NDTV Khabar

Two arrested


'Two arrested' - 104 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में सोने की तस्करी के आरोप में तजाकिस्तानी महिला सहित दो गिरफ्तार

    दिल्ली में सोने की तस्करी के आरोप में तजाकिस्तानी महिला सहित दो गिरफ्तार

    दिल्ली हवाईअड्डे पर अलग-अलग घटनाओं में 50 लाख रुपये मूल्य के सोने की तस्करी के आरोप में 56 वर्षीय एक व्यक्ति और तजाकिस्तान की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों की ओर से रविवार को जारी बयान के अनुसार व्यक्ति बैंकॉक होते हुए ऑकलैंड से दिल्ली पहुंचा था. यहां पहुंचने के बाद उसे रोककर उससे पूछताछ की गई.

  • उत्तराखंड में कांग्रेस के विधायक को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश, दो गिरफ्तार

    उत्तराखंड में कांग्रेस के विधायक को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश, दो गिरफ्तार

    उत्तराखंड में रुद्रप्रयाग से कांग्रेस के विधायक मनोज रावत को शुक्रवार को कथित असामाजिक तत्वों ने उनके विधानसभा क्षेत्र में पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया. पुलिस महानिदेशक, कानून एवं व्यवस्था, अशेाक कुमार ने बताया कि रुद्रप्रयाग के पास अगस्त मुनि क्षेत्र में हुई इस घटना में रावत बाल—बाल बच गए. उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. एक व्यक्ति को विधायक रावत के गनर ने उन पर पेट्रोल डालने के दौरान ही पकड़ लिया था. दूसरे को बाद में गिरफ्तार किया गया.

  • मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी, पुलिस ने देखा CCTV तो उड़े होश

    मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी, पुलिस ने देखा CCTV तो उड़े होश

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के मंदिरों में इन दिनों महिला चोर सक्रिय हैं. पुलिस ने रविवार को सीसीटीवी की मदद से ऐसी ही दो महिला चोरों को पकड़ा है, जिन्होंने दाऊजी महाराज के मंदिर में दर्शन करने पहुंची महिला के पर्स से सोने की चेन गायब कर दी.

  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुलझाई BSP नेता और उसके भतीजे की हत्या की गुत्थी, दो गिरफ्तार 

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुलझाई BSP नेता और उसके भतीजे की हत्या की गुत्थी, दो गिरफ्तार 

    स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि दोनों आरोपी बिजनौर में इस हत्या को अंजाम देने के बाद से दिल्ली में छिपे हुए थे. कुछ दिन पहले ही उन्हें सूचना मिली की दोनों आरोपी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में रह रहे हैं, इसके बाद ही हमारी टीम ने इन्हें पकड़ने के लिए योजना पर काम करना शुरू किया. हमारी टीम ने इन दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि इस हत्याकांड के पीछे दो अन्य आरोपी भी शामिल थे.

  • दिल्ली : लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली : लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच इनकाउंटर में स्नैचिंग करने वाले अनिल और अरुण नाम के दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले एएनआई की महिला पत्रकार को निशाना बनाया था. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से 12 राउंड फायरिंग हुई. पुलिस ने एक बाइक बरामद कर ली है.

  • महिला IAS अधिकारी को फंसाने के लिए कार में रखी चरस, दो गिरफ्तार

    महिला IAS अधिकारी को फंसाने के लिए कार में रखी चरस, दो गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने एक कार से चरस बरामद की है. यह कार राजस्थान की एक महिला आईएएसके पति की है. इस मामले में जांच-पड़ताल के बाद खुलासा हुआ कि यह आईएएस अधिकारी को फंसाने की साजिश थी. यह साजिश सीआईएसएफ के एक अधिकारी, एक वकील व एक अन्य व्यक्ति ने रची थी. दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • मुंबई : PMC बैंक घोटाले में एचडीआईएल के दो डायरेक्टर गिरफ्तार किए गए

    मुंबई : PMC बैंक घोटाले में एचडीआईएल के दो डायरेक्टर गिरफ्तार किए गए

    पीएमसी बैंक घोटाला मामले में गुरुवार को पहली गिरफ्तारी हुई. मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल) के डायरेक्टर सारंग वाधवा और राकेश वाधवा को गिरफ्तार कर लिया. आज दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उन्हें जांच में सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तार कर लिया गया. कंपनी के दोनों निदेशकों की गिरफ्तारी गुरुवार की शाम को हुई. आर्थिक अपराध शाखा ने एचडीआईएल की 3,500 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली है.

  • दिल्ली : प्रापर्टी डीलर के हत्यारे नंदू के गैंग की कमर टूटी, दो एनकाउंटर, पांच गिरफ्तार

    दिल्ली : प्रापर्टी डीलर के हत्यारे नंदू के गैंग की कमर टूटी, दो एनकाउंटर, पांच गिरफ्तार

    दिल्ली में बीते 24 घंटे में पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग मुठभेड़ें हुईं जिसमें एक बदमाश को गोली लगी, जबकि चार बदमाश पकड़े गए. सभी बदमाश कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के सदस्य हैं. नंदू हाल ही में द्वारका में एक प्रापर्टी डीलर की हत्या में शामिल था, जिसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया था.पहली मुठभेड़ सोमवार को द्वारका इलाके में हुई और दूसरी मुठभेड़ द्वारका के ही समीप छावला इलाके में हुई. पहली मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश कुलदीप पकड़ा गया और दूसरी मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को दबोच लिया. नंदू गैंग के इतने सदस्यों के एक साथ गिरफ्तार होने से उसके गैंग की कमर टूट गई है.

  • वाहन में मिले डिब्बे, खोले तो घी में डूबी हुईं दो दर्जन से अधिक पिस्तौलें निकलीं! दो गिरफ्तार

    वाहन में मिले डिब्बे, खोले तो घी में डूबी हुईं दो दर्जन से अधिक पिस्तौलें निकलीं! दो गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो लोगों को गाजीपुर इलाके से गिरफ्तार किया है. वे घी के डिब्बों में 26 पिस्तौल छुपाकर लाए थे. पुलिस ने मध्यप्रदेश के अवैध हथियार सप्लायर के बारे में सूचना मिली तो जांच की गई. एक वाहन को रोका तो उसमें घी के बड़े डिब्बे मिले. इन डिब्बों को खोला तो उसें घी में डूबी हुईं पिस्तौलें निकल आईं. पकड़े गए दोनों आरोपी मध्यप्रदेश के भिंड के निवासी हैं.

  • नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में गैंग रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद तनाव का माहौल बन गया है. आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं, जिन्होंने उनके साथ पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा का गैंग रेप किया और उसे ब्लैकमेल भी किया. गिरफ्तार नाबालिगों पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील तस्वीरों पर लड़की का चेहरा फोटोशॉप्ड कर दिया था और उसे 2,000 रुपये न देने पर उसे लीक करने की धमकी दी. इसके बाद वे पैसे लेने के लिए उस लड़की के घर गए और घर पर उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • दूरदर्शन में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को चूना लगाने वाले दो गिरफ्तार

    दूरदर्शन में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को चूना लगाने वाले दो गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित मिश्रा और आशीष सिंह नाम के दो ऐसे जालसाज़ों को गिरफ्तार किया है जो पिछले चार साल से जन-धन योजना और दूरदर्शन में नौकरी दिलाने के नाम पर करीब 100 से ज्यादा बेरोजगारों को धोखाधड़ी करके शिकार बना चुके हैं. इन आरोपियों ने फर्जीवाड़ा करके लोगों के लाखों रुपये हड़पे. दोनों आरोपी पूर्वी दिल्ली के रहने वाले हैं.

  • RSS कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, एक अन्य आरोपी की तलाश जारी

    RSS कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार, एक अन्य आरोपी की तलाश जारी

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने पत्रकारों को बताया कि कवरपाल और मोनू को तितावी पुलिस थाना क्षेत्र के करवारा गांव से रविवार रात गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है. पंकज की शनिवार को हत्या कर दी गई थी.

  • भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग की तैयारी कर रहा ठग और उसका साथी गिरफ्तार

    भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग की तैयारी कर रहा ठग और उसका साथी गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने दो ठगों को गिरफ्तार किया है जो चिल्ड्रन बैंक लिखे उन नोटों को, जिनसे बच्चे खेलते हैं, लोगों को देकर उनसे असली नोट ठग लेते थे. पकड़ा गया मास्टरमाइंड दिल्ली में एक एक्टिंग स्कूल चलाता है और भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग की तैयारी कर रहा था. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के नाम मोहम्मद शाहिद और हेमराज हैं. शाहिद जामिया नगर में एक एक्टिंग स्कूल चलाता है जबकि हेमराज उसी स्कूल में हेयर स्टाइलिस्ट है. वह शायद भोजपुरी फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रहा था. उसने यूट्यूब पर अपनी एक्टिंग के कई वीडियो डाले हैं.

  • बिहार : गया में नाम बदलकर रह रहे दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

    बिहार : गया में नाम बदलकर रह रहे दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

    बिहार के गया से बड़ी खबर आई है. गया के बुनियाद गंज थाना क्षेत्र से दो संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं. इन संदिग्ध आतंकवादियों में से एक का नाम तौफीक रजा और दूसरे का नाम एजाज अहमद बताया जाता है. यह दोनों संदिग्ध आतंकी अपना नाम बदलकर गया के बुनियाद गंज थाना क्षेत्र में रह रहे थे. दोनों वीर भूमि परोई थाना अविनाश पुर के रहने वाले हैं. दोनों संदिग्ध बांग्लादेश के आतंकवादी संगठन जमात उल मुजाहिदीन (जेएमबी) के सदस्य बताए जा रहे हैं.

  • दो पुलिस कर्मियों ने दिखाई बहादुरी, आंखों में मिर्च झोंके जाने पर भी अपराधी को दबोचा

    दो पुलिस कर्मियों ने दिखाई बहादुरी, आंखों में मिर्च झोंके जाने पर भी अपराधी को दबोचा

    दिल्ली में पुलिस की बहादुरी के दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दो पुलिस कर्मी बहादुरी से एक आरोपी को पकड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि शाहदरा के विवेक विहार एरिया में शुक्रवार को दोनों पुलिस कर्मियों ने एक तड़ीपार को काबू करने की कोशिश की,आरोपी के भाई का भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है. इसी दौरान तड़ीपार आरोपी ने पुलिसकर्मी की आंख में मिर्च झोंककर उनकी पकड़ से भागने की कोशिश की.

  • क्रिकेट टीम में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवाओं को निशाना बनाने वाले दो ठग गिरफ्तार

    क्रिकेट टीम में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवाओं को निशाना बनाने वाले दो ठग गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अंडर 19 क्रिकेट टीम में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवा क्रिकेटरों से ठगी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक इसी साल 6 मार्च को बीसीसीआई के एक अधिकारी अंशुमन उपाध्याय की तरफ से शिकायत मिली थी कि कुछ लोग उत्तर-पूर्वी राज्यों की तरफ से रणजी और अन्य क्रिकेट टूर्नामेंटों में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवा क्रिकेटरों से ठगी कर रहे हैं. बीसीसीआई से युवा क्रिकेटरों कनिष्क गौर शिवम ने ऐसी ही ठगी की शिकायत की थी.

  • अफगानी सिंडिकेट से फिर बरामद हुई 200 करोड़ की हेरोइन, दो अफगानी नागरिक गिरफ्तार

    अफगानी सिंडिकेट से फिर बरामद हुई 200 करोड़ की हेरोइन, दो अफगानी नागरिक गिरफ्तार

    इस मामले में 2 अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले इसी सिंडिकेट के 5 लोग गिरफ्तार हुए थे, जिसमें 2 अफगानी नागरिक शामिल थे ,

  • स्कूटी पर सवार होकर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

    स्कूटी पर सवार होकर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

    दिल्ली में स्कूटी सवार तीन बदमाशों के एक गैंग ने आतंक मचा रखा था. गैंग के सदस्य कैप पहनकर ताबड़तोड़ लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने इस गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे दिल्ली एनसीआर में ही 100 से ज्यादा वारदातें कर चुके हैं.