NDTV Khabar

Trouble


'Trouble' - 54 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'बिग बॉस 13' पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला

    'बिग बॉस 13' पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, बीजेपी नेता ने की शो को बैन करने की मांग- जानें मामला

    Bigg Boss 13: बीजेपी नेता नंद किशोर (BJP MLA Nand Kishore) ने 'बिग बॉस 13' को लेकर कहा, "शो देश के सांस्कृतिक आचार के खिलाफ है, साथ ही इसमें कई आपत्तिजनक सीन भी शामिल हैं. विभिन्न समुदायों से आए लोग यहां बेड पार्टनर्स बन रहे हैं जो स्वीकार्य नहीं है."

  • देश भर में भारी बारिश के कारण 4 दिनों में करीब 110 लोगों की मौत, लाखों लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त

    देश भर में भारी बारिश के कारण 4 दिनों में करीब 110 लोगों की मौत, लाखों लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त

    बिहार सहित देश के कई राज्यों में मूसलाधार बारिश जारी है, जहां पिछले 48 घंटों में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि बड़े पैमाने पर कई क्षेत्र पूरी तरह से जलमग्न हो गए हैं, जिससे रेल यातायात, स्वास्थ्य सेवाएं, स्कूलों के संचालन प्रभावित हुआ हैं और बिजली की आपूर्ति बाधित हुई है. उत्तर प्रदेश में गुरुवार से अब तक कम से कम 79 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य सरकार की एक रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को 25 लोगों की मौत हो गई, शुक्रवार को 18 लोगों की मौत हो गई और उसके पिछले दिन 36 लोगों की मौत हो गई.

  • देश के कई राज्यों में बारिश का कहर: 4 राज्यों में 48 लोगों की मौत, लाखों लोगों का जनजीवन प्रभावित

    देश के कई राज्यों में बारिश का कहर: 4 राज्यों में 48 लोगों की मौत, लाखों लोगों का जनजीवन प्रभावित

    सबसे ज्यादा लोग उत्तर प्रदेश में मारे गए जबकि बिहार में लगातार बारिश से राज्य की राजधानी पटना की सड़कों और अन्य इलाकों में जलभराव हो गया और कम से कम दो मंत्रियों के घर पानी में घिर गए. उत्तर प्रदेश में शुक्रवार से अब तक 35 लोगों की जान जा चुकी है. राज्य सरकार ने कहा कि 25 लोगों की मौत शनिवार को हुई, वहीं 10 लोगों की शुक्रवार को जान चली गई थी. मौसम विभाग ने रविवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने का अनुमान जताया है.

  • मध्‍यप्रदेश : बारिश से हुए नुकसान से नाराज लोगों ने सरपंच के पति को सरेआम पीटा

    मध्‍यप्रदेश : बारिश से हुए नुकसान से नाराज लोगों ने सरपंच के पति को सरेआम पीटा

    शनिवार को महागढ़ में बारिश और आंधी की वजह से काफी नुकसान हुआ था. इसके बाद भी सरपंच ने ग्रामीणों की कोई सुध नहीं ली, ना ही मकानों का जायजा लिया. परेशान ग्रामीण रात भर खुले में बैठे रहे. सुबह उठकर उन्होंने सरपंच को बुलाया लेकिन वहां उनके पति पहुंच गये. उसके बाद गांववालों ने कहासुनी के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी.

  • मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना में पेड़ पर गिरी बिजली, VIDEO हुआ वायरल

    मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना में पेड़ पर गिरी बिजली, VIDEO हुआ वायरल

    ये पूरा वाकया उसके मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बिजली गिरने के बाद उसके पीछे बंधे मवेशी भी कूदने लगते हैं. बिजली गिरने से पेड़ झुलस गया है. हालांकि हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

  • पश्चिमी मध्‍यप्रदेश में बाढ़ से हालात बदतर, हजारों लोगों को बचाया गया

    पश्चिमी मध्‍यप्रदेश में बाढ़ से हालात बदतर, हजारों लोगों को बचाया गया

    2011 बैच के आईएएस अधिकारी, रतलाम जिला कलेक्टर रुचिका चौहान और 2010-बैच के युवा आईपीएस अधिकारी गौरव तिवारी की देखरेख में दो दिनों में NDRF और SDRF कर्मियों ने 10 नौकाओं में रतलाम जिले में और आसपास के 1000 ग्रामीणों को बचाया जिसमें बाजना, आलोट और डोडर गांव शामिल हैं. ग्राउंड जीरो पर तेज़ बहाव के खतरे के बीच रक्षा जैकेट में कलेक्टर रुचिका चौहान और एसपी गौरव तिवारी ने सामने से बचाव दल का नेतृत्व किया.

  • मध्य प्रदेश: आगर मालवा में बारिश बनी आफत, पानी भरने के बाद लोग छतों पर रहने को मजबूर

    मध्य प्रदेश: आगर मालवा में बारिश बनी आफत, पानी भरने के बाद लोग छतों पर रहने को मजबूर

    जानकारी के मुताबिक जिस घर की दीवार गिरी, स्थानीय युवाओं ने दरवाजा तोड़कर दंपत्ति को बाहर निकाला. पुलिस कर्मियों ने बुजुर्ग पति पत्नी को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाया. बारिश की वजह से आगर मालवा में न सिर्फ नदियां उफान पर हैं बल्कि नाले भी उफान पर नजर आ रहे हैं. बस्ती इलाकों में पानी भर जाने से करीब 5 हजार लोग प्रभावित हुए हैं.

  • दिल्ली : सिंगल यूज प्लास्टिक पर पाबंदी के कारण इससे जुड़े कारोबारी परेशानी में

    दिल्ली : सिंगल यूज प्लास्टिक पर पाबंदी के कारण इससे जुड़े कारोबारी परेशानी में

    दो अक्टूबर से सिंगल यूज़ प्लास्टिक के कई सामानों पर पाबंदी के ऐलान को लेकर सिर्फ उन्हें बनाने वाले ही नहीं बल्कि प्लास्टिक के कारोबार से जुड़े तमाम कारोबारी परेशान हैं. कई लोगों का बरसों से चल रहा कारोबार बैठने के आसार हैं. NDTV ने बदले हालात में सिंगल यूज प्लास्टिक की सामग्री के कारोबार से जुड़े लोगों से बात की. पाबंदी के कारण इस कारोबार से जुड़े लोग संकट में हैं और भविष्य को लेकर चिंतित हैं.

  • राजधानी दिल्ली के अंदर हजारों बंदर बने मुसीबत, सरकार कराएगी गिनती और फिर नसबंदी

    राजधानी दिल्ली के अंदर हजारों बंदर बने मुसीबत, सरकार कराएगी गिनती और फिर नसबंदी

    दिल्ली सरकार जल्द ही राजधानी में बंदरों की गिनती कराएगी. दिल्ली सरकार पता लगाएगी कि राजधानी में कुल कितने बंदर हैं, कहां-कहां बंदर हैं, कितने लोगों को वे घायल कर रहे हैं और किस तरह की शिकायतें उनके बारे में मिल रही हैं आदि. इस सब डाटा को इकट्ठा करने के बाद दिल्ली सरकार बंदरों की संख्या को नियंत्रित करने के लिए नसबंदी का कोई कारगर तरीका अपनाने की सोच रही है.

  • Top 5 News: मुंबई के डोंगरी में गिरी 4 मंजिला इमारत, कर्नाटक संकट पर फैसला कल

    Top 5 News: मुंबई के डोंगरी में गिरी 4 मंजिला इमारत, कर्नाटक संकट पर फैसला कल

    BMC डिज़ास्टर मैनेजमेंट सेल के मुताबिक, डोंगरी में इमारत ढहने के बाद दो लोगों की मौत हो गई है, और 5 लोगों को बचाया जा चुका है. हादसे के बाद आस-पास के लोग व एनडीआरएफ की टीम बचावकार्य में जुटे हुए हैं. बिल्डिंग में करीब 15 परिवार रहते थे. फायर टेंडर की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. जख्मी लोगों को अस्पताल ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है.

  • कथित धोखाधड़ी के मामले में Sonakshi Sinha से पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस

    कथित धोखाधड़ी के मामले में Sonakshi Sinha से पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस

    सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस मुंबई में उनके पर पहुंच गई. हालांकि उस समय सोनाक्षी सिन्हा घर पर नहीं थीं.

  • संकट में राजस्थान सरकार? राहुल से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी, अशोक गहलोत और सचिन पायलट

    संकट में राजस्थान सरकार? राहुल से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी, अशोक गहलोत और सचिन पायलट

    लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद अब कांग्रेस को अलग-अलग साइड इफेक्ट भी मिल रहे हैं. मध्य प्रदेश और कर्नाटक में सरकार बचा रही पार्टी के सामने अब राजस्थान सरकार में भी संकट में खड़ा होता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर सीएम अशोक गहलोत के करीबी मंत्री का एक इस्तीफ़ा खूब शेयर किया जा रहा है. उनके इस्तीफ़े की अटकलें जारी हैं और वे अब लापता बताये जा रहे हैं. वहीं दो और मंत्रियो ने भी राजस्थान में हार के आकलन की बात कही है. इन सभी अटकलों के बीच राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और प्रियंका गांधी मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे.

  • लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस के सामने खड़े हो गए यह 6 बड़े संकट...

    लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस के सामने खड़े हो गए यह 6 बड़े संकट...

    कांग्रेस पार्टी पर अब आने वाले तीन राज्यों में- हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन को लेकर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. इतना ही नहीं कांग्रेस के सामने मध्य प्रदेश, कर्नाटक और राजस्थान में सरकार बचाने का भी संकट है.

  • पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

    पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

    नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जब से बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं, तभी से बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर अपने बयानों से जमकर हमला कर रहे हैं.

  • Naresh Goyal: ट्रैवल एजेंट ऐसे बन गया Jet Airways का मालिक, जानिए पूरी कहानी

    Naresh Goyal: ट्रैवल एजेंट ऐसे बन गया Jet Airways का मालिक, जानिए पूरी कहानी

    नरेश गोयल (Naresh Goyal) ने जेट एयरवेज (Jet Airways) को बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. 18 की उम्र में वो दिल्ली खाली हाथ आए थे. उनको भी नहीं पता था कि वो फर्श से अर्श तक पहुंच जाएंगे. 

  • लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में इस सम्मान से नवाजे जाएंगे जॉन वाटर्स

    लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में इस सम्मान से नवाजे जाएंगे जॉन वाटर्स

    अमेरिकी फिल्मकार जॉन वाटर्स (John Waters) पारदो डीओनर मैनोर लाइफलाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित होंगे जो इस साल के लोकार्नो फिल्म महोत्सव (Locorno Film Festival) का शीर्ष सम्मान है. 'फीमेल ट्रबल' (Female Trouble), 'अ डर्टी शेम' (A Dirty Shame) जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले वाटर्स लोकार्नो (Locarno) के पियाज्जा ग्रांडे में 16 अगस्त को यह सम्मान ग्रहण करेंगे

  • दिल्ली से विमानों की उड़ान को एंबिएंस मॉल से क्यों है खतरा, एयरपोर्ट प्रशासन ने दिया नोटिस

    दिल्ली से विमानों की उड़ान को एंबिएंस मॉल से क्यों है खतरा, एयरपोर्ट प्रशासन ने दिया नोटिस

    दिल्ली हवाईअड्डा परिचालक डायल ने एयरोड्रम के आसपास इमारतों, पेड़ों और खंभों समेत 176 बाधाओं को लेकर संबंधित इकाइयों को नोटिस भेजा है. उसका कहना है कि इन बाधाओं से उड़ानों की आवाजाही को खतरा हो सकता है.

  • गुवाहाटी एयरपोर्ट की छत से ‘झरने' का नजारा, घंटों परेशान होते रहे यात्री

    गुवाहाटी एयरपोर्ट की छत से ‘झरने' का नजारा, घंटों परेशान होते रहे यात्री

    लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के प्रबंधक पी. के. तैलोंग ने बताया कि रात करीब पौने नौ बजे से रात 10 बजे तक मूसलाधार बारिश हुई, जिस कारण हाल में यात्री प्रतीक्षालय के विस्तारित छत के जरिये वहां पानी जमा हो गया.