NDTV Khabar

Vijay mallya News in Hindi


'Vijay mallya' - 285 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कौन है माल्या का मददगार? यह है यूपीए से एनडीए सरकार तक की पूरी कहानी

    कौन है माल्या का मददगार? यह है यूपीए से एनडीए सरकार तक की पूरी कहानी

    विजय माल्या को किसने मदद दी? किसने उसकी कंपनी के एनपीए हो जाने के बावजूद एक के बाद एक कर्ज दिलवाए? किसने उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की? क्या वाकई किसी ने उसे भागने में मदद दी? क्या किसी ने उसे यह आगाह कर दिया था कि उसके खिलाफ कार्रवाई होने वाली है? ये वे सारे सवाल हैं जो आज हवाओं में तैर रहे हैं.

  • BJP का कांग्रेस पर पलटवार, विजय माल्या की किंगफिशर को UPA ने बेलआउट पैकेज क्यों दिया?

    BJP का कांग्रेस पर पलटवार, विजय माल्या की किंगफिशर को UPA ने बेलआउट पैकेज क्यों दिया?

    शराब कारोबारी विजय माल्या के देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के दावे के बाद सियासत गरमाती जा रही है. बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. काग्रेस ने तो इस मुद्दे पर वित्त मंत्री के इस्तीफे तक की मांग कर दी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे की जांच की मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं बीजेपी भी कांग्रेस के वार पर पलटवार करते हुए दिखी. माल्या को लेकर राहुल गांधी के हमले का जवाब देने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मैदान में आए. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और विजय माल्या की जुगलबंदी है. 

  • आरोप-प्रत्यारोप के दौर में बैकफुट पर सरकार

    आरोप-प्रत्यारोप के दौर में बैकफुट पर सरकार

    मौजूदा हफ्ता राजनैतिक पत्रकारों के लिए लॉटरी से कम नहीं रहा... पहले लगातार पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतें सुर्खियों में रहीं. तेल की कीमत आसमान छू रही है ..जनता परेशान है, सरकार से उम्मीद बांधे है कि शायद सरकार ही कुछ रहम कर दे. मगर केन्द्र सरकार ने जरा भी राहत देने से मना कर दिया.

  • टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे

    टॉप 5 न्यूज: जेटली से माल्या की मुलाकात पर घमासान, DMK नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में महिला पर चलाए लात-घूंसे

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे की जांच की मांग की वहीं, प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि इस देश में एक पिक्चर चल रही है, 'जब वी मेट' पार्ट-2. उधर, तमिलनाडु के पेरम्बलूर में ब्यूटी सैलून में घुसकर एक पूर्व पार्षद की गुंडई का वीडियो सामने आया है.

  • माल्या से जेटली की मुलाकात पर कांग्रेस का तंज, देश में 'जब वी मेट' पार्ट-2 चल रही, मोदी जी का नया नारा 'भगोड़ों का साथ लुटेरों का विकास'

    माल्या से जेटली की मुलाकात पर कांग्रेस का तंज, देश में 'जब वी मेट' पार्ट-2 चल रही, मोदी जी का नया नारा 'भगोड़ों का साथ लुटेरों का विकास'

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का खुलासा करने के बाद भारतीय राजनीति में घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में पूछा कि जो कोई भी देश का पैसा लेकर भागता है वही प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री के साथ क्यों नजर आता है. ऐसा लगता है कि इस देश में एक पिक्चर चल रही है, 'जब वी मेट' पार्ट-2. उन्होंने आरोप लगाया कि ये सब मोदी सरकार की देख रेख में होता है. माल्या को न सीबीआई पकड़ती है और न ही पुलिस पकड़ती है. जब मोदी सरकार देश का पैसा लूटने वाले को खुद भगा रही है तो फिर क्या कहा जा सकता है. लगता है मोदी जी का नया नारा है, 'भगोड़ों का साथ और लुटेरों का विकास'.

  • आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला: देश को मोदी सरकार के संरक्षण में देश को लूटा जा रहा

    आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला: देश को मोदी सरकार के संरक्षण में देश को लूटा जा रहा

    आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या द्वारा देश छोड़कर जाने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के खुलासे को चौंकाने वाला बताते हुये कहा है कि यह सरकार के संरक्षण में सरकारी खजाने की खुली लूट है. संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि माल्या ने बैंकों के अपने कर्ज के मामलों पर जेटली से मुलाकात के दौरान सुलह समझौते की बात कही है.

  • बीजेपी का आरोप- राहुल गांधी ने लिया हवाला का पैसा, पूछा- किंगफिशर में है कितनी हिस्सेदारी

    बीजेपी का आरोप- राहुल गांधी ने लिया हवाला का पैसा, पूछा- किंगफिशर में है कितनी हिस्सेदारी

    विजय माल्या को लेकर कांग्रेस के लगाए आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि एक बार  मनमोहन सिंह ने प्रेस से कहा था हमलोग को  किगफिशेर को मुश्किल से निकलना होगा.ये रिश्ता क्या कहलाता है.

  • टॉप 5 खबरें: अरुण जेटली और माल्या के मुलाकात पर कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, अब दूध, दही, छाछ बेचेगी पतंजलि

    टॉप 5 खबरें: अरुण जेटली और माल्या के मुलाकात पर कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, अब दूध, दही, छाछ बेचेगी पतंजलि

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा भारत छोड़ने से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से अपनी मुलाकात का दावा करने के बाद विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया. वहीं, दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है. उधर, रेलवे भर्ती बोर्ड आज ग्रुप डी (Group D) के पदों पर होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB Group D Admit Card) जारी हो गया. उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड RRB की वेबसाइट्स पर जारी हो गया. इधर, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार को तत्काल प्रभाव से मानव उपयोग के उद्देश्य से 328 एफडीसी (फिक्स्ड डोज कांबिनेशन या निश्चित खुराक संयोजन) के उत्पादन, बिक्री अथवा वितरण पर प्रतिबंध लगा दिया है. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक बार फिर 'चिट्ठी' के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं.

  • इस दिग्‍गज नेता ने कहा- हां, मैंने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

    इस दिग्‍गज नेता ने कहा- हां, मैंने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

    कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया ने कहा है कि उन्‍होंने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और विजय माल्‍या को संसद के पार्लियामेंट हॉल में एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा था. उन्‍होंने कहा कि यह बात उस दिन की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद साबित हो सकती है. 

  • विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर 10 दिसंबर को फैसला सुनाएगा लंदन का वेस्टमिंस्टर कोर्ट

    विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर 10 दिसंबर को फैसला सुनाएगा लंदन का वेस्टमिंस्टर कोर्ट

    लंदन का वेस्टमिंस्टर मैजिस्ट्रेट कोर्ट भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के प्रत्यर्पण मामले में 10 दिसंबर को फैसला सुनाएगा. विजय माल्या बुधवार को मामले की सुनवाई के लिए लंदन की अदालत में पेश हुआ था. माल्या पिछले साल अप्रैल में जारी प्रत्यर्पण वारंट के बाद से जमानत पर है. उसपर भारत में करीब 9 हजार करोड़ रुपये के धोखाधड़ी और धनशोधन के आरोप हैं.

  • अरुण जेटली ने विजय माल्या के दावे को किया खारिज, पढ़ें वित्त मंत्री का पूरा बयान...

    अरुण जेटली ने विजय माल्या के दावे को किया खारिज, पढ़ें वित्त मंत्री का पूरा बयान...

    वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विजय माल्या से मुलाकात के दावे का खंडन किया. अरुण जेटली ने शराब कारोबारी विजय माल्या के इस बयान को खारिज किया कि वह (माल्या) 2016 में भारत छोड़कर लंदन जाने से पहले उनसे मिला था. जेटली ने कहा कि 2014 में मंत्री बनने बाद उन्होंने माल्या को कभी मिलने का समय नहीं दिया, लेकिन शराब कारोबारी ने राज्यसभा सदस्य के रूप में अपने विशेषाधिकार का गलत इस्तेमाल करते हुए संसद भवन के गलियारे में उन्हें रोककर बात करने की कोशिश की थी. वित्त मंत्री ने फेसबुक पर एक लेख में माल्या के लंदन में दिए गए बयान को 'तथ्यात्मक रूप से गलत' बताया. उन्होंने कहा कि उसके बयान में 'सच्चाई नहीं है.'

  • लंदन कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने कहा- देश छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मिला था, वित्त मंत्री ने कही यह बात

    लंदन कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने कहा- देश छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मिला था, वित्त मंत्री ने कही यह बात

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने देश छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मुलाकात की थी. लंदन कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने यह बात कही. 

  • संपत्ति जब्त होने के डर से भारत लौटना चाहता है विजय माल्या : सूत्र

    संपत्ति जब्त होने के डर से भारत लौटना चाहता है विजय माल्या : सूत्र

    दरअसल, 9,000 करोड़ रुपये के बैंक ऋण के कथित धोखाधड़ी के मामले में कुछ और लोगों ने खुद को पक्षकार बनाने का अनुरोध किया है, जिसके मद्देनजर अदालत ने सुनवाई आगे बढ़ा दी है. 

  • राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला: भगोड़ा विजय माल्या भारत छोड़ने से पहले बीजेपी नेताओं से मिला था

    राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला: भगोड़ा विजय माल्या भारत छोड़ने से पहले बीजेपी नेताओं से मिला था

    भारतीय बैंकों को चूना लगाने वाला भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है. शनिवार को राहुल गांधी ने दावा किया कि भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या भारत छोड़कर भागने से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मिला था. हालांकि, राहुल गांधी ने बीजेपी नेताओं का नाम बताने से इनकार कर दिया. लंदन में भारतीय पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने बड़े विजय माल्या जैसे बड़े उद्योगपतियों के लिए नरम रुख अपनाने का आरोप लगाकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला. बता दें कि विजय माल्या बैंकों के घोटाले में आरोपी और वांटेड है. 

  • माल्या ने कहा, जेल में कुदरती रोशनी और हवा नहीं, लंदन की कोर्ट ने मंगवाया VIDEO

    माल्या ने कहा, जेल में कुदरती रोशनी और हवा नहीं, लंदन की कोर्ट ने मंगवाया VIDEO

    लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को जमानत दे दी है. प्रत्यर्पण मामले में विजय माल्या के खिलाफ अगली सुनवाई अब 12 सितंबर को होगी. सुनवाई के दौरान लंदन की अलादत ने भारत से उस जेल का एक वीडियो भी देने को कहा है, जहां प्रत्यर्पण के बाद माल्या को रखने की योजना है. माल्या ने कुछ दिन पहले भारतीय जेलों की खराब स्थिति का हवाला देते हुए याचिका लगाई थी.

  • NEWS FLASH : आधार नंबर सार्वजनिक ना करें : UIDAI, ट्राई प्रमुख ने सार्वजनिक किया था अपना नंबर

    NEWS FLASH : आधार नंबर सार्वजनिक ना करें : UIDAI, ट्राई प्रमुख ने सार्वजनिक किया था अपना नंबर

     महाराष्ट्र में सोमवार को मराठा आरक्षण की मांग को लेकर कई हिस्सों में आगजनी, सड़क जाम, पुलिस पर हमले, बंद की ताजा घटनाएं हुईं, जबकि एक व्यक्ति ने ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली है.  इसके अलावा  देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें.

  • भारत आने और कानून का सामना करने को तैयार है विजय माल्या : सूत्र

    भारत आने और कानून का सामना करने को तैयार है विजय माल्या : सूत्र

    आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि माल्या ने भारतीय अधिकारियों को कुछ इसी तरह का संकेत दिया है.

  • मोटी रकम हड़पकर देश से चंपत होने वालों पर नकेल, लोकसभा में बिल पारित

    मोटी रकम हड़पकर देश से चंपत होने वालों पर नकेल, लोकसभा में बिल पारित

    सरकार ने गुरुवार को लोकसभा में भगोड़ा आर्थिक अपराधी विधेयक 2018  को ध्वनिमत से पारित कर दिया. विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी जैसे लोगों के देश से भाग जाने के बाद जागी सरकार भगोड़ा आर्थिक अपराधी अध्यादेश 2018 लेकर आई थी, जिससे कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा सके. 

«1234567»

Advertisement

 

Vijay mallya वीडियो

Vijay mallya से जुड़े अन्य वीडियो »