NDTV Khabar

Unnao rape case accident


'Unnao rape case accident' - 13 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उन्नाव पीड़िता के वकील के पैरोकार पर हमला, मामला दर्ज

    उन्नाव पीड़िता के वकील के पैरोकार पर हमला, मामला दर्ज

    जिले के मांखी थाना अंतर्गत मांखी गांव निवासी रेप पीड़िता और विधायक प्रकरण में विधायक के सहयोगियों पर दुष्कर्म पीड़िता के चाचा के मुकदमों की पैरवी करने वाले पैरोकार (रिप्रेजेंटेटिव) ड्राइवर पर गुरुवार रात जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है.

  • उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत अब भी नाजुक, अब निमोनिया ने बढ़ाई परेशानी

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत अब भी नाजुक, अब निमोनिया ने बढ़ाई परेशानी

    सड़क हादसे के बाद उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़िता जिंदगी की जंग लड़ रही है.हादसे के बाद से ही पीड़िता वेंटिलेटर के सहारे सांस ले रही है और उसकी हालत में कोई खास सुधार नहीं हुआ है. इस बीच खबर है कि पीड़िता को निमोनिया हो गया है. इससे स्थिति और बिगड़ने की आशंका है.

  • उन्नाव रेप पीड़िता की हालत अब भी नाजुक, वेंटिलेटर के सहारे चल रही सांस

    उन्नाव रेप पीड़िता की हालत अब भी नाजुक, वेंटिलेटर के सहारे चल रही सांस

    सड़क हादसे के बाद उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे के पांचवें दिन भी पीड़िता वेंटिलेटर के सहारे सांस ले रही है और उसकी हालत में कोई सुधार नहीं देखा जा रहा है. हालांकि उसके वकील महेंद्र सिंह की हालत में कुछ सुधार हो रहा है. केजीएमसी के प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है.

  • उन्नाव रेप मामला: सुप्रीम कोर्ट चार केस करेगा दिल्ली ट्रांसफर, कहा- सुनवाई के वक्त कोर्ट में मौजूद हो CBI अधिकारी

    उन्नाव रेप मामला: सुप्रीम कोर्ट चार केस करेगा दिल्ली ट्रांसफर, कहा- सुनवाई के वक्त कोर्ट में मौजूद हो CBI अधिकारी

    सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले पर 12 बजे सुनवाई करेंगे और सीबीआई का एक जिम्मेदार अधिकारी कोर्ट में चाहते हैं. जो अफसर हमें बता सके कि जांच में क्या हुआ है.

  • उन्नाव केस में कुलदीप सेंगर के बाद BJP के एक और नेता का नाम आया सामने, FIR में 'आरोपी नंबर-7' है ये शख्स

    उन्नाव केस में कुलदीप सेंगर के बाद BJP के एक और नेता का नाम आया सामने, FIR में 'आरोपी नंबर-7' है ये शख्स

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव की रेप पीड़िता (Unnao Rape Survivor) तीन दिन पहले हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से ज़ख्मी होने के बाद से जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. बीते रविवार को हुए सड़क हादसे में पीड़िता के परिवार के दो लोगों की मौत हो गई. उधर मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है. पुलिस शिकायत में अब मामले में बीजेपी के एक और नेता के शामिल होने की बात सामने आई है.

  • Unnao Rape Case: पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक, डॉक्टर ने बताई पूरी स्थिति

    Unnao Rape Case: पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक, डॉक्टर ने बताई पूरी स्थिति

    किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर प्रभारी डॉ संदीप तिवारी ने मंगलवार रात 'भाषा' को बताया कि ''पीड़िता को मल्टीप्ल फ्रैक्चर है, साथ ही सीने में भी चोट है. उसका सीटी स्कैन कराया गया है. सिर में कोई चोट होने का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पीड़िता की हालत स्थिर है और डाक्टरों की टीम 24 घंटे उसकी निगरानी कर रही है. अब भी वह वेंटीलेटर पर है.''

  • उन्नाव बलात्कार पीड़ित के परिवार की ओर से लिखी गई चिट्ठी पर सीजेआई ने रिपोर्ट मांगी

    उन्नाव बलात्कार पीड़ित के परिवार की ओर से लिखी गई चिट्ठी पर सीजेआई ने रिपोर्ट मांगी

    उन्नाव रेप पीड़िता की कार दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी होने से कुछ दिन पहले ही उसके परिजनों ने चीफ जस्टिस रंजन गोगोई को पत्र लिखकर मामले के आरोपियों से अपनी जान को खतरे की आशंका जताई थी. बीते रविवार को रेप पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों को ले जा रही कार को रायबरेली में एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसमें पीड़ित की मौसी और चाची की मौत हो गई.

  • Unnao Case: प्रियंका गांधी का हमला- आरोपी विधायक को क्यों नहीं निकाल रही BJP? किस बात का हो रहा इंतजार

    Unnao Case: प्रियंका गांधी का हमला- आरोपी विधायक को क्यों नहीं निकाल रही BJP? किस बात का हो रहा इंतजार

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सड़क हादसे में घायल हुई उन्नाव रेप पीड़िता (Unnao Rape Survivor) मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर एक बार फिर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पूछा कि भाजपा किस बात का इंतजार कर रही है और बलात्कार के आरोपी विधायक को पार्टी से क्यों नहीं निकाल रही?

  • उन्नाव घटना पर ममता बनर्जी ने बीजेपी को घेरा, मोदी सरकार से की यह अपील

    उन्नाव घटना पर ममता बनर्जी ने बीजेपी को घेरा, मोदी सरकार से की यह अपील

    बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना की जांच के लिए उच्च स्तरीय जांच समिति गठित करने की अपील की. बलात्कार पीड़िता और उसकी दो रिश्तेदार एवं उनके वकील रविवार को एक कार से जा रहे थे. रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी

  • उन्नाव रेप पीड़िता का सुरक्षाकर्मी ही आरोपी BJP विधायक को देता रहा हर जानकारी, FIR में पीड़ित परिवार का आरोप

    उन्नाव रेप पीड़िता का सुरक्षाकर्मी ही आरोपी BJP विधायक को देता रहा हर जानकारी, FIR में पीड़ित परिवार का आरोप

    Unnao Rape Survivor Accident: एफआईआर के अनुसार उन्नाव रेप पीड़िता की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने उसकी गतिविधियों की सूचना जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) को पहुंचाई थी. बता दें कि 2017 में नाबालिग का बीजेपी विधायक ने कथित तौर पर रेप किया था, जिसकी कार रविवार को यूपी के रायबरेली में दुर्घटना की शिकार हो गई. कार को उल्टी दिशा से आ रहे एक ट्रक ने सामने से टक्कर मारी थी. हादसे में पीड़िता की मौसी, चाची और ड्राइवर की मौत हो गई थी, वहीं पीड़ित लड़की और उसका वकील गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं.

  • उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में BJP विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

    उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में BJP विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

    Unnao Rape Survivor Accident: उन्नाव रेप (Unnao Rape) पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) और उसके भाई सहित 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

  • उन्नाव रेप केस पीड़िता का एक्सीडेंट : प्रियंका गांधी ने पूछे 4 सवाल, कांग्रेस का तंज- मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ़ है...

    उन्नाव रेप केस पीड़िता का एक्सीडेंट : प्रियंका गांधी ने पूछे 4 सवाल, कांग्रेस का तंज- मेरा कातिल ही मेरा मुंसिफ़ है...

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना को चौंकाने वाली घटना करार देते हुए सोमवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर भाजपा सरकार से न्याय की क्या उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, " उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है.'' प्रियंका ने सवाल किया, "इस केस में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? " उन्होंने यह भी पूछा, "इन सवालों के जवाब बिना, क्या भाजपा सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?"

  • एक्सीडेंट के समय कहां थे उन्नाव रेप पीड़िता को मिले यूपी पुलिस से 10 सुरक्षाकर्मी?

    एक्सीडेंट के समय कहां थे उन्नाव रेप पीड़िता को मिले यूपी पुलिस से 10 सुरक्षाकर्मी?

    उन्नाव रेप केस पीड़िता के एक्सीडेंट और  के बाद यह सवाल उठने लगा है कि क्या यह महज एक हादसा था. जिस ट्रक ने कार टक्कर में मारी है उसकी नंबर को काले रंग से पेंट कर दिया गया था. दूसरा आरोपी ड्राइवर जो पकड़ा गया है वह फतेहपुर का है. कुलदीप सिंह सेंगर मूलरूप से इसी जिले के रहने वाले हैं वह उन्नाव में अपनी ननिहाल में बसे हुए हैं. लेकिन एक जो सबसे बड़ा अंदेशा है वह यह कि पीड़ित परिवार को शासन की तरफ़ से 9 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा दी गई है लेकिन हादसे के दौरान उनके साथ एक भी सुरक्षाकर्मी नहीं था.