NDTV Khabar

Voilation


'Voilation' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से दागे गए मोर्टार, 1 जवान शहीद

    जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से दागे गए मोर्टार, 1 जवान शहीद

    पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर की सीमा पर छोटे हथियारों से फायरिंग और मोर्टार दागे गए हैं जिसमें एक जवान शहीद हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान रविवार की दोपहर से युद्ध विराम का उल्लंघन कर रहा है. वहीं भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भी खासा नुकसान पहुंचा है. उधर पुंछ में सीमा से सटे जिन गांवों में फायरिंग की गई है वहां लोग काफी नाराज हैं.

  • जम्मू-कश्मीर : पुंछ जिले से सटी सीमा पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग

    जम्मू-कश्मीर : पुंछ जिले से सटी सीमा पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग

    जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में स्थित नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान सैनिकों ने आज एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और अग्रिम इलाकों में गोलाबारी की.

  • पंजाब-हरियाणा में बसे दक्षिण भारत के लोग भयभीत, केरल के सीएम ने पीएम मोदी को पत्र लिखा

    पंजाब-हरियाणा में बसे दक्षिण भारत के लोग भयभीत, केरल के सीएम ने पीएम मोदी को पत्र लिखा

    बलात्कार के एक मामले में गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी करार दिए जाने पर उत्तर भारत के कुछ राज्यों में हुई हिंसा के बाद केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सभी नागरिकों की जान माल की सुरक्षा के लिए फौरन कदम उठाने का अनुरोध किया.

  • पश्चिम बंगाल में हिंसा के बीच लोकतंत्र का आह्वान

    पश्चिम बंगाल में हिंसा के बीच लोकतंत्र का आह्वान

    आज, जब पश्चिम बंगाल में विधान सभा के चुनाव अपने अंतिम चरणों में है, तब वही वाम मोर्चा न केवल सत्ता में अपनी वापसी के प्रति उत्साहित है, बल्कि उस प्रदेश में कभी कोई अस्तित्व न रखने वाली भारतीय जनता पार्टी को भी अपने अच्छे प्रदर्शन की पूरी उम्मीद है।

  • पीपीएल और आईपीआरएस का खुलेआम हो रहा है उल्लंघन

    पीपीएल और आईपीआरएस का खुलेआम हो रहा है उल्लंघन

    होटल, रेस्टोरेंट, शो या अन्य व्यावसायिक रूप में गानों के इस्तेमाल के लिए पीपीएल और आईपीआरएस की ओर से लाइसेंस दिया जाता है। देखा जा रहा है कि पीपीएल और आईपीआरएस का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। न जाने कितने लोग बिना लाइसेंस लिए ही संगीत का उपयोग कर रहे हैं।