Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Up board date sheet


'Up board date sheet' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP Board: 12वीं बोर्ड के प्रैक्टिकल परीक्षाओं की डेट शीट जारी, यहां करें चेक...

    UP Board: 12वीं बोर्ड के प्रैक्टिकल परीक्षाओं की डेट शीट जारी, यहां करें चेक...

    UP Board Date Sheet: यूपी बोर्ड (UP Board) द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक प्रैक्टिगकल परीक्षा दो चरणों में होंगी. पहले चरण में 15 से 29 दिसंबर के बाीच परीक्षा आयोजित की जाएंगी.जबकि 29 दिसंबर से 13 जनवरी के बीच दूसरे चरण की परीक्षा तय की गई है.

  • UP Board Exam Fee: यूपी बोर्ड ने 6 गुना बढ़ाई 10वीं और 12वीं की एग्‍जाम फीस, अब देना होगा इतना शुल्‍क

    UP Board Exam Fee: यूपी बोर्ड ने 6 गुना बढ़ाई 10वीं और 12वीं की एग्‍जाम फीस, अब देना होगा इतना शुल्‍क

    उत्तर प्रदेश बोर्ड की सचिव नीना श्रीवास्तव ने कहा, "चूंकि हमारे ज्‍यादातर छात्र ग्रामीण क्षेत्र के हैं, तो हम अभी भी सीबीएसई या आईसीएसई जितना शुल्क नहीं ले रहे हैं."

  • UP Board Exam Dates: यूपी बोर्ड ने जारी किया 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का टाइम टेबल, यहां देखें पूरा शेड्यूल

    UP Board Exam Dates: यूपी बोर्ड ने जारी किया 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का टाइम टेबल, यहां देखें पूरा शेड्यूल

    UP Board Exam Dates: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (UP Board, UPMSP) ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का शेड्यूल (UP Board Exam Schedule) जारी कर दिया है. बोर्ड ने परीक्षाओं का टाइम टेबल ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर अपलोड किया है. स्टूडेंट्स इस वेबसाइट पर जाकर टाइम टेबल (UP Board Exam Time Table 2020) चेक कर सकते हैं. यूपी बोर्ड ने सबसे पहले 2020 में होने वाली बोर्ड परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है. यूपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षाएं 18 फरवरी से शुरू हो

  • UP Board 2018 Exam: जारी हुआ परीक्षा का टाइम टेबल, यहां जानिए कब से शुरू है एक्जाम

    UP Board 2018 Exam: जारी हुआ परीक्षा का टाइम टेबल, यहां जानिए कब से शुरू है एक्जाम

    उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2017-18 का कार्यक्रम (समय सारिणी) घोषित कर दिया गया है.

  • UP Board 2018 Exam: 27 अक्‍टूबर को आ सकती है डेटशीट

    UP Board 2018 Exam: 27 अक्‍टूबर को आ सकती है डेटशीट

    2018 परीक्षाओं के लिए यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की डेटशीट जल्‍द जारी करेगा. हिंदी समाचार पोर्टल हिंदुस्तान के अनुसार, उत्तर प्रदेश उच्च विद्यालय बोर्ड और इंटरमीडिएट शिक्षा 27 अक्तूबर, अर्थात शुक्रवार को जारी करने की उम्मीद है. हिंदुस्तान के अनुसार, अगले साल 6 फरवरी से यूपी बोर्ड की कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा शुरू होनी है. पिछले शैक्षणिक वर्ष में, यूपी बोर्ड ने 12वीं और 10वीं कक्षा की परीक्षा मार्च और अप्रैल में आयोजित की गई थी.

  • UP Board exams 2017: 16 मार्च से 21 अप्रैल के बीच होगी परीक्षा, विस्तृत कार्यक्रम घोषित

    UP Board exams 2017: 16 मार्च से 21 अप्रैल के बीच होगी परीक्षा, विस्तृत कार्यक्रम घोषित

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते टाली गई यूपी बोर्ड 2017 की हाईस्कूल (10वीं) और इंटरमीडिएट (12वीं) की परीक्षाओं की तिथियां फिर से घोषित कर दी गईं हैं. अब हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षाएं 16 मार्च से 21 अप्रैल के बीच होंगी. हाईस्कूल की परीक्षा 16 मार्च से 1 अप्रैल तक और इंटरमीडिएट की परीक्षा 16 मार्च से 21 अप्रैल तक होगी.

  • अब 16 मार्च से शुरू होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं

    अब 16 मार्च से शुरू होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं

    यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं अब 16 मार्च से शुरू होंगी. निर्वाचन आयोग ने यूपी बोर्ड के नए परीक्षा कार्यक्रम को मंजूरी दे दी है. हालांकि परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम जारी होना अभी बाकी है. 

  • यूपी बोर्ड परीक्षा कार्यक्रम पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

    यूपी बोर्ड परीक्षा कार्यक्रम पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

    चुनाव आयोग ने यूपी बोर्ड की ओर से हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के लिए जारी तारीखों पर रोक लगा दी है. गुरुवार को ही बोर्ड ने घोषणा की थी कि परीक्षाएं 16 फरवरी से होंगी. इन परीक्षा की तारीखों और उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में टकराव की संभावना को देखते हुए चुनाव आयोग ने फिलहाल इस पर रोक लगा दी.

Advertisement