NDTV Khabar

Uttar Pradesh Police


'Uttar pradesh police' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • आगरा : बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करते कैमरे में कैद हुई महिला, पुलिस कर रही आरोपी बहू की तलाश 

    आगरा : बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करते कैमरे में कैद हुई महिला, पुलिस कर रही आरोपी बहू की तलाश 

    आगरा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के वेंटक अशोक ने कहा, "घटना की पहली सूचना मिलने पर हमारी टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची. जांच करने में पाया गया है कि दोनों महिलाएं विधवा (Widow) हैं. बुजुर्ग महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही हैं. वह बिना किसी को बताए घर से बाहर चली जाती हैं. इसी से नाराज बहू ने सास के साथ मारपीट की." 

  • उत्तर प्रदेश में तमंचे से जन्मदिन का केक काटना दो युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश में तमंचे से जन्मदिन का केक काटना दो युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी दो युवकों को पुलिस ने तमंचे से जन्मदिन का केक काटने को लेकर गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक अवैध तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किये गये हैं.

  • बर्थडे पार्टी में तमंचे से केक काटना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो को दबोचा

    बर्थडे पार्टी में तमंचे से केक काटना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो को दबोचा

    10 जनवरी को शाहनवाज उर्फ गुड्डू के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी. इसका वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया पर डाला गया. हापुड़ एसपी नीरज कुमार जादौन की संज्ञान में भी यह वीडियो आया.

  • UP: हनी ट्रैप में फंसाकर बंधक बनाने, पैसे ऐंठने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार 

    UP: हनी ट्रैप में फंसाकर बंधक बनाने, पैसे ऐंठने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार 

    नोएडा निवासी तौसीफ ने पुलिस को गुरुवार को सूचना दी कि 13 जनवरी को उसके भाई नसरत के फोन पर कोई फोन आया था और उसे एफएनजी रोड पर बुलाया गया था. रात में हमारे पास फोन आया, जिसके बाद पता चला कि नसरत को मुरादनगर गाजियाबाद में कुछ लोगों द्वारा बन्धक बनाकर रखा है. यही नहीं, उसके साथ मारपीट भी की गई. 

  • UP: पहचान छुपाई, सोशल मीडिया से बढ़ीं नजदीकियां, अब लड़की के अपहरण का केस दर्ज

    UP: पहचान छुपाई, सोशल मीडिया से बढ़ीं नजदीकियां, अब लड़की के अपहरण का केस दर्ज

    चिलुआताल थानाध्यक्ष नीरज कुमार राय ने बृहस्पतिवार को बताया कि लड़की के पिता ने गत 11 जनवरी को आरोपी के खिलाफ अपहरण और शादी के लिए दबाव बनाने की खातिर अगवा करने के आरोप में तथा राज्य सरकार के नए धर्मांतरण रोधी कानून (Anti-Conversion Law) के तहत मामला दर्ज कराया था.

  • उत्तर प्रदेश: कॉन्स्टेबल ने महिला पुलिस कर्मी से पुलिस लाइन में किया बलात्कार

    उत्तर प्रदेश: कॉन्स्टेबल ने महिला पुलिस कर्मी से पुलिस लाइन में किया बलात्कार

    उत्तर प्रदेश (UP) के गोंडा (Gonda) जिले की पुलिस लाइन में एक सिपाही ने अपनी जूनियर महिला सिपाही (Woman constable) से बलात्कार (Rape) किया. महिला सिपाही का आरोप है कि किराये पर मकान दिखाने के बहाने उसने उसे अपने क्वॉर्टर पर बुलाकर रेप किया. आरोपी सिपाही के खिलाफ रेप का मुक़दमा दर्ज हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला सिपाही दूसरे शहर की रहने वाली है. उसे गोंडा में किराये के मकान की ज़रूरत थी. उसका इल्ज़ाम है कि उसके साथी सिपाही ने उसे फोन कर बताया कि किसी ने उसे एक मकान की जानकारी दी है. वो आ जाए तो उसे ले जाकर दिखा देगा. महिला सिपाही का इल्ज़ाम है कि वहां उसने उसके साथ रेप किया.

  • नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश

    नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) सेक्टर-15 स्थित ATM से कार्ड की जगह हथौड़ा लेकर कैश निकालने पहुंचे बदमाशों को उस समय उल्टे पैर भागना पड़ा, जब ATM में लगा सायरन बजने लगा. बदमाशों की यह सारी हरकत ATM में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब बैंक मैनेजमेंट की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • बुलंदशहर पुलिस ने जूता दुकानदार को छोड़ा, धार्मिक उन्माद भड़काने का मामला वापस लिया

    बुलंदशहर पुलिस ने जूता दुकानदार को छोड़ा, धार्मिक उन्माद भड़काने का मामला वापस लिया

    बुलंदशहर (Bulandshahr) में फुटपाथ पर जूता बेचने वाले दुकानदार पर से पुलिस ने धार्मिक उन्माद भड़काने का मामला वापस ले लिया है और उसे थाने से छोड़ दिया है. पुलिस ने उसे बजरंग दल की इस शिकायत पर पकड़ा था कि वह कुछ ऐसे जूते बेच रहा है…जिसके सोल पर ठाकुर लिखा है. दरअसल जूता बनाना वाली कई फर्मों के नाम में “ठाकुर” शब्द लगा है…जिसकी वे अपने प्रोडक्ट पर ब्रान्डिंग करते हैं.  गरीब पटरी दुकानदार को दो दिन बाद थाने से छोड़ा गया. उसका क़ुसूर सिर्फ़ यह था कि वह जो जूते बेच रहा था उनमें से कुछ पर उनकी फर्म का नाम “ठाकुर” लिखा था. उसका कहना है कि उसने संगठन के नेता को बताया कि वह तो गरीब पटरी वाला है. उसे क्या पता कि जूते के सोल पर कंपनी ने क्या लिखा है, लेकिन फिर भी उन्होंने उसे पुलिस को दे दिया.

  • बदायूं गैंगरेपः 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप, मारपीट के बाद मर्डर, पुजारी समेत तीन पर आरोप

    बदायूं गैंगरेपः 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप, मारपीट के बाद मर्डर, पुजारी समेत तीन पर आरोप

    Badaun gang rape : बदायुं पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • यूपी : पांच साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के दो दोषियों को उम्रकैद

    यूपी : पांच साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के दो दोषियों को उम्रकैद

    अभियोजन और बचाव पक्ष की दलीलें सुनने और पत्रावली में मौजूद साक्ष्यों के आधार पर अपर जिला एवं सत्र न्यायालय (पॉक्सो-4) के न्यायाधीश पवन कुमार शर्मा ने दोनों आरोपियों को दोषी ठहराते हुए सोमवार को उम्रकैद तथा 50-50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई.

  • मथुरा: छात्रवृत्ति घोटाले में 66 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    मथुरा: छात्रवृत्ति घोटाले में 66 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    गौरतलब है कि इस मामले में बलदेव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश ने शासन स्तर पर छात्रवृत्ति के घोटाले की शिकायत की थी. जिस पर मुख्यमंत्री के निर्देश पर 26 दिसम्बर को मथुरा के समाज कल्याण अधिकारी करुणेश त्रिपाठी, कनिष्ठ सहायक नवीन मेहरोत्रा, योगेश कुमार व सहायक विकास अधिकारी राहुल कुमार को निलंबित कर दिया गया था. विधायक की शिकायत पर शासन स्तर पर कराई गई प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि करीब 23 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति फर्जी तरीके से निकाली गई. इस पर मुख्यमंत्री ने स्वयं संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कराई है.

  • मथुरा में आरएसएस कार्यालय पर हमले में एक और आरोपी गिरफ्तार

    मथुरा में आरएसएस कार्यालय पर हमले में एक और आरोपी गिरफ्तार

    गौरतलब है कि बीते सोमवार संघ कार्यालय में उपस्थित स्वयंसेवकों ने जब दो-तीन लड़कों को निर्माण सामग्री में से कुछ सरिया उठाकर सरिया ले जाते देखा तो उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना के दूसरे ही दिन 28 दिसम्बर को उनमें से एक युवक अपने साथ काफी लोगों को लेकर आया और उन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए झगड़ने लगा. बाद में भीड़ ने वहां मौजूद लोगों पर पथराव भी किया.

  • गाजियाबाद पुलिस ने नए साल के पहले दिन 32 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ 63 को किया गिरफ्तार

    गाजियाबाद पुलिस ने नए साल के पहले दिन 32 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ 63 को किया गिरफ्तार

    एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सभी क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारियों को इस वर्ष भी अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई हेतु विशेष अभियान के तहत प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया है.

  • बिहार के वांटेड अपराधी की UP में गोली मारकर हत्या, छपरा में दर्ज हैं 10 केस

    बिहार के वांटेड अपराधी की UP में गोली मारकर हत्या, छपरा में दर्ज हैं 10 केस

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के चांद दीयर ग्राम में बृहस्‍पतिवार की देर शाम बिहार (Bihar) के एक वांछित अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बैरिया थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया, 'थाना क्षेत्र के चांद दीयर ग्राम में कल देर शाम सोनू सिंह व अभिषेक सिंह खेत में बीयर पी रहे थे, उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिसमें अभिषेक ने सोनू (25) की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया.'

  • आगरा में ट्रैक्टर चालक की मौत से गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी में लगा दी आग

    आगरा में ट्रैक्टर चालक की मौत से गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी में लगा दी आग

    आगरा के ताजगंज इलाके में एक बालू लदे ट्रैक्टर का ड्राइवर पुलिस को देख कर भागने लगा तो उसका ट्रैक्टर एक गड्ढे में गिर गया. ट्रैक्टर पलटने से उसका ड्राइवर बालू में दब गया जिससे उसकी मौत हो गई. गांव वालों को इसकी खबर मिलने पर उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया और ड्राइवर का शव सड़क पर रख कर जाम लगा दिया.

  • लोगों ने छेड़छाड़ करने के आरोपी की पिटाई की, मुंह काला कर गधे पर बैठाया

    लोगों ने छेड़छाड़ करने के आरोपी की पिटाई की, मुंह काला कर गधे पर बैठाया

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए फौरन कार्रवाई की और मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया. अपर पुलिस अधीक्षक शंकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • कांग्रेस नेता और उसके भतीजे की हत्या, गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर में लगाई आग

    कांग्रेस नेता और उसके भतीजे की हत्या, गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर में लगाई आग

    दोहरी हत्या से आक्रोशित मृतकों के परिजन ने आरोपी के घर में आग लगाकर उसके परिजनों को जिंदा जलाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बचा लिया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बुधवार को बताया कि पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे पुरानी रंजिश के चलते हुई कहासुनी के बाद कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक पटेल (55) और उनके भतीजे शुभम उर्फ बच्चा (28) की गोली मारकर कथित हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उनके पड़ोसी कमलेश कुमार पर लगाया गया है.

  • मथुरा: RSS ऑफिस पर असामाजिक तत्वों का हमला, तीन गिरफ्तार

    मथुरा: RSS ऑफिस पर असामाजिक तत्वों का हमला, तीन गिरफ्तार

    चतुर्वेदी ने बताया, ‘संघ कार्यालय पर झगड़े की सूचना के बाद भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष एवं महामंत्री आदि पदाधिकारी भी पहुंच गए थे. उनमें से महामंत्री राजू यादव ने ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.’ पुलिस ने पार्टी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी और बलवा करने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com