NDTV Khabar

Violence in darbhanga


'Violence in darbhanga' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दरभंगा हत्या मामले पर कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, BJP को दी यह नसीहत

    दरभंगा हत्या मामले पर कीर्ति आजाद ने अमित शाह पर बोला हमला, BJP को दी यह नसीहत

    बिहार के दरभंगा में भूमि विवाद की वजह से बीजेपी नेता के पिता की हत्या को लेकर सांसद और बीजेपी से निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. दरभंगा मामले के ध्रुवीकरण को लेकर बीजेपी को कीर्ती आजाद ने नसीहत दी है और कहा है कि मां सीता की धरती पर ऐसे काम न करें. उन्होंने ट्वीट के जरिये बीजेपी चीफ अमित शाह पर भी करार हमला बोला है.

  • दरभंगा में 'मोदी चौक' की वजह से नहीं हुई BJP नेता के पिता की हत्या, ये है असली वजह

    दरभंगा में 'मोदी चौक' की वजह से नहीं हुई BJP नेता के पिता की हत्या, ये है असली वजह

    बिहार के दरभंगा में शुक्रवार को हुई बीजेपी नेता के पिता की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. पहले खबर थी कि बीजेपी नेता के पिता की हत्या मोदी चौक नाम रखने की वजह से हुई है, मगर अब इस बात का खंडन दरभंगा पुलिस अधीधक के बयान से हो गया है. दरभंगा पुलिस ने इस मामले की सच्चाई बताते हुए कहा है कि यह मामला भूमि-विवाद का है. बता दें कि कल खबर ये चली थी कि मोदी चौक नाम रखने की वजह से ही कुछ लोगों ने बीजेपी नेता कमलदेव उर्फ भोला यादव के पिता रामचंद्र यादव की तलवार से हत्या कर दी गई थी. बता दें कि मृतक रामचंद्र के बेटे और भोला यादव के भाई तेज नारायण यादव पंचायत स्तर के नेता हैं. 

  • दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखने से BJP नेता के पिता की हत्या को सुशील मोदी ने 'झूठा' बताया

    दरभंगा में 'मोदी चौक' नाम रखने से BJP नेता के पिता की हत्या को सुशील मोदी ने 'झूठा' बताया

    बिहार के दरभंगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चौक का नाम रखने पर भाजपा नेता की जान से मारने की खबर शुक्रवार से ही मीडिया और सोशल मीडिया में छाई हुई है. खबर में ये बताया गया है कि भाजपा नेताओं को कुछ लोगों ने बस इसलिए जान से मार दिया क्योंकि उसने एक चौक का नाम 'मोदी चौक' रख दिया. मगर खबर को जिस एंगल से पहले दिखाया गया, उसकी सच्चाई दरअसल कुछ और है और इस सच्चाई की पुष्टी खुद बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने की है.

  • बिहार : ‘मोदी चौक’ के नाम पर हिंसक बवाल, घर में घुसकर BJP नेता के पिता की तलवार से हत्या की

    बिहार : ‘मोदी चौक’ के नाम पर हिंसक बवाल, घर में घुसकर BJP नेता के पिता की तलवार से हत्या की

    'मोदी चौक' नाम रखने से नाराज से लाठी-डंडे व तलवार से लैस करीब दो दर्जन लोगों ने गुरुवार की रात कमलेश के घर पर हमला बोल दिया. इस हमले में कमलेश के पिता रामचंद्र यादव (61) की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई