NDTV Khabar

Virat kohli press conference


'Virat kohli press conference' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs AUS 3rd ODI: धोनी को लेकर कोहली के 3 विराट बोल, दिया मैनेजमेंट के 'प्लान' का इशारा

    IND vs AUS 3rd ODI: धोनी को लेकर कोहली के 3 विराट बोल, दिया मैनेजमेंट के 'प्लान' का इशारा

    पहले वनडे के बाद धोनी बल्लेबाजी में धीमेपन को लेकर चौतरफा आलोचना के बीच घिर गए थे, लेकिन तीसरे वनडे के बाद हर तरफ फिनिशर धोनी की चर्चा हो रही है.

  • IND vs AUS 3rd ODI: विश्व कप को लेकर विराट कोहली ने कही यह 'बड़ी बात'

    IND vs AUS 3rd ODI: विश्व कप को लेकर विराट कोहली ने कही यह 'बड़ी बात'

    भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं इस टीम का बहुत ही आभारी हूं. और मुझे इस टीम पर गर्व है. यह जीत एक सामूहिक प्रयास का नतीजा है.

  • IND vs AUS: विराट बोले, कभी इतना गौरव महसूस नहीं किया, जानिए भारतीय कप्तान की 'चार बड़ी बातें'

    IND vs AUS: विराट बोले, कभी इतना गौरव महसूस नहीं किया, जानिए भारतीय कप्तान की 'चार बड़ी बातें'

    सिडनी (Sydney Cricket Ground, Sydney) में चौथे टेस्ट (AUS vs IND, 4th Test) के आखिरी दिन सोमवार को मैच के ड्रॉ छूटते ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर 2-1 से हराकर ऐसा कारनामा करने वाली पहली एशियाई टीम बनने का गौरव हासिल किया

  • IND VS SA: विराट कोहली ने दुनिया भर के गेंदबाजों को दी यह बड़ी वॉर्निंग

    IND VS SA: विराट कोहली ने दुनिया भर के गेंदबाजों को दी यह बड़ी वॉर्निंग

    होश उड़ाने के लिए काफी है, लेकिन  अब जो बात विराट कोहली ने कही, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि दुनिया के गेंदबाजों को इस दिग्गज बल्लेबाज के लिए वेरी-वेरी स्पेशल प्लान बनाना होगा. बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कोहली ने भारत को दक्षिण अफ्रीका में 5-1 से पहली वनडे सीरीज जिताई. इससे पहले कोई भी भारतीय टीम इस जमीं पर सीरीज नहीं जीत सकी थी। कोहली ने अपनी कप्तानी में यह इतिहास रचा.

  • IND VS SA: 'यह विराट मंत्र' साथियों को दिया कोहली ने..बोले- 'ये बातें' दक्षिण अफ्रीका में बेहतर करने को जरूरी

    IND VS SA: 'यह विराट मंत्र' साथियों को दिया कोहली ने..बोले- 'ये बातें' दक्षिण अफ्रीका में बेहतर करने को जरूरी

    दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री दोनों ने ही दौरे को बड़ा चैलेंज करार दिया है, लेकिन विराट ने बेहतर करने का कप्तान मंत्र भी दिया है. अब यह दक्षिण अफ्रीकी धरती पर ही पता चलेगा कि खिलाड़ियों पर इसका कितना असर होता है.

  • मैं रोबोट नहीं हूं, कटने पर मुझसे भी खून निकलेगा : विराट कोहली

    मैं रोबोट नहीं हूं, कटने पर मुझसे भी खून निकलेगा : विराट कोहली

    कोलकाता में 16 नवंबर से पहले शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पहले भारतीय कप्तान कोहली ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें भी आराम की जरुरत है. वह रोबोट नहीं हैं और उन्हें भी कटने पर खून निकलेगा. भारतीय कप्तान ने साफ करते हुए कहा कि जब भी जरुरत पड़ेगी, तो वह आराम लेंगे. कोहली प्रेस कॉन्फ़्रेंस के लिए आए तो चश्मा पहने हुए गंभीरता से पेश आते नजर आए. कोहली ना सिर्फ़ बदले लुक में नजर आ रहे हैं, बल्कि उनके तेवर भी पूरी तरह बदले हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

  • विराट कोहली का इशारा...मतलब 'लंका के सबसे बड़े दुश्मन' की छुट्टी?

    विराट कोहली का इशारा...मतलब 'लंका के सबसे बड़े दुश्मन' की छुट्टी?

    श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से ठीक पहले दिन भारतीय कप्तान ने इशारा कर दिया है कि पहले टेस्ट में मेहमान टीम के सबसे बड़े दुश्मन को शायद ही अंतिम ग्यारह में जगह मिल पाए. हालांकि, पिछले काफी दिनों से ही क्रिकेटप्रेमियों के बीच इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि क्या मेहमान टीम का यह जानी दुश्मन को ईडन गार्डन में भारतीय इलेवन का हिस्सा होगा. लेकिन अब विराट के प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए बयान के बाद ऐसा लग रहा है कि श्रीलंका टीम के इस सबसे बड़े दुश्मन के प्रशंसकों को निराशा झेलनी पड़ सकती है.

Advertisement