NDTV Khabar

Washington sundar


'Washington sundar' - 21 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2019: विराट कोहली ने बाउंड्री पर लोगों से कही ऐसी बात, स्टेडियम में जमकर मचने लगा हंगामा, देखें VIDEO

    IPL 2019: विराट कोहली ने बाउंड्री पर लोगों से कही ऐसी बात, स्टेडियम में जमकर मचने लगा हंगामा, देखें VIDEO

    IPL 2019 RCB vs KXIP: विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शानदार कमबैक किया है. विराट कोहली (Virat Kohli) जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स को चीयर करने को कहने लगे. जिसके बाद स्टेडियम में जमकर हंगामा मचने लगा. 

  • IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO

    IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO

    IPL 2019 RCB vs KXIP: एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की शानदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (Royal Challengers Bangalore) ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई.

  • IND vs AUS: जब केएल राहुल पर फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की 'अभद्र टिप्पणी'

    IND vs AUS: जब केएल राहुल पर फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की 'अभद्र टिप्पणी'

    राहुल ने याद करते हुए बताया कि जब उन्होंने मेलबर्न में अपना पहला टेस्ट खेला, तो मैं डीप स्कवॉयर लेग पर फील्डिंग कर रहा था और मैं माही भाई को वहां से नहीं देख सका. वह इशारा भी कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद मैं नहीं देख सका......

  • राहुल द्रविड़ की सलाह ने वाशिंगटन सुंदर को दी यह नई पहचान...

    राहुल द्रविड़ की सलाह ने वाशिंगटन सुंदर को दी यह नई पहचान...

    यह वाशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी में की गई मेहनत का कमाल है कि उन्‍हें अब देश के दमदार स्पिनरों में गिना जाने लगा है. सुंदर ने एक इंटरव्‍यू में अपने करियर के लिए बदलाव के दौर के बारे में बात की. वाशिंगटन सुंदर ने कहा कि उनकी ख्वाहिश बल्लेबाज बनने की थी, लेकिन वो बने ऑफ स्पिनर.सुंदर ने कहा, "मैं हमेशा से बल्लेबाज बनना चाहता था. लेकिन मेरे आसपास के जो लोग थे वो मेरे बारे में जानते थे और मेरी गेंदबाजी योग्यता की बातें करते थे. मैं इस पर विश्वास नहीं करता था, लेकिन कई बार मैंने मैचों में गेंदबाजी की और अच्छा प्रदर्शन किया और वहां से मुझे विश्वास आया.

  • ICC T20 RANKING: वॉशिंगटन की इस सुंदर छलांग ने किया सभी को हैरान!

    ICC T20 RANKING: वॉशिंगटन की इस सुंदर छलांग ने किया सभी को हैरान!

    खत्म हुई निधास टी20 ट्रॉफी में अपनी गेंदबाजों से सभी को हैरान करने वाले 18 साल के युवा गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने अब आईसीसी की टी-20 रैंकिंग में अपनी छलांग से सभी को हैरान कर दिया है. सुंदर ने एक-दो नहीं बल्कि पूरे 131 स्थानों की छलांग लगाई है. अब आप ही सोचिए कि एक ही सीरीज से वॉशिंगटन सुंदर ने कैसा शानदार जलवा बिखेरा है. और कुछ ऐसा ही काम किया है फाइनल में तीन विकेट चटकाने वाले युजवेंद्र चहल ने. वहीं, टीम रैंकिंग में पाकिस्तान अव्वल बना हुआ है, तो दूसरे पर ऑस्ट्रेलिया और तीसरे नंबर पर भारत का कब्जा है. 

  • Nidahas Trophy Final: कुछ ऐसे वॉशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेशियों की बोलती बंद की, बने 'पावर-प्ले' के सिकंदर

    Nidahas Trophy Final: कुछ ऐसे वॉशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेशियों की बोलती बंद की, बने 'पावर-प्ले' के सिकंदर

    पूरी दुनिया के क्रिकेटप्रेमियों ने चल रही निधास टी20 ट्रॉफी में एक दिन पहले ही श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ियों के रवैये और इनकी आक्रामकता के दर्शन किए थे. इसी के बाद यह चर्चा होने लगी थी कि देखते हैं कि पिछले मैचों में जीत के बाद कुछ ज्यादा ही उछलने वाले इस टीम के बल्लेबाज भारत 18 साल के युवा वॉशिंगटन सुंदर के सामने कैसा प्रदर्शन करेंगे.

  • Nidahas Trophy Final: वाशिंगटन सुंदर और विजय शंकर की अभी 'आधी प्रतिभा' ही आई सामने..

    Nidahas Trophy Final: वाशिंगटन सुंदर और विजय शंकर की अभी 'आधी प्रतिभा' ही आई सामने..

    वाशिंगटन सुंदर और विजय शंकर का जोरदार प्रदर्शन इस दौरान क्रिकेटप्रेमियों के आकर्षण का केंद्र रहा है. इन दोनों खिलाड़ि‍यों को ऑलराउंडर की हैसियत से टूर्नामेंट की भारतीय टीम में स्‍थान दिया गया था, लेकिन अभी तक इन दोनों की 'आधी प्रतिभा' ही प्रतियोगिता के दौरान लोगों के सामने आ पाई है.

  • Nidahas trophy final: इस भारतीय गेंदबाज के खिलाफ बांग्लादेशी तेवर दिखाएं, तो जानें!, सामने है 'सबसे बड़ा चैलेंज'

    Nidahas trophy final: इस भारतीय गेंदबाज के खिलाफ बांग्लादेशी तेवर दिखाएं, तो जानें!, सामने है 'सबसे बड़ा चैलेंज'

    निधास टी20 ट्रॉफी में बांग्लादेश टीम के आक्रामक तेवर चर्चा का विषय बने हुए हैं. बीच मैदान पर मुश्फिकुर रहीम और महमूदुल्लाह के तेवर सभी ने देखे, तो पिछले मैच में पूरी दुनिया ने उसके एक्स्ट्रा प्लेयर नुरुल हसन सहित पूरी टीम की नकारात्मक आक्रामकता को भी देखा. इसमें दो राय नहीं कि यह आक्रामकता फाइनल में अंतर पैदा करेगी. इस तमाम आक्रामकता का असर सकारात्मक होगा या नकारात्मक, लेकिन एक बात साफ है कि बांग्लादेशियों के लिए वॉशिंगटन सुंदर से पार पाना बिल्कुल भी आसान होने नहीं जा रहा

  • Nidahas Trophy: वाशिंगटन सुंदर का दावा, 'मेरे पास है पावर प्‍ले में सटीक गेंदबाजी करने का हुनर'

    Nidahas Trophy: वाशिंगटन सुंदर का दावा, 'मेरे पास है पावर प्‍ले में सटीक गेंदबाजी करने का हुनर'

    सुंदर के इस प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने 17 रन से जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया. सुंदर ने इस दौरान पावर प्‍ले में गेंदबाजी की और विपक्षी बल्‍लेबाजों को खुलकर खेलने का कोई मौका नहीं दिया. मैच के बाद सुंदर ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उनके पास मैच के इस महत्वपूर्ण दौर में गेंदबाजी करने का हुनर है.

  • Nidahas Trophy: इस कारण मैन ऑफ द सीरीज के सबसे मजबूत दावेदार बने वाशिंगटन सुंदर...

    Nidahas Trophy: इस कारण मैन ऑफ द सीरीज के सबसे मजबूत दावेदार बने वाशिंगटन सुंदर...

    फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम का फैसला शुक्रवार को श्रीलंका और बांग्‍लादेश के बीच होने वाले मैच के परिणाम से होगा. भारतीय टीम ने बुधवार को खेले गए मैच में रोहित शर्मा और वाशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन की बदौलत बांग्‍लादेश को 17 रन से हराया. इस मैच में वाशिंगटन सुंदर ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए तीन विकेट झटके. इस प्रदर्शन के बाद वे मैन ऑफ द सीरीज के मजबूत दावेदार बनकर उभरे हैं.

  • Nidahas Trophy: बांग्‍लादेश के खिलाफ तीन विकेट लेने वाले वाशिंगटन सुंदर की तारीफ में यह बोले कप्‍तान रोहित शर्मा...

    Nidahas Trophy: बांग्‍लादेश के खिलाफ तीन विकेट लेने वाले वाशिंगटन सुंदर की तारीफ में यह बोले कप्‍तान रोहित शर्मा...

    बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मैच में कप्‍तान रोहित शर्मा और ऑफ ब्रेक बॉलर वाशिंगटन सुंदर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. रोहित शर्मा के 89 रन बनाने के बाद सुंदर ने बांग्‍लादेश के पहले तीन विकेट लेकर जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच के बाद कप्‍तान रोहित शर्मा ने इस युवा स्पिनर के प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की.

  • IND VS SL: OMG! वॉशिंगटन सुंदर का कुसल परेरा से यह अजब रिश्ता, गजब रिश्ता, रच डाला अनोखा इतिहास

    IND VS SL: OMG! वॉशिंगटन सुंदर का कुसल परेरा से यह अजब रिश्ता, गजब रिश्ता, रच डाला अनोखा इतिहास

    टीम इंडिया के युवा और 18 साल के ऑलराउंडर श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मुकाबले में मेजबान विकेटकीपर कुसल परेरा का विकेट चटकाने के बाद अगर यह गाना गा रहे होंगे- तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई..-तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी.  वास्तव में वॉशिंगटन सुंदर ने टी-20 इतिहास में वह कारनामा कर डाला, जो उनसे पहले शायद ही कोई गेंदबाज कर सका है. 

  • यह युवा भारतीय बॉलर इस मामले में बड़े नामों पर पड़ रहा है भारी

    यह युवा भारतीय बॉलर इस मामले में बड़े नामों पर पड़ रहा है भारी

    निधास ट्रॉफी टी20 ट्राई सीरीज में टीम इंडिया ने श्रीलंका में बहुत ही शानदार शुरुआत की है. बल्लेबाज आग उगल रहे हैं, तो विजय शंकर जैसे युवा गेंदबाज ने बाग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में यह दिखा दिया कि वह आगे टीम इंडिया के लिए लंबा योगदान देने को राजी हैं. बहरहाल इन युवाओं के बीच एक ऐसा खिलाड़ी भी धीरे-धीरे अपनी जगह बना रहा है, जो अपने काम से सभी का दिल जीत रहा है. हम बात कर रहे हैं सिर्फ 18 साल के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की. 

  • NIDAHAS TROPHY: इन 5 युवाओं पर रहेगी श्रीलंका में ट्राई सीरीज में नजर

    NIDAHAS TROPHY: इन 5 युवाओं पर रहेगी श्रीलंका में ट्राई सीरीज में नजर

    श्रीलंका में होने वाले ट्राई-सीरीज में भारतीय टीम में कुछ युवाओं को भी जगह दी गई है. सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के बाद इन युवाओं के लिए खुद को साबित करने और सेलेक्टरों का भरोसा जीतने का बहुत ही अच्छा मौका है. चलिए हम आपको बताते हैं उन पांच युवा खिलाड़ियों के बारे में, जिन पर इस सीरीज में सभी क्रिकेटप्रेमियों के साथ राष्ट्रीय चयन समिति की भविष्य के लिहाज से नजरें होंगी.

  • IND VS SL: भुवनेश्वर कुमार का 'यह बड़ा रिकॉर्ड' बराबर करने से चूक गए वॉशिंगटन सुंदर!

    IND VS SL: भुवनेश्वर कुमार का 'यह बड़ा रिकॉर्ड' बराबर करने से चूक गए वॉशिंगटन सुंदर!

    मोहाली में वनडे करियर का आगाज करने वाले 18 साल के वॉशिंगटन सुंदर ने अंतरराष्ट्रीय जगत को अपनी प्रतिभा से जल्द ही अवगत करा दिया. कई ऐसे गेंदबाज हुए हैं, जिनका पहले ही मुकाबले में प्रदर्शन इतना खराब रहा कि उन्हें एक विकेट तक नसीब नहीं हो सका. लेकिन वॉशिंगटन सुंदर के बारे में ऐसा नहीं कहा और लिखा जाएगा.

  • चोटिल केदार जाधव की जगह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में सुंदर वाशिंगटन की एंट्री

    चोटिल केदार जाधव की जगह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में सुंदर वाशिंगटन की एंट्री

    श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में चोटिल केदार जाधव नहीं खेल पाएंगे. जाधव की जगह तमिलनाडु के आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया गया. बता दें कि रविवार को पहला वनडे मैच होगा. 

  • IPL10: पुणे सुपरजाइंट के वाशिंगटन सुंदर ने फाइनल मैच में बनाया एक अनोखा रिकॉर्ड..

    IPL10: पुणे सुपरजाइंट के वाशिंगटन सुंदर ने फाइनल मैच में बनाया एक अनोखा रिकॉर्ड..

    राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के वाशिंगटन सुंदर ने रविवार को आईपीएल के फाइनल में मुंबई इंडिया के खिलाफ मैच में उतरते ही रिकॉर्ड बुक में नाम दर्ज करा लिया.आईपीएल के फाइनल में खेलने वाले सुंदर सबसे कम उम्र के खिलाड़ी हैं. वाशिंगटन की उम्र 17 वर्ष 228 दिन है.

  • कौन है यह वाशिंगटन जिसने मुंबई के खिलाफ किया 'सुंदर' प्रदर्शन और पुणे को पहुंचाया फाइनल में

    कौन है यह वाशिंगटन जिसने मुंबई के खिलाफ किया 'सुंदर' प्रदर्शन और पुणे को पहुंचाया फाइनल में

    आईपीएल 2017 के पहले क्वलिफायर मैच में पुणे सुपरजाइंट्स के लिए खेल रहे 17 साल के स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने मुंबई इंडियंस के सपनों को चूर कर दिया. मुंबई इंडियंस टीम पुणे सुपरजाइंट्स से हार गई है. जब मैच शुरू हुआ तो मुंबई इंडियंस के समर्थकों को उम्मीद थी की उनकी टीम पुणे को हरा देगी लेकिन वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी के आगे मुंबई के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए.