NDTV Khabar

Vijay mallya


'Vijay mallya' - 265 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राहुल गांधी के आरोप पर CBI का जवाब: विजय माल्या के खिलाफ 'लुक आउट नोटिस' में बदलाव का फैसला अकेले नहीं, बल्कि...

    राहुल गांधी के आरोप पर CBI का जवाब: विजय माल्या के खिलाफ 'लुक आउट नोटिस' में बदलाव का फैसला अकेले नहीं, बल्कि...

    केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शनिवार को अपने संयुक्त निदेशक ए.के. शर्मा का बचाव करते हुए कहा कि भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के खिलाफ 'लुक आउट सर्कुलर नोटिस' में बदलाव करने का निर्णय 'अकेले' नहीं लिया गया, बल्कि निर्णय 'उचित स्तर' पर लिया गया. सीबीआई ने यह भी स्पष्ट किया कि माल्या के खिलाफ एलओसी में बदलाव इसलिए किया गया, क्योंकि उसे गिरफ्तार करने या हिरासत में लेने का कोई पर्याप्त आधार नहीं था.

  • जनता के जनता होने की संभावना बची है या समाप्त हो चुकी है...

    जनता के जनता होने की संभावना बची है या समाप्त हो चुकी है...

    जब आंखों पर धर्मांन्धता और धार्मिक गौरव की परतें चढ़ जाती हैं तब चढ़ाने वाले को पता होता है कि अब लोगों को कुछ नहीं दिखेगा. इसीलिए अमित शाह कहते हैं कि बीजेपी पचास साल राज करेगी. कहते हैं कि हम अख़लाक़ के बाद भी जीते. क्या वे किसी की हत्या के लिए किसी भीड़ का धन्यवाद ज्ञापन कर रहे हैं?

  • अगर कांग्रेस को अरुण जेटली और विजय माल्या की मुलाकात के बारे में पता था तो चुप क्यों थी : शिवसेना

    अगर कांग्रेस को अरुण जेटली और विजय माल्या की मुलाकात के बारे में पता था तो चुप क्यों थी : शिवसेना

    शिवसेना ने विजय माल्या के दावे को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ कांग्रेस के आरोपों को शनिवार को ‘‘हास्यास्पद’’ बताया. देश से भागने से पहले जेटली से मुलाकात करने संबंधी माल्या के दावे को लेकर कांग्रेस ने वित्त मंत्री पर निशाना साधा था.

  • क्या माल्या को भागने से रोका जा सकता था?

    क्या माल्या को भागने से रोका जा सकता था?

    बहुत से लोग माल्या के भारत परित्याग प्रकरण को लेकर परेशान हैं. भारत की तमाम सुरक्षा प्रक्रियाओं से गुज़रते हुए विजय माल्या ने जिस तरह से भारत का परित्याग किया है वह इसलिए भी उल्लेखनीय है क्योंकि उनके पहले और उनके बाद भी कई लोगों ने भारत का परित्याग किया है.

  • जेटली न तो इस्तीफ़ा दें और न ही अपना बचाव इन चंपू पत्रकारों से करवाएं

    जेटली न तो इस्तीफ़ा दें और न ही अपना बचाव इन चंपू पत्रकारों से करवाएं

    मैं नहीं चाहता कि जेटली इस्तीफ़ा दें. मैं इसलिए ये चाहता हूं कि मुझे चांस ही नहीं मिला उनका बचाव करने के लिए. बहुत से पत्रकारों को जब जेटली का बचाव करते देखा तो उस दिन पहली बार लगा कि लाइफ में पीछे रह गया. मगर फिर लगा कि जब जेटली को भी इन पत्रकारों के बचाव की ज़रूरत पड़ जाए तब लगा कि मुझसे ज़्यादा तो जेटली जी पीछे रह गए.

  • भगोड़े विजय माल्या को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में मची तू-तू, मैं-मैं के बीच अब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सफाई

    भगोड़े विजय माल्या को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में मची तू-तू, मैं-मैं के बीच अब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सफाई

    भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने शुक्रवार को कहा कि भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या की बंद हो चुकी विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस के कर्ज अदायगी में असफल रहने के मामले से निपटने में उसकी ओर से कोई कमी नहीं छोड़ी गयी.

  • वित्त मंत्री ने सीबीआई, एसएफआईओ, ईडी को क्यों नहीं बताया कि माल्या लंदन जा रहा है : कांग्रेस

    वित्त मंत्री ने सीबीआई, एसएफआईओ, ईडी को क्यों नहीं बताया कि माल्या लंदन जा रहा है : कांग्रेस

    बैंकों का रुपया लेकर भागे विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात वाले बयान के बाद कांग्रेस पूरी तरह से आक्रामक हो गई है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुये कहा कि पिछले 48 घंटे के घटनाक्रम में रहस्य की और ज्यादा परतें खुलती जा रही हैं.

  • विजय माल्या को लेकर घमासान जारी, BJP ने कहा- कांग्रेस बताए कि उनके बीच क्या ‘लेनदेन’ हुआ

    विजय माल्या को लेकर घमासान जारी, BJP ने कहा- कांग्रेस बताए कि उनके बीच क्या ‘लेनदेन’ हुआ

    भाजपा के वरिष्ठ नेता जावड़ेकर ने कहा, ‘‘ यह उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की कहावत को चरितार्थ करता है. यह कर्ज का मामला संप्रग के काल का है. संप्रग के समय में ही माल्या के कर्ज का पुनर्गठन किया गया.’’

  • Top Five News : राहुल ने कहा - माल्या के भागने के पीछे PM मोदी, गृहमंत्री के फोन के बाद एक्शन में दिल्ली पुलिस

    Top Five News : राहुल ने कहा - माल्या के भागने के पीछे PM मोदी, गृहमंत्री के फोन के बाद एक्शन में दिल्ली पुलिस

    पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कमिश्‍नर को फोन किया था.

  • राहुल गांधी का पीएम मोदी पर सीधा हमला: विजय माल्या के भागने के पीछे प्रधानमंत्री

    राहुल गांधी का पीएम मोदी पर सीधा हमला: विजय माल्या के भागने के पीछे प्रधानमंत्री

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के मामले पर शुक्रवार को सरकार पर फिर हमला बोला और कहा कि यह समझ से परे है कि इतने बड़े मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुमति के बिना सीबीआई ने लुकआउट नोटिस बदला होगा. गौरतलब है कि जबसे विजय माल्या ने यह कहा है कि वह देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिले थे, जिस पर काफी सियासी बवाल मचा है. 

  • सीबीआई की एक चूक से कैसे लंदन भागने में सफल रहा विजय माल्या

    सीबीआई की एक चूक से कैसे लंदन भागने में सफल रहा  विजय माल्या

    सीबीआई से हुई एक चूक ने लोन घोटाले के आरोपी विजय माल्या की फरारी का रास्ता साफ कर दिया. अगर सीबीआई अपने लुकआउट सर्कुलर में तब्दीली नहीं करती तो शायद विजय माल्या देश छोड़कर फरार नहीं हो पाता.

  • NEWS FLASH: प्रधानमंत्री ने अर्थव्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया, सरकार गैर-जरूरी आयात में कटौती करेगी, निर्यात बढ़ाएगी : जेटली

    NEWS FLASH: प्रधानमंत्री ने अर्थव्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया, सरकार गैर-जरूरी आयात में कटौती करेगी, निर्यात बढ़ाएगी : जेटली

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • कौन है माल्या का मददगार? यह है यूपीए से एनडीए सरकार तक की पूरी कहानी

    कौन है माल्या का मददगार? यह है यूपीए से एनडीए सरकार तक की पूरी कहानी

    विजय माल्या को किसने मदद दी? किसने उसकी कंपनी के एनपीए हो जाने के बावजूद एक के बाद एक कर्ज दिलवाए? किसने उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की? क्या वाकई किसी ने उसे भागने में मदद दी? क्या किसी ने उसे यह आगाह कर दिया था कि उसके खिलाफ कार्रवाई होने वाली है? ये वे सारे सवाल हैं जो आज हवाओं में तैर रहे हैं.

  • BJP का कांग्रेस पर पलटवार, विजय माल्या की किंगफिशर को UPA ने बेलआउट पैकेज क्यों दिया?

    BJP का कांग्रेस पर पलटवार, विजय माल्या की किंगफिशर को UPA ने बेलआउट पैकेज क्यों दिया?

    शराब कारोबारी विजय माल्या के देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के दावे के बाद सियासत गरमाती जा रही है. बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. काग्रेस ने तो इस मुद्दे पर वित्त मंत्री के इस्तीफे तक की मांग कर दी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे की जांच की मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं बीजेपी भी कांग्रेस के वार पर पलटवार करते हुए दिखी. माल्या को लेकर राहुल गांधी के हमले का जवाब देने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मैदान में आए. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और विजय माल्या की जुगलबंदी है. 

  • आरोप-प्रत्यारोप के दौर में बैकफुट पर सरकार

    आरोप-प्रत्यारोप के दौर में बैकफुट पर सरकार

    मौजूदा हफ्ता राजनैतिक पत्रकारों के लिए लॉटरी से कम नहीं रहा... पहले लगातार पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतें सुर्खियों में रहीं. तेल की कीमत आसमान छू रही है ..जनता परेशान है, सरकार से उम्मीद बांधे है कि शायद सरकार ही कुछ रहम कर दे. मगर केन्द्र सरकार ने जरा भी राहत देने से मना कर दिया.

  • टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे

    टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे की जांच की मांग की वहीं, प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि इस देश में एक पिक्चर चल रही है, 'जब वी मेट' पार्ट-2. उधर, तमिलनाडु के पेरम्बलूर में ब्यूटी सैलून में घुसकर एक पूर्व पार्षद की गुंडई का वीडियो सामने आया है.

  • माल्या से जेटली की मुलाकात पर कांग्रेस का तंज, देश में 'जब वी मेट' पार्ट-2 चल रही, मोदी जी का नया नारा 'भगोड़ों का साथ लुटेरों का विकास'

    माल्या से जेटली की मुलाकात पर कांग्रेस का तंज, देश में 'जब वी मेट' पार्ट-2 चल रही, मोदी जी का नया नारा 'भगोड़ों का साथ लुटेरों का विकास'

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में पूछा कि जो कोई भी देश का पैसा लेकर भागता है वही प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री के साथ क्यों नजर आता है. ऐसा लगता है कि इस देश में एक पिक्चर चल रही है, 'जब वी मेट' पार्ट-2. उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब मोदी सरकार की देख रेख में होता है. माल्या को न सीबीआई पकड़ती है और न ही पुलिस पकड़ती है. जब मोदी सरकार देश का पैसा लूटने वाले को खुद भगा रही है तो फिर क्या कहा जा सकता है. लगता है मोदी जी का नया नारा है, 'भगोड़ों का साथ और लुटेरों का विकास'.

  • आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला: देश को मोदी सरकार के संरक्षण में देश को लूटा जा रहा

    आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला: देश को मोदी सरकार के संरक्षण में देश को लूटा जा रहा

    आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या द्वारा देश छोड़कर जाने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के खुलासे को चौंकाने वाला बताते हुये कहा है कि यह सरकार के संरक्षण में सरकारी खजाने की खुली लूट है. संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि माल्या ने बैंकों के अपने कर्ज के मामलों पर जेटली से मुलाकात के दौरान सुलह समझौते की बात कही है.

Advertisement