NDTV Khabar

Virat kohli injured


'Virat kohli injured' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Match preview : धर्मशाला टेस्ट में नंबर 1 टीम इंडिया की साख दांव पर, ऑस्ट्रेलिया हारने के मूड में नहीं

    Match preview : धर्मशाला टेस्ट में नंबर 1 टीम इंडिया की साख दांव पर, ऑस्ट्रेलिया हारने के मूड में नहीं

    धर्मशाला टेस्ट , 4 मैच की सीरीज़ के निर्णायक टेस्ट के रूप में खेला जाएगा. मैच से पहले सवाल ये है कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम 13 साल में पहली भारत भारत में टेस्ट सीरीज़ जीत पाएगी या फिर टीम इंडिया लगातार छठी टेस्ट सीरीज़ जीतने में कामयाब रहेगी? टीम इंडिया के ऊपर इस टेस्ट से पहले थोड़ा ज़्यादा दबाव होगा, क्योंकि अगर टेस्ट ड्रॉ हुआ और सीरीज़ बराबरी पर खत्म हुई, तो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया के पास ही रहेगी.

  • भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया : धर्मशाला टेस्ट में 100 फीसदी फिट होने पर ही खेलूंगा : विराट कोहली

    भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया : धर्मशाला टेस्ट में 100 फीसदी फिट होने पर ही खेलूंगा : विराट कोहली

    धर्मशाला में शुक्रवार को आयोजित मैच-पूर्व प्रेस ब्रीफिंग के दौरान विराट कोहली ने कहा, "मैं उसी हालत में खेलूंगा, अगर मैं 100 प्रतिशत फिट होऊंगा..." कोहली ने यह भी कहा, "मुझे फिज़ियो (पैट्रिक फारहार्ट) के साथ अपनी फिटनेस का आकलन करना होगा... हम आज रात (शुक्रवार) या कल सुबह (शनिवार) इस बात पर फैसला लेंगे कि मुझे खेलना है या नहीं..."

  • IND vs AUS : कंगारुओं को नाकों चने चबवा चुके हैं श्रेयस अय्यर, अभ्यास मैच में लगाई थी डबल सेंचुरी

    IND vs AUS : कंगारुओं को नाकों चने चबवा चुके हैं श्रेयस अय्यर, अभ्यास मैच में लगाई थी डबल सेंचुरी

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में कप्तान विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. कवर के तौर पर मुंबई के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टीम प्रबंधन ने बुलाया है. कोहली को रांची टेस्ट के दौरान कंधे में चोट लगी थी. अय्यर शुक्रवार सुबह धर्मशाला पहुंचेंगे लेकिन अभ्‍यास सत्र में शामिल नहीं हो सकेंगे जो सुबह 9:30 पर शुरू होगा.

  • कोहली ने नेट पर नहीं किया अभ्‍यास, कवर के तौर पर बुलाये गए श्रेयस अय्यर

    कोहली ने नेट पर नहीं किया अभ्‍यास, कवर के तौर पर बुलाये गए श्रेयस अय्यर

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में कप्तान विराट कोहली का भाग लेना संदिग्ध हो गया है जिनके कवर के तौर पर मुंबई के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को बुलाया गया है. कोहली को रांची टेस्ट के दौरान कंधे में चोट लगी थी.

  • INDvsAUS:फील्डिंग के दौरान विराट कोहली को लगी कंधे पर चोट, मैदान के बाहर जाना पड़ा

    INDvsAUS:फील्डिंग के दौरान विराट कोहली को लगी कंधे पर चोट, मैदान के बाहर जाना पड़ा

    रांची टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली फील्डिंग करते हुए कंधा चोटिल करा बैठे. इस कारण उन्‍हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा. तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे सेशन के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज पीटर हैंड्सकोंब के शॉट को रोकने की कोशिश में विराट ने डाइव मारी लेकिन इस कोशिश में उनका कंधा चोटग्रस्‍त हो गया.

  • चोटिल विराट कोहली का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध

    चोटिल विराट कोहली का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध

    भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान आज चोटिल हो गए और उनका कोलकाता में गुरुवार को होने वाले दूसरे मैच में खेलना संदिग्ध है।

Advertisement