NDTV Khabar

West bengal police


'West bengal police' - 51 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कोलकाता पुलिस आयुक्त की लोगों से अपील, महिला को मुसीबत में देख डायल करें 100 नंबर

    कोलकाता पुलिस आयुक्त की लोगों से अपील, महिला को मुसीबत में देख डायल करें 100 नंबर

    शर्मा ने ट्वीट किया, ''अगर आप किसी संदिग्ध व्यक्ति या संदिग्ध चीज को देखते हैं, अगर आप किसी महिला को संकट में पाते हैं, किसी व्यक्ति को परेशानी में देखते हैं तो कृपया 100 नंबर पर फोन करें और हमें सूचित करें''.

  • नागपुर: एसयूवी के डिवाइडर से टकराने से दो लोगों की मौत, छह घायल

    नागपुर: एसयूवी के डिवाइडर से टकराने से दो लोगों की मौत, छह घायल

    पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर शनिवार को एक निजी बस और तेल टैंकर की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए. फरक्का पुलिस थाना क्षेत्र के खोइराकांडी में बस और टैंकर के बीच आमने-सामने की टक्कर उस समय हुई, जब दोनों एक ही लेन पर चल रहे थे, क्योंकि दूसरी लेन की मरम्मत हो रही थी.

  • शराब के लिए पैसे मांगने पर पहले महिला को पीटा, बेहोश होने पर जिंदा जला डाला

    शराब के लिए पैसे मांगने पर पहले महिला को पीटा, बेहोश होने पर जिंदा जला डाला

    चंदननगर के पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर ने कहा कि आरोपी संजय राजबांग्शी ने शुक्रवार की रात लक्ष्मी कर्माकर को शराब पीने के लिए पैसे मांगने पर रॉड से पीटा.

  • बंगाल: CM ममता बनर्जी के खिलाफ ‘अपमानजनक टिप्पणी’ करने वाला शख्स गिरफ्तार

    बंगाल: CM ममता बनर्जी के खिलाफ ‘अपमानजनक टिप्पणी’ करने वाला शख्स गिरफ्तार

    शिकायतकर्ता के अनुसार, हुगली जिले में सिंगूर निवासी भट्टाचार्य ने काली पूजा वाले दिन फेसबुक पर ‘अपमानजनक टिप्पणी’ की थी. उन्होंने कहा, ‘चंदन भट्टाचार्य ने 28 अक्टूबर को टिप्पणी की थी. उस दिन पार्टी कार्यकर्ता उसके आवास का पता नहीं लगा सके. हालांकि अगले दिन उन्होंने पता लगा कि वह सिंगूर में रहता है. इसके बाद मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.’

  • बंगाल: मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस के सामने कबूल किया जुर्म

    बंगाल: मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस के सामने कबूल किया जुर्म

    पाल और बेहरा के बीच पिछले कुछ सप्ताह से इस मामले को लेकर विवाद चल रहा था. पाल ने उसका अपमान भी किया था, जिसके बाद बेहरा ने उसकी हत्या करने का फैसला किया.’ पुलिस ने दावा किया कि बेहरा ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

  • बंगाल: पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, लोगों ने चौकी पर किया हमला

    बंगाल: पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, लोगों ने चौकी पर किया हमला

    पुलिस अधीधक ने बताया कि छापेमारी कर के 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पर लोगों का इस तरह से हमला बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. उन्होंने बताया कि स्थिति काबू करने के लिए पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी घटनास्थल पर तैनात की गई है.

  • बंगाल के बीरभूम से पुलिस ने बरामद किए 100 से ज्यादा बम, हथियार और गोला-बारूद

    बंगाल के बीरभूम से पुलिस ने बरामद किए 100 से ज्यादा बम, हथियार और गोला-बारूद

    पश्चिम बंगाल के बीरभूम में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए यहां अलग-अलग जगहों से बड़ी मात्रा में बम, बारूद और हथियार बरामद किए हैं.

  • बंगाल: मंत्री के परिवार के सदस्यों की घर में मिली सड़ी-गली लाश, कई दिनों से आ रही थी बदबू

    बंगाल: मंत्री के परिवार के सदस्यों की घर में मिली सड़ी-गली लाश, कई दिनों से आ रही थी बदबू

    पुलिस का कहना है, 'दोनों शव मंत्री के आसनसोल जिले में हिन्दुस्तान पार्क के पास स्थित घर में मिले हैं. दोनों शव बुरी तरह सड़े-गले हैं. काफी जांच के बाद शवों की पहचान हो पाई है. बुजुर्ग महिला की पहचान जयश्री घटक के रूप में हुई है. वहीं दूसरा शव उनकी बेटी नीलम घटक का था.'

  • Elections 2019: अमित शाह के कोलकाता रोड शो में हिंसा: TMC ने मांगा EC से समय तो BJP बोली- ममता के प्रचार पर लगे बैन, 10 बड़ी बातें

    Elections 2019: अमित शाह के कोलकाता रोड शो में हिंसा: TMC ने मांगा EC से समय तो BJP बोली- ममता के प्रचार पर लगे बैन, 10 बड़ी बातें

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के मंगलवार को कोलकाता में हुए विशाल रोड शो के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थकों के बीच हिंसक झड़पें हुईं. हालांकि शाह को किसी तरह की चोट नहीं आई और पुलिस उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गई. अधिकारियों ने बताया कि शहर के कुछ हिस्सों में हिंसा भड़क उठी जब विद्यासागर कॉलेज के भीतर से टीएमसी के कथित समर्थकों ने शाह के काफिले पर पथराव किया, जिससे दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच झड़प हुई. गुस्साए भाजपा (BJP) समर्थकों ने भी उसी तरह प्रतिक्रिया दी और कॉलेज के प्रवेशद्वार के बाहर टीएमसी प्रतिद्वंद्वियों के साथ मारपीट करते नजर आए. बाहर खड़ी कई मोटरसाइकलों को आग के हवाले कर दिया गया. ईश्वर चंद्र विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा भी झड़प के दौरान तोड़ दी गई. पुलिसकर्मी पानी भरी बाल्टियों से आग बुझाने की कोशिश करते देखे गए. रोडशो के लिए तैनात किए गए कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) के दस्ते ने तुरंत हरकत में आते हुए इन समूहों का पीछा किया.

  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष की कार से नकदी बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

    पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष की कार से नकदी बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

    पश्चिम बंगाल पुलिस ने भाजपा उम्मीदवार भारती घोष (Bharati Ghosh) के वाहन से एक लाख 13 हजार रुपए जब्त किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष (Bharati Ghosh) की कार को पश्चिम मिदनापुर जिले में पिंगला इलाके के मंगल बार में बृहस्पतिवार को करीब 11 बजे बीच रास्ते में रोका गया.

  • Sarkari Naukri 2019: पुलिस विभाग में 10वीं,12वीं और ग्रेजुएट के लिए निकली हजारों वैकेंसी, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri 2019: पुलिस विभाग में 10वीं,12वीं और ग्रेजुएट के लिए निकली हजारों वैकेंसी, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए कई राज्यों के पुलिस विभाग (Police Jobs) में बंपर वैकेंसी निकली हैं. हिमाचल पुलिस ने सिपाही के 1063 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा तमिलनाडू पुलिस में उप निरीक्षक के 969 पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए ग्रेजुएशन होना जरूरी है.

  • सीबीआई Vs पश्चिम बंगाल : कोर्ट ने कॉल डेटा रिकॉर्ड में छेड़छाड़ पर तथ्य पेश करने को कहा

    सीबीआई Vs पश्चिम बंगाल : कोर्ट ने कॉल डेटा रिकॉर्ड में छेड़छाड़ पर तथ्य पेश करने को कहा

    सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने सीबीआई (CBI) निदेशक को तत्कालीन कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार द्वारा कॉल डेटा रिकॉर्ड में कथित छेड़छाड़ पर तथ्य पेश करने को कहा है. सीबीआई निदेशक को दो सप्ताह के भीतर हलफनामा दाखिल करना होगा.

  • बंगाल में मर्यादाएं लांघकर सीबीआई और पुलिस को किया जा रहा बर्बाद

    बंगाल में मर्यादाएं लांघकर सीबीआई और पुलिस को किया जा रहा बर्बाद

    पश्चिम बंगाल में पिछले रविवार से लेकर अभी तक जो कुछ चल रहा है वह चिंताजनक है. बंगाल में सत्ता पर काबिज तृणमूल को भाजपा धूल चटाना चाहती है और सारी लड़ाई की जड़ में यही है. भाजपा का आकलन है जब तक तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी को सारदा घोटाले में फंसाया नहीं जाता तब तक बंगाल पर विजय का परचम फहराने का उनका कई दशक का सपना पूरा नहीं हो पाएगा.

  • CBI vs कोलकाता पुलिस: दूसरे दिन धरना स्थल से चली ममता की सरकार, दीदी को मिला विपक्ष का भरपूर समर्थन, 10 खास बातें

    CBI vs कोलकाता पुलिस: दूसरे दिन धरना स्थल से चली ममता की सरकार, दीदी को मिला विपक्ष का भरपूर समर्थन, 10 खास बातें

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और केंद्र सरकार (Central Government) के बीच सोमवार को भी दिन भर पूर्ण राजनीतिक गतिरोध जारी रहा. सीबीआई बनाम कोलकाता पुलिस (CBI vs Kolkata Police) के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार से लोहा ले रही ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों का जबरदस्त समर्थन मिला. विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश कर रही है. वहीं, भाजपा ने पलटवार करते हुए इस समर्थन को भ्रष्टों का गठबंधन करार दिया है. पश्चिम बंगाल में चल रहे घटनाक्रम की गूंज संसद में भी सुनाई दी, जहां कार्यवाही बार-बार बाधित हुई. इस मामले में सीबीआई की दो अर्जियों पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. चीफ जस्टिस रंजन गोगाई की तीन जजों की बेंच जिसमें जस्टिस दीपक गुप्ता और जस्टिस संजीव खन्ना शामिल हैं, ये सुनवाई करेगी.

  • CBI अधिकारी का दावा, कोलकाता पुलिस ने धक्का देकर जीप में बैठाया और थाने में किया ये काम

    CBI अधिकारी का दावा, कोलकाता पुलिस ने धक्का देकर जीप में बैठाया और थाने में किया ये काम

    कोलकाता में जारी सियासी ड्रामा के बीच सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. केंद्रीय जांच एजेंसी CBI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि कल जब सीबीआई की टीम पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार (Rajeev Kumar) के घर पहुंची थी तब पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में लेने के बाद उनपर दबाव डालना शुरू कर दिया.

  • बीजेपी बोली, जब सारदा घोटाले में टीएमसी के नेता गिरफ्तार हुए तब ममता चुप रहीं, अब 'राजदार' को बचा रही हैं

    बीजेपी बोली, जब सारदा घोटाले में टीएमसी के नेता गिरफ्तार हुए तब ममता चुप रहीं, अब 'राजदार' को बचा रही हैं

    पश्चिम बंगाल में जारी ममता बनर्जी vs सीबीआई के हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच भाजपा ने बंगाल सरकार पर करारा हमला बोला है और ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर भ्रष्टाचारियों को बचाने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच करने का निर्देश दिया था.

  • बंगाल विवाद: सुप्रीम कोर्ट पहुंची CBI, कहा- जांच में रोड़ा बने रहे थे राजीव कुमार, CJI बोले- कल करेंगे सुनवाई

    बंगाल विवाद: सुप्रीम कोर्ट पहुंची CBI, कहा- जांच में रोड़ा बने रहे थे राजीव कुमार, CJI बोले- कल करेंगे सुनवाई

    सीबीआई की याचिका पर चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने कहा, 'इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा.' इसके साथ ही सीजेआई ने कहा कि सीबीआई की याचिका में ऐसे कोई सबूत नहीं है, जो यह साबित करें कि कोलकाता पुलिस मामले में सबूत नष्ट कर रही है. आप सबूत लाकर दिखा दीजिए, सुप्रीम कोर्ट कड़े कदम उठाएगी.

  • अब ममता बनर्जी के समर्थन में आए राहुल गांधी ने कभी करप्शन को लेकर साधा था उन पर निशाना, VIDEO में देखें

    अब ममता बनर्जी के समर्थन में आए राहुल गांधी ने कभी करप्शन को लेकर साधा था उन पर निशाना, VIDEO में देखें

    राहुल गांधी ने ममता बनर्जी से फोन पर बात की और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट है और यह फासीवादी ताकतों को हराएगा. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल का घटनाक्रम भारत की संस्थाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के निरंतर हमलों का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कंधे से कंधा मिलाकर ममता के साथ है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा रहेगा और इन फासीवादी ताकतों को हराएगा."