NDTV Khabar

Up police


'Up police' - 587 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अखिलेश यादव बोले- सत्ता में आने पर वापस ले लिए जाएंगे आजम खान के खिलाफ दर्ज सभी मामले

    अखिलेश यादव बोले- सत्ता में आने पर वापस ले लिए जाएंगे आजम खान के खिलाफ दर्ज सभी मामले

    अखिलेश ने कहा, ‘हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, इसलिए विश्वास है कि वहां से न्याय मिलेगा. ऐसे ही तमाम मुकदमें एक बार नेता जी मुलायम सिंह यादव पर भी दर्ज हुए थे, तब न्यायालय ने मदद की थी.’ सपा की ओर से जारी एक बयान में अखिलेश के हवाले से कहा गया, ‘प्रशासन जितना अन्याय करेगा, लोगों का सरकार पर उतना ही विश्वास कम होगा. वैसे भी आज जनता का भरोसा प्रशासन और सरकार से उठता ही जा रहा है. मुकदमों की सूची देखिए, किस-किस तरह के मामले दर्ज हुए हैं. मां रो रही है कि उनके बेटे को फर्जी फंसा दिया गया है.’

  • चिन्मयानंद मामला: पीड़िता ने 43 वीडियो की पेनड्राइव SIT को सौंपी, परिवार ने लगाए सबूत मिटाने के आरोप

    चिन्मयानंद मामला: पीड़िता ने 43 वीडियो की पेनड्राइव SIT को सौंपी, परिवार ने लगाए सबूत मिटाने के आरोप

    पीड़िता ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री पर आरोप लगाया है कि वह सिर्फ उसका ही नहीं बल्कि एक अन्य छात्रा का भी यौन शोषण करते थे. वहीं चिन्मयानंद के अधिवक्ता ने सफाई देते हुये कहा कि मसाज/मालिश कराना कोई अपराध नहीं है. एसआईटी ने शुक्रवार देर शाम तक पीड़ित छात्रा के साथ चिन्मयानंद के आवास पर पूछताछ की. वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं. टीम ने छात्रा की मां को पूछताछ के लिए शनिवार को बुलाया है. 

  • चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ तीन साल की चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है. मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. बागपत के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र यादव ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर की है. घटना के समय बच्ची अपने ताऊ के निर्माणाधीन मकान के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी.

  • Siddharth Nagar Case: शख्स की बेरहमी से पिटाई करने वाले 2 पुलिसकर्मियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

    Siddharth Nagar Case: शख्स की बेरहमी से पिटाई करने वाले 2 पुलिसकर्मियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

    Siddharth Nagar Case: सिद्धार्थनगर में दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक शख्स की पिटाई करने के मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था. वीडियो में दिख रहा था कि दोनों पुलिसकर्मी एक शख्स की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उस शख्स का भतीजा इस घटना से डरा हुआ है. शख्स के परिवार का कहना है कि पुलिसकर्मियों के साथ शख्स की ट्रैफिक नियमों को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई. 

  • चिन्मयानंद से SIT ने बीती रात 7 घंटे तक की पूछताछ, अब तक रेप के मामले में FIR दर्ज नहीं

    चिन्मयानंद से SIT ने बीती रात 7 घंटे तक की पूछताछ, अब तक रेप के मामले में FIR दर्ज नहीं

    इस दौरान एसआईटी ने यूपी पुलिस से भी चिन्मयानंद केस (chinmayananda Case) में पूछताछ की. विशेष जांच दल ने गुरुवार की शाम करीब 6 बजकर 20 मिनट से पूछताछ शुरू की और देर रात 1 बजे तक हुई. यूपी पुलिस के सूत्रों के मुताबिक चिन्मयानंद से वह सभी सवाल किए गए, जो लड़की और उसके परिवारवालों ने आरोप लगाए थे.

  • चिन्मयानंद केस: रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता बोले- होस्टल रूम से गायब हैं बेटी का पर्स, चिप, गद्दा-चादर और कैमरे वाला चश्मा

    चिन्मयानंद केस: रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता बोले- होस्टल रूम से गायब हैं बेटी का पर्स, चिप, गद्दा-चादर और कैमरे वाला चश्मा

    इस बीच, चिन्मयानंद का एक लड़की से मालिश कराने का एक वीडियो वायरल हुआ है. पोस्ट किये गये वीडियो के विवरण में लिखा है कि मालिश कर रही लड़की ने वह वीडियो चश्मे में लगे कैमरे से बनाया है. चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने बताया कि वह वीडियो फर्जी है और उसे एडिट करके बनाया गया है. यह पूरा कुचक्र ब्लैकमेल कर धन ऐंठने के लिए रचा गया है. उधर, एसआईटी ने ओम सिंह से भी करीब पांच घंटे तक पूछताछ की है. चिन्मयानंद के अधिवक्ता ने शहर के कोतवाली थाने में अज्ञात मोबाइल नंबर से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगे जाने का एक मामला दर्ज कराया था.

  • चिन्मयानंद केस: सामने आया छात्रा से मसाज कराने वाला VIDEO, वकील बोला- यह फर्जी है, कंप्यूटर से बनाया गया

    चिन्मयानंद केस: सामने आया छात्रा से मसाज कराने वाला VIDEO, वकील बोला- यह फर्जी है, कंप्यूटर से बनाया गया

    वायरल वीडियो के बारे में पूछने पर चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने एनडीटीवी से कहा, 'चिन्मयानंद का जो भी वीडियो वायरल हो रहा है, जैसा की मैंने लोगों के मुंह से सुना है, देखा नहीं है उसमें मेरा कोई हाथ नहीं है. मैं सिर्फ और सिर्फ उस इंसान को सजा दिलवाना चाहती हूं. मेरे हाथ से पेन ड्राइव छीन ली गयी थी. इससे ज्यादा इसके बारे में कुछ नहीं कहूंगी. मैंने आज के अखबार में पढ़ा है कि वह पेन ड्राइव संजय ने एसआईटी को सौंप दी है. अब उस पेन ड्राइव की सुरक्षा एसआईटी कर सकती है.'

  • Pen Drive से होगा चिन्मयानंद के 'काले कारनामों' का खुलासा? SIT ने 5 घंटे तक खंगाला पीड़िता का कमरा

    Pen Drive से होगा चिन्मयानंद के 'काले कारनामों' का खुलासा? SIT ने 5 घंटे तक खंगाला पीड़िता का कमरा

    पीड़ित परिवार आरोप लगा रहा है कि SIT सरकार के प्रभाव में काम कर रही है. अब तक लड़की की शिक़ायत के बाद भी चिन्मयानंद के खिलाफ यौन शोषण करने का मामला दर्ज नहीं किया गया है. SIT लड़की से अब तक 15 घंटे से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है, लेकिन चिन्मयानंद से अभी तक पूछताछ नहीं हुई है. IG नवीन अरोड़ा की अध्यक्षता में SIT पिछले तीन दिनों से शाहजहांपुर में जांच कर रही हैं.

  • लॉ छात्रा का बयान- नहाने का VIDEO वायरल करने की धमकी दे एक साल तक रेप करता रहा चिन्मयानंद, कई बार बंदूक के जोर पर हुई जबरदस्ती

    लॉ छात्रा का बयान- नहाने का VIDEO वायरल करने की धमकी दे एक साल तक रेप करता रहा चिन्मयानंद, कई बार बंदूक के जोर पर हुई जबरदस्ती

    पीड़िता ने बताया कि चिन्मयानंद ने शारीरिक शोषण का वीडियो भी बनाया है. चिन्मयानंद पीड़िता से मसाज करने का भी दबाव बनाता था और कई बार उसके साथ बंदूक के दम पर भी रेप हुआ है. लड़की ने भी अपने बचाव के लिए चिन्मयानंद का वीडियो बनाया है. लड़की ने इसके लिए अपनी चश्मे में खुफिया कैमरा लगाया और चिन्मयानंद का वीडियो बनाया है.

  • ओम बिरला जिस ट्रेन के कोच में कर रहे थे सफर, शराब पीकर हंगामा कर रहे थे लोग, फिर यूं सिखाया सबक

    ओम बिरला जिस ट्रेन के कोच में कर रहे थे सफर, शराब पीकर हंगामा कर रहे थे लोग, फिर यूं सिखाया सबक

    रेलवे पुलिस ने यह जानकारी दी. रेलवे पुलिस ने बताया, ‘‘लोकसभा अध्यक्ष ने जब अपने पीए राघवेंद्र को उन्हें समझाने के लिए भेजा तो युवक उनसे ही भिड़ गए. तब उन्होंने अपने पीए को इसकी सूचना रेलवे नियंत्रण कक्ष को देने का निर्देश दिया. देर रात करीब एक बजे जब ट्रेन मथुरा जंक्शन पर पहुंची तो रेलवे सुरक्षा बल के थाना प्रभारी ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को रेलवे मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश कर जेल भेज दिया.’’

  • नशे में युवकों ने सिपाहियों पर की फायरिंग, एक सिपाही घायल

    नशे में युवकों ने सिपाहियों पर की फायरिंग, एक सिपाही घायल

    इस फायरिंग में सिपाही कौसलेंद्र को दो गोलियां लगीं. घायल सिपाही को सीएचसी ले जाया गया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर नाकाबंदी कर पीछा कर रहे पुलिस पर इन युवकों के द्वारा चलाई गई गोली से एसओ बघौली फूलचन्द्र सरोज भी घायल हो गए.

  • उत्तर प्रदेश: बागपत में हथियारबंद बदमाश बैंक से 15 लाख नकदी लूटकर हुए फरार

    उत्तर प्रदेश: बागपत में हथियारबंद बदमाश बैंक से 15 लाख नकदी लूटकर हुए फरार

    एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव के अनुसार तुगाना में ग्रामीण इन्द्रपाल के मकान में किराए पर चल रहे बैंक में दोपहर बाइक से तीन बदमाश पहुंचे. उन्होंने मैनेजर से कैश काउंटर पर रखे करीब नौ लाख रुपये लूट लिए.

  • वॉट्सएप पर फैला रहा था बच्चा चोरी की अफवाह, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

    वॉट्सएप पर फैला रहा था बच्चा चोरी की अफवाह, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

    नोएडा में पुलिस ने शनिवार को सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी के संबंध में अफवाह फैलाने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

  • 'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए

    'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए

    टिक-टॉक का स्टार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. शाहरुख खान नाम के इस टिक टॉक स्टार को पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया है. टिक टॉक पर शाहरुख खान के 42 हजार फॉलोअर हैं. शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था. उसको पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. उसकी करतूतों से उसके हजारों फालोअर को झटका लगा है.

  • UP Police: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान, यूपी पुलिस में होगी 50,000 से अधिक भर्तियां

    UP Police: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान, यूपी पुलिस में होगी 50,000 से अधिक भर्तियां

    UP Police Recruitment: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यूपी पुलिस (UP Police) में बंपर भर्तियां निकलने वाली हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कालपी में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का उद्घाटन करते हुए इसकी घोषणा की. मुख्यमंत्री कार्यलय उत्तर प्रदेश ने भर्ती के संबंध में ट्वीट भी किया है.

  • मिड डे मील में नमक के साथ रोटी खाते स्कूली बच्चों का VIDEO बनाने वाले पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज

    मिड डे मील में नमक के साथ रोटी खाते स्कूली बच्चों का VIDEO बनाने वाले पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज

    राज्य में मिड-डे मील की निगरानी करने वाली उत्तर प्रदेश मिड-डे मील अथॉरिटी की वेबसाइट पर सरकारी प्राइमरी स्कूलों में बच्चों को दिए जाने वाले भोजन की विस्तृत सूची दी गई है, जिसमें दालें, चावल, रोटी तथा सब्ज़ियां होनी चाहिए. मील चार्ट के मुताबिक, कुछ विशेष दिनों पर स्कूलों में फल तथा दूध भी वितरित किया जाना चाहिए.

  • सीएम योगी आदित्यनाथ बोले - पुलिस के प्रति जनता का नजरिया बदलने की जरूरत

    सीएम योगी आदित्यनाथ बोले - पुलिस के प्रति जनता का नजरिया बदलने की जरूरत

    पुलिस को दिया जाने वाला प्रशिक्षण इस मामले में बेहद अहम है. सीएम योगी ने कहा कि इस पुलिस प्रशिक्षण केंद्र को सिर्फ प्रशिक्षण देने की संस्था की भूमिका में ही सीमित नहीं हो जाना चाहिए बल्कि यह स्थानीय स्तर पर जन समस्याओं के समाधान में भी बहुत महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकता है.

  • उत्तर प्रदेश: दबंगों से परेशान होकर थाने में खुदको आग लगाने वाले युवक की मौत, पत्नी की हालत अभी भी गंभीर

    उत्तर प्रदेश: दबंगों से परेशान होकर थाने में खुदको आग लगाने वाले युवक की मौत, पत्नी की हालत अभी भी गंभीर

    इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस स्टेशन के प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था और जांच के आदेश दे दिए थे. समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक जोड़ा अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालने के बाद बुधवार सुबह मथुरा के सुरीर थाने पहुंचा था.