019 को आयोजित किया था. इस परीक्षा में 1,977 उम्मीदवारों को सफलता मिली थी, जो पेपर (II) के लिए क्वालिफाई हुए थे.

  • SSC JHT Final Result 2018: आज जारी होंगे रिजल्ट, वेबसाइट पर ऐसे कर पाएंगे चेक

    SSC JHT Final Result 2018: आज जारी होंगे रिजल्ट, वेबसाइट पर ऐसे कर पाएंगे चेक

    स्टाफ सेलेक्शन कमीशन  (SSC) आज यानी 20 फरवरी 2020 को जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर  (JHT Exam 2018), जूनियर ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक एग्जाम 2018 के फाइनल रिजल्ट की घोषणा करेगा.

  • SSC Recruitment 2020: एसएससी साल की पहली भर्ती इस तारीख को करेगा घोषित

    SSC Recruitment 2020: एसएससी साल की पहली भर्ती इस तारीख को करेगा घोषित

    SSC Recruitment 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC)  इस साल की पहली भर्ती अप्रैल में घोषित करेगा. साल की पहली भर्ती की घोषणा से पहले एसएससी पिछले साल निकाली गई वैकेंसी पर भर्ती करेगा. एसएससी जिन भर्तियों की अप्रैल महीने में घोषणा करेगा उनमें दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर परीक्षा (Delhi Police Sub-Inspector Exam) और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा 2020 (CAPF Exam 2020) शामिल है.

  • SSC JHT, SHT, जूनियर ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक की वैकेंसी डिटेल जारी, यहां देखें पदों की संख्या

    SSC JHT, SHT, जूनियर ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक की वैकेंसी डिटेल जारी, यहां देखें पदों की संख्या

    स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर (SSC Junior Translator) और हिंदी प्राधयापक के लिए वैकेंसी की डिटेल जारी कर दी है. इन पदों पर कुल 48 वैकेंसी हैं.  इनमें जनरल के 29, ओबीसी के 13, एससी और एसटी के 2-2 और Pwd कोटा के 2 पद शामिल हैं. SSC JHT, SHT पेपर 1 13 जनवरी को आयोजित किया गया था.

  • SSC Result: जारी हुआ जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

    SSC Result: जारी हुआ जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

    स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर (SSC Junior Translator), सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट SSC की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. एसएससी (SSC) ने ये परीक्षाएं 13 जनवरी को आयोजित की थी. इन परीक्षाओं में 15 हजार 573 उम्मीदवारों ने भाग लिया था.

  • संसद में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

    संसद में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

    अगर आप संसद में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो इस बार आपके लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है.

  • हिंदी अनुवादक के पदों पर भर्ती के लिए 31 जनवरी तक करें आवेदन

    हिंदी अनुवादक के पदों पर भर्ती के लिए 31 जनवरी तक करें आवेदन

    जवाहरलाल नेहरु पोर्ट ट्रस्ट (Jawaharlal Nehru Port Trust - JNPT) ने हिंदी अनुवादक (Hindi Translator) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 31 जनवरी, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं.

  • राज्यसभा में ग्रेजुएट्स के लिए निकली ढेरों नौकरियां, 29 अगस्त तक करें आवेदन

    राज्यसभा में ग्रेजुएट्स के लिए निकली ढेरों नौकरियां, 29 अगस्त तक करें आवेदन

    भारतीय संसद, राज्यसभा सचिवालय ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ये रिक्तियां जूनियर पार्लियामेंटेरी इंटरप्रेटर, जूनियर पार्लियामेंटेरी रिपोर्टर, सीनियर एग्जीक्यूटिव, रिसर्च असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर, सिक्योरिटी असिस्टेंट, जूनियर लाइब्रेरी असिस्टेंट, जूनियर क्लर्क, ट्रांसलेटर, जूनियर प्रूफ रीडर और स्टाफ कार ड्राइवर जैसे पदों पर निकाली गई हैं।

  • नोएडा, लखनऊ, पटना, चंडीगढ़, जयपुर आदि शहरों में 12वीं व B.Com पास के लिए वैकेंसी

    नोएडा, लखनऊ, पटना, चंडीगढ़, जयपुर आदि शहरों में 12वीं व B.Com पास के लिए वैकेंसी

    मानव संसाधन विकास मंत्रालय के स्वायत्त संस्थान नवोदय विद्यालय समिति में 24 पदों पर वैकेंसी निकली हैं। ये रिक्त पद सीधी भर्ती के तहत भरे जाएंगे।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com