NDTV Khabar

West champaran


'West champaran' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • असम और बिहार में बाढ़ का कहर जारी, 134 लोगों की हो चुकी है मौत

    असम और बिहार में बाढ़ का कहर जारी, 134 लोगों की हो चुकी है मौत

    जल संसाधन विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बागमती नदी सीतामढी, मुजफ्फरपुर एवं दरभंगा में, बूढी गंडक नदी समस्तीपुर एवं खगडिया में, कमला बलान नदी मधुबनी में और खिरोई दरभंगा में बुधवार को खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. जल संसाधन विभाग के अनुसार विभाग के अंतर्गत सभी बाढ़ सुरक्षात्मक बांध सुरक्षित हैं. बिहार में बाढ़ से अबतक कुल 24 व्यक्तियों की अबतक मौत हो चकी है. 

  • बिहार में बाढ़ का कहर, 14 जिलों में 56.53 लाख लोग हुए प्रभावित

    बिहार में बाढ़ का कहर, 14 जिलों में 56.53 लाख लोग हुए प्रभावित

    आपदा प्रबंधन विभाग से सोमवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रदेश के 14 जिलों सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पूर्वी चम्पारण, पश्चिम चंपारण, खगडिया, सारण, समस्तीपुर, सिवान एवं मधुबनी में 56,53,704 लोग बाढ़ से प्रभावित हैं. इनमें से 4,18,490 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा जा चुका है. 17,554 लोग 19 राहत शिविरों में शरण लिए हुए हैं .

  • बिहार : पश्चिम चंपारण में संदिग्ध हालत में लड़का-लड़की के शव बरामद, 3 गिरफ्तार

    बिहार : पश्चिम चंपारण में संदिग्ध हालत में लड़का-लड़की के शव बरामद, 3 गिरफ्तार

    बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के नौतन थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने बुधवार को एक लड़का और एक लड़की का शव बरामद किया है. मृतक अलग-अलग समुदाय के थे. पुलिस इसे 'प्रतिष्ठा के लिए' हत्या की आशंका जताते हुए इस मामले में लड़की के परिवार के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. नौतन के थाना प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने बुधवार को बताया, "लड़के मुकेश कुमार का शव शेखटोली गांव से, जबकि लड़की नूरजहां खातून का शव खापटोला गांव के समीप चंद्रावत नदी के किनारे कीचड़ से बरामद किया गया है."

  • बिहार : पश्चिम चंपारण में जाली नोट कारोबार का सरगना गिरफ्तार

    बिहार : पश्चिम चंपारण में जाली नोट कारोबार का सरगना गिरफ्तार

    बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के सिकटा थाना क्षेत्र से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और बिहार पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को जाली नोट कारोबार के सरगना अबी मुहम्मद को गिरफ्तार किया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com