NDTV Khabar

United nations general assembly 2019


'United nations general assembly 2019' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Howdy Modi कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल, ऐसे देख सकते हैं आप Live

    Howdy Modi कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल, ऐसे देख सकते हैं आप Live

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन में आयोजित कार्यक्रम 'हाउडी  मोदी' कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका पहुंच गए हैं. इस कार्यक्रम में उनके साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सहित 45 अमेरिकी सांसद भी हिस्सा  लेंगे. बताया जा रहा है कि इस मेगा इवेंट को देखने के लिए 50 हजार की भीड़ जुटने वाली है.

  • ह्यूस्टन पहुंचे पाकिस्तानी सिंधी बोले- पीएम मोदी से कहेंगे हमें भी चाहिए आजादी

    ह्यूस्टन पहुंचे पाकिस्तानी सिंधी बोले- पीएम मोदी से कहेंगे हमें भी चाहिए आजादी

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करने तथा अनेक कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए शनिवार को ह्यूस्टन पहुंचे और उन्होंने यहीं के अंदाज में कहा ‘हाउडी ह्यूस्टन’. मोदी ने पहुंचने के बाद ट्वीट किया ‘हाउडी ह्यूस्टन’. साथ ही कहा, ‘ह्यूस्टन में दोपहर में मौसम अच्छा है. इस गतिशील और ऊर्जावान शहर में आज और कल अनेक कार्यक्रमों के प्रति आशान्वित हूं.’

  • मंदी की ओर जाते भारत और कश्मीर के हालात के बीच अमेरिका में #HowdyModi की कितनी जरूरत

    मंदी की ओर जाते भारत और कश्मीर के हालात के बीच अमेरिका में #HowdyModi की कितनी जरूरत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में हज़ारों भारतीयों को संबोधित करेंगे.  कार्यक्रम ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में होगा. पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे. भारतीय समयानुसार रात साढ़े 8 बजे इसकी शुरुआत होगी. आपको बता दें कि पीएम मोदी अमेरिका के 7 दिन के दौरे पर हैं. अमेरिका पहुंचने के बाद भारतीय समुदाय के लोगों ने पीएम का ज़ोरदार स्वागत किया.

Advertisement