NDTV Khabar

Up ats


'Up ats' - 56 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश: माओवादियों से संबंध के आरोप में यूपी ATS ने दंपति को किया गिरफ्तार 

    मध्य प्रदेश: माओवादियों से संबंध के आरोप में यूपी ATS ने दंपति को किया गिरफ्तार 

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में माओवादियों से संबंध के आरोप में एक दंपति को उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने गिरफ्तार किया है. उन्हें भोपाल में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (जेएमएफसी) अदालत के समक्ष पेश किया गया था, जिसने 12 जुलाई तक दोनों को ट्रांजिट रिमांड में यूपी एटीएस को सौंप दिया.

  • 3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    अधिकारी ने बताया कि महिला के अनुसार दोनों उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहकर दिल्ली से नोएडा लाए, लेकिन नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले गए. एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं.

  • UP Board 2019 जारी, बस एक SMS से ऐसे करें चेक

    UP Board 2019 जारी, बस एक SMS से ऐसे करें चेक

    UP Board की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (UP Board Result) आज जारी कर दिया जाएगा. कुछ ही समय में प्रेस कांफ्रेंस कर रिजल्ट (UP Board 10th Result) की घोषणा की जाएगी. यूपी बोर्ड की परीक्षाओं के रिजल्ट (UP Board 12th Result) का इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा. 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट (UP Board 10th, 12th Result) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) की ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी किया जाएगा. इस वेबसाइट के अलावा स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट upmspresults.up.nic.in, upresults.nic.in और results.gov.in पर चेक कर पाएंगे.

  • उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में 4,956 दुर्घटनाएं, 718 मौतें

    उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में 4,956 दुर्घटनाएं, 718 मौतें

    सूचना का अधिकार (आरटीआई) के तहत दी गई जानकारी से इस बात का खुलासा हुआ. यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर वीभत्स सड़क हादसों की बढ़ती संख्या व्यापक चिंता का कारण बनी है, जिसने केंद्र व राज्य सरकारी एजेंसियों के प्रभावी हस्तक्षेप का आह्वान किया है.

  • यूपी ATS ने कश्मीर के पुलवामा से 3 हैंड ग्रेनेड बरामद किये

    यूपी ATS ने कश्मीर के पुलवामा से 3 हैंड ग्रेनेड बरामद किये

    यूपी एटीएस ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी को रिमांड पर लेकर कश्मीर से तीन ग्रेनेड बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद के गिरफ्तार अभियुक्त आकिब को उसके बताने के अनुसार जम्मू कश्मीर स्थित उसके घर से ग्रेनेड बरामद करने के लिए यूपी एटीएस की टीम इस सप्ताह जम्मू कश्मीर गई थी. सुरक्षा कारणों से इस यात्रा को गोपनीय रखा गया.

  • जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी सहारनपुर से गिरफ्तार, यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

    जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी सहारनपुर से गिरफ्तार, यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद उत्तर प्रदेश की एटीएस ने खुफिया इनपुट के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सहारनपुर से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

  • UP Police Result 2019: जल्द जारी होगा कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट, इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    UP Police Result 2019: जल्द जारी होगा कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट, इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) जल्द ही कॉन्सटेबल के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) जारी करेगी. उम्मीदवारों का रिजल्ट UPPBPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही अपना रिजल्ट (Sarkari Result UP Police) चेक कर पाएंगे. रिजल्ट (UP Police Result 2019) चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर लॉग इन करना होगा.

  • अयोध्या मामले में नया मोड़ : 1993 में जमीन का अधिग्रहण अवैध, नई याचिका आई

    अयोध्या मामले में नया मोड़ : 1993 में जमीन का अधिग्रहण अवैध, नई याचिका आई

    अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) और बाबरी मस्जिद (Babari Masjid) विवाद मामले में नया मोड़ आ गया है. एक और याचिका सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में दाखिल की गई है. इस याचिका में हिंदू महासभा और कमलेश कुमार तिवारी ने लैंड एक्वीजिशन एक्ट की वैधता पर सवाल उठाया है.

  • उत्तर प्रदेश: शादी समारोह के दौरान चली गोली से तीन की मौत, चार गंभीर रूप से घायल 

    उत्तर प्रदेश: शादी समारोह के दौरान चली गोली से तीन की मौत, चार गंभीर रूप से घायल 

    शामली में हुई घटना को लेकर थाना प्रभारी कपिल गौतम ने बताया कि बुधवार को कच्ची गढ़ी गांव में हुई उस घटना में सूरज कुमार नाम का एक युवक गंभीर रूप घायल हो गया था, जिसने गुरुवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया.

  • यूपी के मंत्री ने कहा, यदि राहुल भी राम मंदिर के पक्ष में तो कोर्ट के फैसले के इंतजार की क्या जरूरत

    यूपी के मंत्री ने कहा, यदि राहुल भी राम मंदिर के पक्ष में तो कोर्ट के फैसले के इंतजार की क्या जरूरत

    यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आज अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि राहुल गांधी यदि राम मंदिर के पक्ष में हैं तो कोर्ट के निर्णय का इंतजार क्यों किया जाए, वे साथ में आएं मिल-जुलकर राम मंदिर बना देते हैं.

  • यूपी एटीएस ने RRB की ग्रुप-डी परीक्षा में नकल कराने वाले सॉल्वर गिरोह का किया भंडाफोड़ 

    यूपी एटीएस ने RRB की ग्रुप-डी परीक्षा में नकल कराने वाले सॉल्वर गिरोह का किया भंडाफोड़ 

    उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (ATS) ने शनिवार को रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ग्रुप-डी परीक्षा (RRB Group D Exams) में नकल कराने वाले सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़ किया. एसटीएफ ने कानपुर के थाना क्षेत्र कल्याणपुर से गिरोह के सरगना सहित 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया.

  • कुंभ मेले में हो सकता है आतंकी हमला, ATS के ब्लैक कैट कमांडो ने संभाला मोर्चा

    कुंभ मेले में हो सकता है आतंकी हमला, ATS के ब्लैक कैट कमांडो ने संभाला मोर्चा

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में होने वाले कुंभ  (Kumbh Mela) से पहले आतंकी हमले की साजिश की गुप्त सूचना (इनपुट) मिलने के बाद शनिवार को वहां एटीएस ने डेरा डाल दिया है. आईजी (यूपी एटीएस) असीम अरुण के मुताबिक यूपी एटीएस ने पूर्व में आतंकियों के जो मॉड्यूल तोड़े थे, उनसे पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि आतंकी बड़े धार्मिक आयोजनों पर हमले की योजना बना रहे हैं.

  • UP Police Result 2018 मोबाइल पर इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UP Police Result 2018 मोबाइल पर इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    यूपी पुलिस (UP Police) कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result 2018) जारी कर दिया गया है. भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) बुधवार रात को जारी किया गया था. उम्मीदवार अपना रिजल्ट UPPBPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

  • UP Police Result 2018: रिजल्ट और एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से यहां करें चेक

    UP Police Result 2018: रिजल्ट और एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से यहां करें चेक

    UP Police Result 2018 जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (UP Rolice Result) ऑफिशियल वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. रिजल्ट (UP Police Constable Result 2018) के साथ ही एडमिट कार्ड भी जारी किए गए हैं.

  • UPTET Result 2018: यूपीटेट रिजल्ट जारी, इस Direct Link से करें चेक

    UPTET Result 2018: यूपीटेट रिजल्ट जारी, इस Direct Link से करें चेक

    यूपीटीईटी परीक्षा का रिजल्ट (UPTET 2018 Result) जारी हो गया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी, वे अपना रिजल्ट (UPTET Result 2018) यूपी बेसिक बोर्ड (upbasiceduboard gov in) की ऑफिशियल वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. बता दें कि यूपीटीईटी परीक्षा 18 नवंबर को आयोजित की गई थी. परीक्षा 2 शिफ्टों में हुई थी.

  • UP Police Result 2018: किसी भी समय जारी हो सकता है रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    UP Police Result 2018: किसी भी समय जारी हो सकता है रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    Upprpb किसी भी समय यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result 2018) जारी कर सकता है. उम्मीदवार लिखित परीक्षा का रिजल्ट http://uppbpb.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. रिजल्ट (UP Police Result )के साथ ही उम्मीदवार शारीरिक परीक्षा के एडमिट कार्ड (UP Police Constable Admit Card) डाउनलोड कर सकते हैं.

  • UP एटीएस ने DRDO इंजीनियर को किया गिरफ्तार, 'ब्रह्मोस' की जानकारी पाकिस्तान को लीक करने का आरोप

    UP एटीएस ने DRDO इंजीनियर को किया गिरफ्तार, 'ब्रह्मोस' की जानकारी पाकिस्तान को लीक करने का आरोप

    उत्तर प्रदेश ATS ने सोमवार को नागपुर से एक DRDO इंजीनियर निशांत अग्रवाल को गिरफ़्तार किया है. निशांत पर सुरक्षा से जुड़ी जानकारियों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI को देने का आरोप है. बताया जा रहा है कि ये कर्मचारी भारत की अति महत्वपूर्ण ब्रह्मोस से जुड़ी जानकारी पाकिस्तान और अमेरिका को दे रहा था. महाराष्ट्र में नागपुर स्थित वर्धा रोड पर बनी रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) की इकाई ब्रह्मोस एयरोस्पेस यूनिट में कार्यरत निशांत अग्रवाल को यूपी ATS तथा महाराष्ट्र ATS ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किया है. 

  • उत्तर प्रदेश के शामली में बंदूक की नोक पर पड़ोसी ने विवाहिता से किया रेप

    उत्तर प्रदेश के शामली में बंदूक की नोक पर पड़ोसी ने विवाहिता से किया रेप

    उत्तर प्रदेश में शामली जिले के एक गांव में घर पर अकेली 26 वर्षीय विवाहिता के साथ उसके पड़ोसी ने बंदूक का डर दिखाकर कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार त्यागी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को कैराना पुलिस स्टेशन के अंतर्गत जनधेरी गांव में हुई.