NDTV Khabar

Twitter News in Hindi


'Twitter' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ...तो इस वजह से चीन ने टि्वटर पर शुरू किया शिकंजा कसना

    ...तो इस वजह से चीन ने टि्वटर पर शुरू किया शिकंजा कसना

    चीन में लोग बीजिंग के नियंत्रणों से बचते हुए आभासी वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (वीपीएन) सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं और ब्लॉक विदेशी साइटों तक पहुंच सकते हैं, लेकिन अब चीन को डर है कि इन साइटों का राजनीतिक गतिविधि के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

  • राहुल गांधी से मिले ट्विटर के सीईओ, फेक न्यूज रोकने पर हुई चर्चा

    राहुल गांधी से मिले ट्विटर के सीईओ, फेक न्यूज रोकने पर हुई चर्चा

    ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सोशल नेटवर्क द्वारा अपने प्लेटफार्म पर फर्जी खबरों को रोकने के लिए किए गए विभिन्न उपायों की जानकारी दी, ताकि स्वस्थ परिचर्चा को बढ़ावा मिले. गांधी ने ट्वीट कर कहा, "ट्विटर के सीईओ और सह-संस्थापक सुबह मिलने आए". उन्होंने आगे लिखा, "ट्विटर वैश्विक स्तर पर 'वार्तालाप' के सबसे प्रभावी मंच के रूप में उभरा है.

  • Thugs of Hindostan: अमिताभ-आमिर का Twitter पर उड़ा मजाक, लिखा- सेरिडॉन की अहमियत समझाती है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां'

    Thugs of Hindostan: अमिताभ-आमिर का Twitter पर उड़ा मजाक, लिखा- सेरिडॉन की अहमियत समझाती है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां'

    'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' दीवाली के मौके पर रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने में कामयाब रही है. लेकिन दर्शकों और क्रिटिक्स का प्यार इसे नहीं मिल सका. Twitter पर यूं बन रहा है मजाक.

  • 'भारत छोड़ो' बयान पर जब ट्रोल हुए विराट कोहली, तो बोले- अपनी पसंद की आजादी से गुरेज नहीं, इसे हल्के में लें

    'भारत छोड़ो' बयान पर जब ट्रोल हुए विराट कोहली, तो बोले- अपनी पसंद की आजादी से गुरेज नहीं, इसे हल्के में लें

    अपने विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर आए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने बयान को लेकर कहा इसे हल्के में लें. एक प्रशंसक को विवादास्पद जवाब देने के लिये आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि उन्हें ‘अपनी अपनी पसंद की आजादी’ से कोई गुरेज नहीं है लेकिन प्रशंसकों से इसे हलके में लेने की अपील की. बता दें कि कोहली बुधवार को विवाद के घेरे में आ गए थे जब उन्होंने एक प्रशंसक को देश छोड़ने के लिये कह डाला जिसने कहा था कि भारतीय कप्तान अनावश्यक तवज्जो पाने वाले बल्लेबाज हैं.

  • विराट कोहली ने जब एक क्रिकेटप्रेमी को दी भारत छोड़ने की नसीहत तो ट्विटर पर हुए ट्रोल...

    विराट कोहली ने जब एक क्रिकेटप्रेमी को दी भारत छोड़ने की नसीहत तो ट्विटर पर हुए ट्रोल...

    विराट को भेजे गए संदेश में इस क्रिकेटप्रेमी ने कहा था, 'मैं इन भारतीयों की तुलना में इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजों को देखना पसंद करता हूं.' विराट की बल्‍लेबाज के बारे में भी इस क्रिकेटप्रेमी की राय 'अलग' ही थी. उसने यह भी कहा था, 'क्षमता से बढ़ाकर आंका गया बल्‍लेबाज (ओवर रेटेड बैट्समैन). निजी तौर पर मुझे उनकी बल्‍लेबाजी में कुछ भी खास नहीं दिखता '

  • शमी को किया टीम से बाहर तो BCCI पर भड़के फैन्स, बोले- उमेश यादव क्यों नहीं...

    शमी को किया टीम से बाहर तो BCCI पर भड़के फैन्स, बोले- उमेश यादव क्यों नहीं...

    भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज चल रही है. सिलेक्टर्स ने शमी (Mohammed Shami) को बाहर का रास्ता दिखाया है. बुमराह और भुवनेश्वर को सिलेक्ट किया है.

  • रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर ट्विटर पर बन रहे Memes, शेयर कर रहे ऐसी Pics

    रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर ट्विटर पर बन रहे Memes, शेयर कर रहे ऐसी Pics

    इस जोड़ी को फैन्स ने दीपवीर (DeepVeer) का टैग नेम दिया है. कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर अफवाहें भी सोशल मीडिया पर गर्म थी. इतना ही नहीं, साल की शुरुआत में छुट्टियां मनाने देश के बाहर गए दीपवीर के बारे में यह भी अफवाहें उड़ी थी कि दोनों मालदीव में इंगेजमेंट करके लौटेंगे. फिलहाल इस खबर पर रणवीर-दीपिका ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया.

  • Amritsar Train Accident: अमृतसर में लोगों को रौंदती हुई निकली ट्रेन, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस पर न करें राजनीति

    Amritsar Train Accident: अमृतसर में लोगों को रौंदती हुई निकली ट्रेन, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस पर न करें राजनीति

    बॉलीवुड की कई हस्तियों ने मृतकों और घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. शुक्रवार को धोबीघाट के निकट जोड़ा फाटक पर लगभग 700 लोगों की भीड़ रावण के विशाल पुतले का दहन देख रही थी तभी अमृतसर से होशियारपुर जा रही जालंधर-अमृतसर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन शाम करीब सात बजे पटरी पर खड़े लोगों को रोंदती हुई गुजर गई.

  • #MeToo : सरकारी वेबसाइट से हटाया गया एमजे अकबर का नाम, इस्तीफे के बाद भी नाम होने पर उठे थे सवाल

    #MeToo : सरकारी वेबसाइट से हटाया गया एमजे अकबर का नाम, इस्तीफे के बाद भी नाम होने पर उठे थे सवाल

    #MeToo मुहिम के तहत यौन शोषण में फंसने के बाद इस्तीफा देने वाले एमजे अकबर(M J Akbar) का नाम आखिरकार भारत सरकार की वेबसाइट से हटा दिया गया.

  • इस शख्स के पीछे पड़ गया मुर्गा, ऐसे छुड़ाया पीछा, वायरल हुआ VIDEO

    इस शख्स के पीछे पड़ गया मुर्गा, ऐसे छुड़ाया पीछा, वायरल हुआ VIDEO

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक मुर्गों को शख्स के पीछे भागते देखा गया. शख्स भी डर के मारे भाग रहा था.

  • #MeToo: अब सिंगर सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

    #MeToo: अब सिंगर सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

    गायिका सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. महिला पत्रकार के खेर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाने के कुछ दिन बाद महापात्रा ने ट्विटर पर खेर के अनुचित व्यवहार को लेकर आरोप लगाते हुए अपने अनुभवों को साझा किया. घटना का उल्लेख करते हुए महापात्रा ने ट्वीट किया ‘मैं कॉन्सर्ट (संगीत कार्यक्रम) पर चर्चा के लिए कैलाश से ‘पृथ्वी कैफे’ में मिली थी, जिसमें (कॉन्सर्ट में) हम दोनों के बैंड प्रस्तुति देने वाले थे. सामान्य बातचीत के बाद उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रख दिया और कहा तुम बहुत सुंदर हो, खुश हूं कि संगीतकार ने तुम्हें चुना, अभिनेता (राम) को नहीं. मैं उसके तुरंत बाद ही वहां से निकल गई.’

  • केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- मैंने मोदी जी और 15 लाख को लेकर कुछ भी नहीं कहा, यह झूठ

    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- मैंने मोदी जी और 15 लाख को लेकर कुछ भी नहीं कहा, यह झूठ

    सोशल मीडिया पर कथित तौर पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यह मान रहे हैं कि उनकी मोदी सरकार ने सत्ता में आने के लिए झूठे वादे किये, मगर अब इस पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद बयान दिया है. वायरल वीडियो और वादों को लेकर अपने बयान पर नितिन गडकरी का कहना है कि यह पूरी तरह निराधार है. यह झूठ है. उन्होंने ऐसा कुछ भी कहा नहीं. बता दें कि कांग्रेस ने हालही में एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इस बात से सहमत होते हुए देख अच्छा लग रहा है कि मोदी सरकार झूठे वादों और जुमलों की बुनियाद पर खड़ी हुई है.

  • कौन हैं Vinta Nanda जिन्‍होंने आलोक नाथ पर लगाया है रेप का आरोप?

    कौन हैं Vinta Nanda जिन्‍होंने आलोक नाथ पर लगाया है रेप का आरोप?

    विन्‍ता नंदा (Vinta Nanda) की पोस्‍ट के मुताबिक 'तारा' की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ (Alok Nath) शो की लीड एक्‍ट्रेस के साथ बदतमीजी करते थे. इसी वजह से उन्‍होंने आलोक को शो से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया था. 

  • विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, Twitter पर एक्ट्रेस बोलीं- संस्कारी माय चप्पल

    विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, Twitter पर एक्ट्रेस बोलीं- संस्कारी माय चप्पल

    बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और मिनी माथुर ने विनता नंदा (Vinta Nanda) के समर्थन में ट्वीट किए हैं. मिना माथुर ने तो लिखा है कि 'संस्कारी माय चप्पल...' इन ट्वीट से इन एक्ट्रेसस के गुस्से को समझा जा सकता है. आलोक नाथ (Alok Nath) 'संस्कारी बाऊजी' के नाम से भी फेमस हैं.

  • #MeToo पर बोले बीजेपी सांसद उदित राज-10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब

    #MeToo पर बोले बीजेपी सांसद उदित राज-10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब

    केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने जहां #MeToo कैम्पेन को समर्थन दिया है, वहीं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के सांसद उदित राज ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

  • शोएब अख्‍तर ने खुद की तारीफ की तो फैंस ने उन्‍हें दिलाई सचिन तेंदुलकर की 'उस' जोरदार बैटिंग की याद..

    शोएब अख्‍तर ने खुद की तारीफ की तो फैंस ने उन्‍हें दिलाई सचिन तेंदुलकर की 'उस' जोरदार बैटिंग की याद..

    शोएब ने इस ट्वीट में लिखा था, 'मुझे क्रिकेट का डॉन कहा जाता था लेकिन मुझे बल्‍लेबाजों को घायल करना कभी पसंद नहीं आया. मैं कह सकता हूं कि मैं जब मैदान पर होता था तो अपने देश के लिए और दुनियाभर के लोगों के प्‍यार के लिए दौड़ता था. ' शोएब अख्‍तर ने हालांकि यह ट्ववीट क्रिकेट के प्रति अपने जुनून और समर्पण भाव को लेकर लिखा था लेकिन कुछ क्रिकेटप्रेमियों को इसमें अपनी तारीफ का भाव नजर आया. वे इसके लिए शोएब की खिंचाई करने से नहीं चूके.

  • खुली बहस हो न हो लेकिन केजरीवाल-मनोज तिवारी का ट्विटर युद्ध जारी...

    खुली बहस हो न हो लेकिन केजरीवाल-मनोज तिवारी का ट्विटर युद्ध जारी...

    पूर्वी दिल्ली नगर निगम में सफाई कर्मचारियों की बीते 25 दिन से हड़ताल चल रही है जिसके चलते पूरे इलाके में जगह-जगह कूड़े के ढेर दिखाई दे रहे हैं. पूर्वी दिल्ली नगर निगम को बीजेपी चला रही है और उसका कहना है की दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने पैसे नहीं दिए हैं जिसके चलते नगर निगम की हालत खस्ता है.

  • दिग्विजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाया और खुद शिकार हो गए!

    दिग्विजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाया और खुद शिकार हो गए!

    आंध्र प्रदेश की एम्बुलेंसों की तस्वीरों को ट्वीट करके वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आफत मोल ले ली. उनको सोशल मीडिया पर आलोचना झेलनी पड़ रही है. उन्होंने आरोप लगाया था कि इन वाहनों का उत्तर प्रदेश में उपयोग नहीं किया जा रहा है. कांग्रेस नेता ने अपनी पोस्ट में कहा, "योगी जी, आपने उत्तर प्रदेश के साथ यह क्या किया?''

12345»

Advertisement

 

Twitter फोटो

Twitter से जुड़े अन्य फोटो »

Twitter वीडियो

Twitter से जुड़े अन्य वीडियो »