NDTV Khabar

Up crime


'Up crime' - 517 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूपी के बरेली में पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की धरपकड़ के लिए जलाया जा रहा अभियान

    यूपी के बरेली में पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की धरपकड़ के लिए जलाया जा रहा अभियान

    उत्तर प्रदेश के बरेली में दोस्त की पत्नी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • उत्तर प्रदेश: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या

    उत्तर प्रदेश: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या

    उन्‍नाव जिले के अजगैन थाना इलाके के एक गांव में रविवार को कथित रूप से बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके पिता की गला घोंट कर हत्या कर दी.

  • शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    हापुड़ के डीएसपी राजेश यादव ने बताया कि पीड़िता की 17 जनवरी को शादी हुई थी और 18 जनवरी को वह लापता हो गई. परिजनों ने महिला को ढूंढने की काफी कोशिशें कीं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस की कई टीम महिला को खोजने में जुट गईं.

  • प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, मना किया तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

    प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, मना किया तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

    पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रशांत वर्मा ने बताया कि औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में निषाद बिरादरी की एक दसवीं कक्षा पास 16 साल की लड़की ने अपने घर में आग लगा ली. उसे गंभीर हालत में कानपुर की हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है

  • गौरव चंदेल के हत्यारे वारदात के सप्ताह भर बाद भी नहीं पकड़े जा सके, कार बरामद

    गौरव चंदेल के हत्यारे वारदात के सप्ताह भर बाद भी नहीं पकड़े जा सके, कार बरामद

    गौरव चंदेल के हत्यारे वारदात के हफ्ते भर बाद भी नहीं पकड़े गए हैं. नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को अब तक कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है. गौरव चंदेल की कार मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर से बरामद की गई है. गाज़ियाबाद पुलिस ने नोएडा पुलिस को इसकी सूचना दी है. गौरव चंदेल की 6 जनवरी की रात में हत्या हुई थी. नोएडा पुलिस ने बुधवार को जांच पड़ताल के दौरान गौरव से लूटी गई सेलटोस कार गाजियाबाद से बरामद करने का दावा किया है.

  • Gaurav Chandel Murder Case: परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद और सुरक्षा के लिए गनर तैनात, आईजी का दावा मामले का जल्द होगा खुलासा

    Gaurav Chandel Murder Case: परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद और सुरक्षा के लिए गनर तैनात, आईजी का दावा मामले का जल्द होगा खुलासा

    Gaurav Chandel Murder Case: इस मामले में सात दिन बीत जाने के बावजूद गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा न होने से उनके परिजन और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों ने अधिकारियों से नाराजगी जाहिर की. दोनों अधिकारियों ने मामले का जल्द खुलासा किए जाने का आश्वासन भी दिया.

  • उत्तर प्रदेश : गाय की मौत के बाद नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी और JE पर मुकदमा दर्ज

    उत्तर प्रदेश : गाय की मौत के बाद नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी और JE पर मुकदमा दर्ज

    मुजफ्फरनगर में नवनिर्मित गोशाला में कथित तौर पर ठंड की वजह से एक गाय की मौत के बाद नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी और भोकरहेड़ी नगर पंचायत के एक जूनियर इंजीनियर पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने का मामला दर्ज हुआ है.

  • उत्तर प्रदेश में बढ़ा क्राइम रेट, पुलिस ने कहा- ''अधिक जनसंख्या के कारण...''

    उत्तर प्रदेश में बढ़ा क्राइम रेट, पुलिस ने कहा- ''अधिक जनसंख्या के कारण...''

    उत्तर प्रदेश के एडीजी असीम अरुण ने कहा कि हाल ही में वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की गई है, जिसका नाम 'सवेरा' है. उन्होंने कहा, ''किसी भी प्रकार के उत्पीड़न का सामना करने वाला कोई भी वरिष्ठ नागरिक 112 नंबर पर कॉल करके यूपी पुलिस से मदद ले सकता है''.

  • अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या

    अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या

    उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तालगांव थानाक्षेत्र के अकबरपुर गांव में गुरुवार की दोपहर अवैध संबंध के संदेह में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. क्षेत्राधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि आरोपी बैदनाथ ने पत्नी संगीता की गला रेतकर हत्या कर दी.उन्होंने बताया कि उसने पत्नी को कथित रूप से किसी अन्य व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था.  उन्होंने बताया कि गांव के लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि पत्नी का शव खेतों से बरामद किया गया है और आरोपी पति गिरफ्तार हो चुका है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

  • युवक की लूटपाट के बाद हत्या, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

    युवक की लूटपाट के बाद हत्या, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

    उस दौरान गौरव ने बताया था कि वह अभी परथला चौक पर हैं और अगले पांच मिनट में घर आ जाएंगे. लेकिन इसके बाद जब वह आधे घंटे के बाद भी घर नहीं लौटे तो उनके परिवार ने उनकी तलाश शुरू की. उनकी तलाश करते हुए जब उनका परिवार हिंडन विहार स्टेडियम के पास पहुंचा तो सर्विस लेन के किनारे वह पड़े हुए मिले. गौरव के सिर से खून बह रहा था. उनकी गाड़ी भी मौके पर नहीं थी. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

  • प्रयागराज के सोरांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

    प्रयागराज के सोरांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

    ग्राम प्रधान के अलावा सचिदानंद तिवारी, संपूर्णानंद तिवारी, राम प्रकाश तिवारी, अंबुज तिवारी, जितेंद्र कुमार तिवारी, विकास तिवारी, सत्यम तिवारी पर हत्या में संलिप्त होने के आरोप लगाए हैं. शिकायत के आधार पर सोरांव थाना की पुलिस ने ग्राम प्रधान प्रदीप कुमार सरोज, सचिदानंद तिवारी, संपूर्णानंद तिवारी, अंबुज तिवारी, जितेंद्र कुमार तिवारी, विकास तिवारी, सत्यम तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • हिंदू-मुस्लिम जोड़े को पासपोर्ट देने से इनकार करने वाले अफसर पर सीबीआई का शिकंजा

    हिंदू-मुस्लिम जोड़े को पासपोर्ट देने से इनकार करने वाले अफसर पर सीबीआई का शिकंजा

    सीबीआई ने लखनऊ के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय के वरिष्ठ अधीक्षक विकास मिश्रा के परिसरों पर छापेमारी की और 12 लाख रुपये नकद और 31 लाख रुपये मूल्य की संपत्ति के दस्तावेज बरामद किए. विकास मिश्रा के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति इकट्ठी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा पर सीबीआई ने शिकंजा कस दिया है. इस पासपोर्ट अधिकारी ने 2018 में अलग-अलग धर्मों को मानने वाले दंपत्ति को पासपोर्ट देने से इनकार कर दिया था. इस मामले में वे सुर्खियों में आ गए थे. उस समय विकास मिश्रा लखनऊ में पदस्थ थे.

  • उत्तर प्रदेश : संदिग्ध हालात में नवजात की मौत, माता-पिता ने एक दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप

    उत्तर प्रदेश : संदिग्ध हालात में नवजात की मौत, माता-पिता ने एक दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप

    बच्ची के पिता मोहम्मद शाकिर के अनुसार, शुक्रवार शाम वह बाजार गया था और जब वापस आया तो देखा कि बच्ची मर चुकी थी. उसकी पत्नी फूल बी शव के पास बैठी थी. पति ने आरोप लगाया कि फूल बी मानसिक तौर पर बीमार है और उसने बेटी का गला घोंटकर उसे मार डाला. वहीं फूल बी ने आरोप को खारिज करते हुए पति पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया.

  • बिहार के रोहतास में शौच करने बाहर गई किशोरी से हुआ गैंगरेप

    बिहार के रोहतास में शौच करने बाहर गई किशोरी से हुआ गैंगरेप

    बिहार में रोहतास जिले के राजपुर थाना अंतर्गत एक गांव में शौच करने घर से बाहर गयी एक दलित किशोरी के साथ रविवार को चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

  • यूपी के मऊ में स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

    यूपी के मऊ में स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

    उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मधुबन क्षेत्र में छह युवकों ने स्कूल जा रही 10 वीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया.

  • दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बिरयानी बेचने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बिरयानी बेचने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

    मारपीट की यह घटना ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके की है. पीड़ित का नाम लोकेश (43) है. लोकेश रेहड़ी पर बिरयानी बेचकर अपने परिवार का पेट पालता है. बिरयानी बेचने की वजह से उसे पीटा जाएगा, शायद ही लोकेश ने कभी इस बात को सोचा होगा. शनिवार को लोकेश के पास तीन लोग आए और बेवजह उसे पीटने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • फतेहपुर: दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक, आरोपी हिरासत में

    फतेहपुर: दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक, आरोपी हिरासत में

    रिपोर्टों के अनुसार, लगभग 18 वर्षीय पीड़िता जब उबीपुर गांव स्थित अपने घर में अकेले थी तभी उसके चाचा ने आकर उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने की कोशिश करने पर आरोपी ने युवती पर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी. युवती आग की लपटों के बीच घर से बाहर भागी तब उसके पड़ोसी आग बुझाने आए और उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी.

  • भांजे ने महिला से किया बलात्कार, जेठ ने बनाया वीडियो

    भांजे ने महिला से किया बलात्कार, जेठ ने बनाया वीडियो

    थानाध्यक्ष  के अनुसार, “महिला का पति गुजरात में किसी निजी कंपनी में काम करता है और महिला अपने घर में अकेली थी.” उन्होंने बताया, “बाद में महिला के जेठ ने कथित वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर महिला से तीन लाख रुपये कीमत के जेवरात और 40 हजार रुपये की नकदी हड़प ली.”

Advertisement