NDTV Khabar

Uttarakhand


'Uttarakhand' - 746 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नोएडा में दिनदहाड़े बैंक लूटने की कोशिश, बदमाशों ने रॉड मारकर दो गार्डों को उतारा मौत के घाट

    नोएडा में दिनदहाड़े बैंक लूटने की कोशिश, बदमाशों ने रॉड मारकर दो गार्डों को उतारा मौत के घाट

    बदमाशों ने नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 1 स्थित पीएनबी बैंक में लूट की कोशिश करते हुए दो सुरक्षाकर्मियों मुकेश और मुद्रिका को लोहे की राड मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में दोनों गार्डों की मौत हो गई.

  • देहरादून में नाबालिग छात्रा के साथ रेप : 4 आरोपी छात्रों और प्रिसिंपल सहित 9 गिरफ्तार, स्कूल प्रबंधन ने दी थी मुंह बंद रखने की धमकी

    देहरादून में नाबालिग छात्रा के साथ रेप : 4 आरोपी छात्रों और प्रिसिंपल सहित 9 गिरफ्तार, स्कूल प्रबंधन ने दी थी मुंह बंद रखने की धमकी

    हरियाणा में छात्रा के साथ अभी रेप के मामले की जांच चल ही रही थी कि देहरादून में भी नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है.  सहसपुर क्षेत्र में एक निजी आवासीय विद्यालय परिसर में चार छात्रों द्वारा एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. उत्तराखंड के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) अशोक कुमार ने बताया कि एक महीने पहले हुई यह घटना सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्रों, एक आया और स्कूल प्रबंधन के कर्मचारियों सहित कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. 

  • रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की हत्या के विषय में WhatsApp पर चैट करने वाले दो लोग गिरफ्तार

    रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की हत्या के विषय में WhatsApp पर चैट करने वाले दो लोग गिरफ्तार

    रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण की हत्या की साजिश के बारे में सोशल मीडिया पर कथित रूप से बातचीत करने वाले दो व्यक्तियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • अब उत्‍तराखंड में 3.5 किलोमीटर तक भारतीय सीमा में घुसे चीनी सैनिक, अगस्‍त में तीन बार LAC को किया पार

    अब उत्‍तराखंड में 3.5 किलोमीटर तक भारतीय सीमा में घुसे चीनी सैनिक, अगस्‍त में तीन बार LAC को किया पार

    सूत्रों ने जानकारी दी है कि अगस्त माह के दौरान चीन की सेना पीपल्स लिबरेशन आर्मी ने सेंट्रल सेक्टर में वास्तविक नियंत्रण रेखा (Line of Actual Control - LAC) को तीन बार पार किया, जिसमें उत्तराखंड के बाराहोती में वे 3.5 किलोमीटर तक भीतर आ गए थे.

  • बिना कागज नशे में बाइक चला रहे युवक को रोका, तो बीजेपी विधायक ने की महिला दारोगा से अभद्रता

    बिना कागज नशे में बाइक चला रहे युवक को रोका, तो बीजेपी विधायक ने की महिला दारोगा से अभद्रता

    महिला सब इंस्पेक्टर अनिता गैरोला वाहनों की चेकिंग कर रहीं थीं. इसी दौरान एक बाइक सवार नशे में पहुंचा. उसके पास काग़ज़ात भी नहीं थे. मामले की जानकारी मिलने पर विधायक थाने पहुंचे और महिला दारोगा पर भड़क गए.

  • Weather Report: दिल्ली में गरज के साथ तेज बारिश की चेतावनी, जानें अन्य राज्यों का का मौसम अलर्ट

    Weather Report: दिल्ली में गरज के साथ तेज बारिश की चेतावनी, जानें अन्य राज्यों का का मौसम अलर्ट

    मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को हल्की बारिश और गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है. दिल्ली में आज सुबह हवा में नमी रही और न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. सुबह साढे आठ बजे आर्द्रता 90 फीसदी दर्ज की गयी है. मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक सुबह साढ़े आठ बजे तक 5.8 मिमि बारिश दर्ज की गयी है. विभाग के अनुसार रविवार को दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश तथा गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है. राष्ट्रीय राजधानी में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

  • Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई अन्य राज्यों में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी

    Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई अन्य राज्यों में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी

    दिल्ली-एनसीआर और देश के कई इलाकों में भारी बारिश का पूर्वानुमान है. वहीं, शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भारी बारिश देखने को मिली. शिमला में लगातार हो रही भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सड़कें तालाब बन गई हैं.  ट्रैफ़िक पर जलजमाव की मार पड़ी है. मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. वहीं, दिल्ली समते कई राज्यों में भी आज भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. इससे पहले शुक्रवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली. इससे पहले गुरुवार की शाम को दिल्ली, नोएडा और अन्य इलाकों में झमाझम बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ समेत कई राज्यों में आज भी बारिश की संभावना है. हालांकि, अभी दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं और अनुमान है कि फिर से बारिश होगी.

  • Weather Report: शिमला में भारी बारिश, दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए चेतावनी जारी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: शिमला में भारी बारिश, दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए चेतावनी जारी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    दिल्ली-एनसीआर और देश के कई इलाकों में भारी बारिश का पूर्वानुमान है. इससे पहले गुरुवार की शाम को दिल्ली, नोएडा और अन्य इलाकों में झमाझम बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ समेत कई राज्यों में आज भी बारिश की संभावना है. हालांकि, अभी दिल्ली-एनसीआर में घूपभरी सुबह देखने को मिली. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने कहा, "आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश से लेकर सामान्य बारिश होने की संभावना है." गुरुवार की बारिश में दिल्ली में जगह-जगह ट्रैफिक की समस्या से लोगों को जूझना पड़ा. कई जगहों पर पानी जमा हो गया. इसके अलावा दिल्ली के सदर बाजार और जेएलएन मार्ग के पास भी जलजमाव के कारण दिल्ली की रफ्तार पर ब्रेक लग गया. 

  • Salman Khan से शादी करने के लिए मुंबई पहुंची लड़की, घर के बाहर जाकर किया ऐसा

    Salman Khan से शादी करने के लिए मुंबई पहुंची लड़की, घर के बाहर जाकर किया ऐसा

    सलमान खान (Salman Khan) की शादी का सभी फैन्स को बेसबरी से इंतजार है. किसी को नहीं पता कि बॉलीवुड सुपरस्टार की शादी कब होगी.

  • Weather Report : दिल्ली में आज भी हुई झमाझम बारिश, उत्तर प्रदेश अलर्ट पर, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

    Weather Report : दिल्ली में आज भी हुई झमाझम बारिश, उत्तर प्रदेश अलर्ट पर, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

    दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार सुबह को तेज़ बारिश देखने को मिली. दिल्ली के शांतिपथ, मोती बाग तथा दिल्ली छावनी इलाकों में सुबह खूब बारिश हुई. जिसकी वजह से कई जगह लोगों को जाम का सामना करना पड़ा. बता दें कि मंगलवार को भी दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश देखने को मिली. वहीं, उत्तर प्रदेश के राहत आयुक्त संजय कुमार ने मौसम विभाग (लखनऊ) द्वारा जारी की गई 6 सितंबर तक भारी बरसात की चेतावनी के मद्देनज़र सभी जिला मजिस्ट्रेटों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं. 

  • VIDEO: जब मसूरी के कैम्पटी फॉल में अचानक आया बाढ़ का पानी तो दिखी भयानक तस्वीर, फंसे 150 पर्यटक

    VIDEO: जब मसूरी के कैम्पटी फॉल में अचानक आया बाढ़ का पानी तो  दिखी भयानक तस्वीर, फंसे 150 पर्यटक

    पर्यटकों के बीच  टूरिस्ट स्पॉट के तौर पर लोकप्रिय मसूरी के कैम्पटी फॉल की रविवार को भयानक तस्वीर दिखी.  यहां पानी इतनी तेज़ी से आया कि वहां मौजूद लोगों और पर्यटकों की जान बड़ी मुश्किल से बची.

  • Weather Report: दिल्ली-NCR में आज भी झमाझम बारिश, मौसम विभाग की चेतावनी जारी, जानें अगले 2 दिनों का हाल

    Weather Report: दिल्ली-NCR में आज भी झमाझम बारिश, मौसम विभाग की चेतावनी जारी, जानें अगले 2 दिनों का हाल

    दिल्ली-एनसीआर में रविवार की सुबह से ही बारिश देखने को मिली. देश के कई इलाकों के साथ-साथ दिल्ली, नोएडा और आस-पास के इलाकों में शनिवार की तरह ही रविवार की सुबह से ही बारिश का नजारा देखने को मिला. हालांकि, रविवार की बारिश शनिवार की तुलना में थोड़ी धीमी रही. दिल्ली-एनसीआर में शनिवार की रात से ही रुक-रुक कर बारिश होती रही. बता दें कि मौसम विभाग ने दिल्ली एवं हरियाणा सहित तमाम उत्तरी एवं पूर्वोत्तर राज्यों में आज के लिए भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. 

  • Weather Report: दिल्ली-NCR में तेज हवा के साथ हो रही है भारी बारिश, जानें अगले 3 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: दिल्ली-NCR में तेज हवा के साथ हो रही है भारी बारिश, जानें अगले 3 दिनों के मौसम का हाल

    दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से ही झमाझम बारिश देखने को मिली. अभी दिल्ली और नोएडा के कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं. बारिश के साथ-साथ मौसम में अंधेरा छाया हुआ. बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली एनसीआर को लेकर बारिश की चेतावनी जारी की है. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश, आरकेपुरम, हॉजखास इलाके में काफी तेज बारिश हो रही है. इसके अलावा, नोएडा के सेक्टर 16, 20 आदि में भी बारिश की खबर है. 

  • Weather Report: उत्तर प्रदेश और बिहार में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: उत्तर प्रदेश और बिहार में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    मौसम विभाग ने देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है. मौसम विभाग ने अगले कुछ के लिए कई राज्यों भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग की मानें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, मध्य प्रदेश और कर्नाटक के दक्षिणी इलाके में आज भी तेज बारिश हो सकती है.  हालांकि, दिल्ली एनसीआर में आज मौसम साफ है. भारतीय मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है. इस पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड सहित देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. 

  • Weather Report: उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 5 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 5 दिनों के मौसम का हाल

    मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों के में अगले कुछ दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग की मानें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, मध्य प्रदेश और कर्नाटक के दक्षिणी इलाके में आज तेज बारिश हो सकती है. इसके अलावा, राजस्थान के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी रहने के बीच मौसम विभाग ने आज के लिए भी प्रदेश के आठ जिलों, अलवर, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, कोटा, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. हालांकि, दिल्ली एनसीआरक में आज धूप है और आसमान भी साफ नजर आ रहे हैं. भारतीय मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है. इस पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड सहित देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. 

  • उफनती नदी के बीच शख्स ने तेज रफ्तार में दौड़ाई बाइक, बाढ़ आई और उड़ाकर ले गई, वायरल हुआ VIDEO

    उफनती नदी के बीच शख्स ने तेज रफ्तार में दौड़ाई बाइक, बाढ़ आई और उड़ाकर ले गई, वायरल हुआ VIDEO

    उत्तराखंड के रामनगर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. उफनती नदी के बीच एक शख्स तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा दी. जिसके बाद बाढ़ बाइक सहित उसको ले गई.

  • उत्तराखंड में भूस्खलन में 8 लोग दबे, अब तक 3 शव बरामद, रेस्कयू ऑपरेशन जारी

    उत्तराखंड में भूस्खलन में 8 लोग दबे, अब तक 3 शव बरामद, रेस्कयू ऑपरेशन जारी

    उत्तराखंड में भूस्खलन की एक बड़ी घटना सामने आई है. उत्तराखंड के बुढ़ा केदार के नजदीक कोट गांव में भूस्खलन में 8 लोग दब गये. अभी तक इनमें से 3 बॉडी को निकाला गया है. सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

  • उफनते नाले में स्टंटबाजी पड़ी महंगी, शख्स की जान जाते-जाते बची, देखें- VIDEO

    उफनते नाले में स्टंटबाजी पड़ी महंगी, शख्स की जान जाते-जाते बची, देखें- VIDEO

    रामनगर से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. यहां तेज बारिश के बाद उफनते नाले को पार करने की ज़िद एक बाइक सवार को महंगी पड़ गई. कहा जा रहा है कि बाइक सवार शख्स स्टंटबाजी के चक्कर में जबरदस्ती नाले को पार करने लगा. इस दौरान वह बहाव की चपेट में आ गया.

Advertisement