NDTV Khabar

Up result


'Up result' - 276 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP Police Result 2019: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल रिजल्ट आज हो सकता है जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

    UP Police Result 2019: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल रिजल्ट आज हो सकता है जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

    यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Constable Result 2019) आज जारी किया जा सकता है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक आज ऑफिशियल वेबसाइट uppbp.gov.in पर रिजल्ट (UP Police Result) अपलोड किया जा सकता है.

  • UP Police Result 2019: कभी भी आ सकता है कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट

    UP Police Result 2019: कभी भी आ सकता है कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट

    UP Police Result 2019: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल लिखित परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Constable Result) कभी भी जारी कर सकता है. कुछ दिन पहले ही आयोग ने परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी की थी. ऐसे में अब रिजल्ट जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result 2019) UPPRPB की वेबसाइट uppbp.gov.in पर जारी किया जाएगा.

  • UP Police Result 2019: जारी हुआ यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, यहां करें चेक

    UP Police Result 2019: जारी हुआ यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, यहां करें चेक

    यूपी पुलिस रिजल्ट (UP Police Result) जारी कर दिया गया है. कॉन्स्टेबल के पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result 2019) ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया गया है. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही रिजल्ट (UP Police Constable Result) चेक कर सकते हैं. बता दें कि हाल ही में ही कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी की गई थी. उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने 27 और 28 जनवरी 2019 को लिखित परीक्षा आयोजित की थी.

  • UP Police Result 2013: यूपी पुलिस में 3,295 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

    UP Police Result 2013: यूपी पुलिस में 3,295 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

    यूपी पुलिस ने कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Constable Result) जारी कर दिया है. सिपाही एवं समक्षक पदों पर सीधी भर्ती 2013 के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए रिक्त 3295 पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (Upprpb Up Police Result) जारी किया गया है. उम्मीदवारों का रिजल्ट उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (Upprpb) की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया गया है.

  • UP Police Constable: कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर हुई परीक्षा की फाइनल आंसर-की ऐसे करें डाउनलोड

    UP Police Constable: कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर हुई परीक्षा की फाइनल आंसर-की ऐसे करें डाउनलोड

    यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती (UP Police Constable Recruitment) परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी कर दी गई है. फाइनल आंसर-की (UP Police Constable Final Answer Key) उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी की गई है. उम्मीदवार इस वेबसाइट से ही आंसर-की चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. फाइनल आंसर-की (UP Police Final Answer Key) के बाद अब रिजल्ट (UP Police Constable Result) किसी भी दिन जारी किया जा सकता है.

  • UP के उप चुनाव नतीजे BJP के लिए क्यों हैं खतरे की घंटी? आंकड़ों से समझें पूरी कहानी

    UP के उप चुनाव नतीजे BJP के लिए क्यों हैं खतरे की घंटी? आंकड़ों से समझें पूरी कहानी

    लोकसभा चुनाव में जीत से उत्साहित भाजपा को 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के परिणाम ने 2022 से पहले ही आईना दिखा दिया है.

  • यूपी में खाली हाथ रह गईं मायावती, बोलीं- BJP ने षड्यंत्र रचकर सपा को कुछ सीटें जिताई

    यूपी में खाली हाथ रह गईं मायावती, बोलीं- BJP ने षड्यंत्र रचकर सपा को कुछ सीटें जिताई

    चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मायावती ने इसे भाजपा का षड्यंत्र क़रार देते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिये यह षड्यंत्र रचा गया.

  • UP By Election Results 2019: सपा को हुआ सबसे ज्यादा फायदा, देखें- सभी 11 सीटों के नतीजे

    UP By Election Results 2019: सपा को हुआ सबसे ज्यादा फायदा, देखें- सभी 11 सीटों के नतीजे

    उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव (Uttar Pradesh By Election Results 2019) में सबसे बड़ा लाभ सपा को हुआ, जिसने एक एक सीट भाजपा और बसपा से छीनी जबकि रामपुर सीट पर कब्जा बरकरार रखा. कुल 11 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे गुरूवार शाम को आ गये.

  • प्रियंका गांधी ने यूपी उपचुनाव में बीजेपी पर लगाया धांधली की कोशिश का आरोप, कहा...

    प्रियंका गांधी ने यूपी उपचुनाव में बीजेपी पर लगाया धांधली की कोशिश का आरोप, कहा...

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश की गंगोह विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार नोमान मसूद के पक्ष में जा रहे निर्णय को बदलवाने के प्रयास का आरोप लगाया है. प्रियंका ने ट्वीट कर दावा किया, ‘‘भाजपा इतने अहंकार में है कि गंगोह में हमारे जीतते हुए प्रत्याशी को काउंटिंग सेंटर से निकालकर उनका मंत्री जनता का निर्णय बदलने के प्रयास में है. जिला अधिकारी को पांच-पांच बार फोन पर लीड कम करवाने के आदेश आ रहे थे. यह लोकतंत्र का सरासर अपमान है.’’

  • Haryana Election Results 2019: RJD का गृहमंत्री पर तंज- कल धनतेरस है, पूरा देश धातु से बनी चीज़ें खरीदेगा और अमित शाह MLA खरीदेंगे!

    Haryana Election Results 2019: RJD का गृहमंत्री पर तंज- कल धनतेरस है, पूरा देश धातु से बनी चीज़ें खरीदेगा और अमित शाह MLA खरीदेंगे!

    इसी मसले को लेकर अब बिहार की विपक्षी दल की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने बीजेपी अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर तंज कसा है. आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तंज कसते हुए कहा है कि धनतेरस पर पूरा देश जहां धातु से बनी चीजें खरीदेगा तो वहीं अमित शाह विधायक करेंगे.

  • यूपी विधानसभा उपचुनाव 2019: आधी से ज्यादा सीटों पर BJP को बढ़त, दो सीटों पर सपा आगे

    यूपी विधानसभा उपचुनाव 2019: आधी से ज्यादा सीटों पर BJP को बढ़त, दो सीटों पर सपा आगे

    निर्वाचन आयोग से मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 8 बजे शुरू हुई मतगणना के प्रारंभिक रुझान में भाजपा ने छह सीटों इगलास, लखनऊ कैंट, मानिकपुर, गोविंदपुर, घोसी और बलहा सीटों पर बढ़त बना रखी है. इसके अलावा रामपुर और जैदपुर सीटों पर सपा के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं.

  • UP DELEd Result: यूपी डीएलएड सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UP DELEd Result: यूपी डीएलएड सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    यूपी डीएलएड 2018 सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट (UP Deled 2nd Semester Result) जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (UP BTC Result) ऑफिशियल वेबसाइट btcexam.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा 14, 16 और 17 अगस्त को आयोजित की गई थी. इस परीक्षा के लिए 1,51,876 लाख उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था जिसमें से 1,50,208 लाख उम्मीदवारों ने परीक्षा में हिस्सा लिया था.

  • UPPSC Civil Services Result: दोबारा जारी हुआ UP PCS प्री का रिजल्ट, यहां करें चेक

    UPPSC Civil Services Result: दोबारा जारी हुआ UP PCS प्री का रिजल्ट, यहां करें चेक

    उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने यूपीपीसीएस का रिजल्ट (UPPSC Civil Services Prelims Result) महिलाओं के लिए रिवाइज्ड कर जारी किया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट UPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.  बता दें कि रिजल्ट खुशबू बंसल की याचिका पर आए इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले के बाद जारी किया गया है.

  • By Election Results 2019 Live Updates: भाजपा ने त्रिपुरा के बधरघाट उपचुनाव में माकपा को हराया

    By Election Results 2019 Live Updates: भाजपा ने त्रिपुरा के बधरघाट उपचुनाव में माकपा को हराया

    Bypoll Election Results 2019: छत्तीसगढ़, केरल, त्रिपुरा और उत्तर प्रदेश में चार विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव का मतदान 23 सितंबर को हुआ था.  अभी तक मिले नतीजों के मुताबिक केरल की पाला विधानसभा सीट लेफ्ट गठबंधन और उत्तर प्रदेश की हमीरपुर विधानसभा सीट का उपचुनाव बीजेपी ने जीत लिया है. 

  • Bypoll Election Results 2019: चार विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव की मतगणना आज

    Bypoll Election Results 2019: चार विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव की मतगणना आज

    Bypoll Election Results 2019: चुनाव आयोग द्वारा छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा, उत्तर प्रदेश के हमीरपुर, केरल के पाला और त्रिपुरा के बधरघाट में उपचुनाव कराए गए. बता दें कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव में 60.1 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था.

  • UP Police Constable Result: कब आएगा कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट? जानिए अधिकारी ने क्या कहा..

    UP Police Constable Result: कब आएगा कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट? जानिए अधिकारी ने क्या कहा..

    यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Bharti Result) अक्टूबर में जारी कर दिया जाएगा. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) के अधिकारी संजय कुमार ने NDTV को बताया, ''कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर हुई लिखित परीक्षा का रिजल्ट अक्टूबर में जारी कर दिया जाएगा. रिजल्ट किस दिन आएगा ये अभी तय नहीं हुई है.'' यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा 27 और 28 जनवरी को आयोजित की गई थी. यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर भर्तियां होनी हैं, इनमें सिपाही के 31,360 पद और पीएसी में सिपाही के 18,208 पद शामिल हैं.

  • UP Police Result 2019: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्द होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

    UP Police Result 2019: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्द होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

    यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Bharti Result) जल्द जारी कर दिया जाएगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (UP Police Constable Result) UPPRPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा 27 और 28 जनवरी को आयोजित की गई थी. यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के 49,568 पदों पर भर्तियां होनी हैं, इनमें सिपाही के 31,360 पद और पीएसी में सिपाही के 18,208 पद शामिल हैं.

  • ट्विटर पर ट्रेंड हुई तो क्या समस्या हल होगी?

    ट्विटर पर ट्रेंड हुई तो क्या समस्या हल होगी?

    ट्विटर पर ट्रेंड के बारे में आपने सुना होगा. किसी मसले को लेकर जब कुछ समय के भीतर ट्वीट की संख्या बढ़ने लगती है तो वह ट्रेंड करने लगता है. कई बार मार्केंटिंग कंपनियां पैसे लेकर भी ट्रेंड कराती हैं, राजनीतिक दलों का आईटी सेल भी संगठित रूप से ट्रेंड कराता है. कई बार लोग अपनी तरफ से किसी मसले को लेकर ट्वीट करने लगते है और वह ट्रेंड में बदल जाता है.