NDTV Khabar

Witchcraft


'Witchcraft' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • झारखंड में डायन भगाने के नाम पर तीन महिलाओं की निर्वस्त्र कर पिटाई

    झारखंड में डायन भगाने के नाम पर तीन महिलाओं की निर्वस्त्र कर पिटाई

    घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव में बली रजवार की दो पुत्रियों की तबीयत खराब थी, जिसे लेकर गांव की तीनों महिलाओं पर तंत्र-मंत्र करने का आरोप लगाया गया. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, समाज के बीच बली रजवार के ही परिवार के सदस्यों व गाँव के ही विकास कुमार साव, बब्लू राम, राजद पासवान, रवि कुमार राम, राजू राम आदि ने अन्य लगभग पचास लोगों के साथ मिलकर तीनों महिलाओं को पहले निर्वस्त्र किया और फिर उनके साथ मारपीट की गयी और उन्हें गांव में घुमाया गया. 

  • असम: जादू टोने का शक होने पर ग्रामीणों ने दो लोगों की बेरहमी से हत्या की

    असम: जादू टोने का शक होने पर ग्रामीणों ने दो लोगों की बेरहमी से हत्या की

    पुलिस सूत्रों ने कहा कि असम के एक दूरदराज के गांव में भीड़ द्वारा दो लोगों की हत्या कर दी गई क्योंकि स्थानीय निवासियों ने उन पर जादू टोना करने का संदेह किया और उन्हें मारने का फैसला किया गया. यह घटना बुधवार रात की है लेकिन पहली बार गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दो लोगों के कुछ अवशेष बरामद किए हैं और अब तक नौ ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है.

  • जादू-टोना करने का था शक तो बुजुर्ग महिला को जूतों की माला पहनाया और फिर मुंह काला कर घुमाया

    जादू-टोना करने का था शक तो बुजुर्ग महिला को जूतों की माला पहनाया और फिर मुंह काला कर घुमाया

    राज्य सरकार ने इस संबंध में सोमवार को उच्च न्यायालय को सूचित किया. राज्य सरकार ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी बनायी गयी है. अदालत के ध्यान में लाया गया कि इस मामले में नौ नवंबर को मंडी जिले के सरकाघाट थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी.

  • जादू टोना करने का था शक, रिश्तेदारों को हुआ बुखार तो पति-पत्नी को पत्थर से बांधकर नदी में फेंका

    जादू टोना करने का था शक, रिश्तेदारों को हुआ बुखार तो पति-पत्नी को पत्थर से बांधकर नदी में फेंका

    पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि सीताराम साही गांव के रहने वाले 62 वर्षीय सीताराम सिंह और उसकी पत्नी 52 वर्षीय लातो सिंह रविवार से ही लापता थे और दोनों के शव ओडिशा आपदा मोचन बल और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने बुधवार को सोनो नदी से बरामद किए.

  • जादू टोने के शक में छह बुजुर्गों के पहले तोड़े दांत, फिर मानव मल खाने को किया मजबूर

    जादू टोने के शक में छह बुजुर्गों के पहले तोड़े दांत, फिर मानव मल खाने को किया मजबूर

    पुलिस के मुताबिक उन्होंने मंगलवार को इन छह व्यक्तियों को जबरदस्ती घर से बाहर निकाला और उन्हें मानव मल खाने के लिए मजबूर किया, बाद में उनके दांत तोड़ दिए. इन छह व्यक्तियों ने मदद की गुहार लगाई लेकिन गांव में कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. हालांकि, इस खबर के जिला मुख्यालय पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक ब्रजेश राय पुलिस दल के साथ गांव पहुंचे और घायल व्यक्तियों को बचाया.

  • INDvsSL: श्रीलंकाई कप्‍तान दिनेश चंदीमल के 'जादूटोने' वाले बयान के बचाव में उतरे मैनजर असांका गुरुसिंघे

    INDvsSL: श्रीलंकाई कप्‍तान दिनेश चंदीमल के 'जादूटोने' वाले बयान के बचाव में उतरे मैनजर असांका गुरुसिंघे

    श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंदीमल के बहुचर्चित 'जादूटोने' वाले बयान को लेकर टीम मैनेजर असांका गुरुसिंघे उनके बचाव में आए हैं. श्रीलंका के कप्तान चंदीमल ने पिछले महीने सभी को उस समय हैरानी में डाल दिया था जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने से पहले जादूटोना करने वाले का आशीर्वाद लिया था. टीम मैनेजर और पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज गुरुसिंघे ने इस बहस को खास तवज्जो नहीं दी.

  • PAKvsSL:सरफराज अहमद ने चांदीमल के जादूटोना के दावे को किया खारिज, कहा- हम खराब खेले थे इसलिए हारे

    PAKvsSL:सरफराज अहमद ने चांदीमल के जादूटोना के दावे को किया खारिज, कहा- हम खराब खेले थे इसलिए हारे

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिनेश चांदीमल के उस दावे को खारिज किया जिसमें उन्होंने दावा किया था कि श्रीलंका ने जादू-टोना की मदद से हाल ही में यूएई में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की थी. सरफराज ने यहां कहा, ‘हमें दोनों टेस्ट मैचों में हार का सामना इसलिये करना पड़ा क्योंकि हमारी बल्लेबाजी खराब थी.

  • श्रीलंका के कप्‍तान दिनेश चांदीमल का अजीबोगरीब बयान, कहा-टेस्‍ट सीरीज जादूटोने के कारण जीते

    श्रीलंका के कप्‍तान दिनेश चांदीमल का अजीबोगरीब बयान, कहा-टेस्‍ट सीरीज जादूटोने के कारण जीते

    श्रीलंका की टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चांदीमल का अजीबोगरीब बयान सामने आया है. चांदीमल ने कहा है कि उनकी टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने दो टेस्ट मैचों की सीरीज को जादू-टोने की मदद से जीता. हालांकि उनके इस बयान का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया गया. चांदीमल ने संवाददाताओं को कहा कि उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली गयी दो मैचों की सीरीज से पहले एक तंत्रिक से आशीर्वाद लिया था.

  • झारखंड में पांच महिलाओं की 'डायन' बताकर निर्मम हत्या, 27 गिरफ्तार

    झारखंड में पांच महिलाओं की 'डायन' बताकर निर्मम हत्या, 27 गिरफ्तार

    झारखंड के रांची जिले के मांडर इलाके के कनीजिया गांव में कल देर रात ग्रामीणों ने 'डायन' बताकर लाठी-डंडे से पीट कर पांच महिलाओं की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 27 लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • बीमार पड़ोसी को डॉक्टर के पास ले जाने की सलाह देने वाली महिला की डायन बताकर हत्या

    बीमार पड़ोसी को डॉक्टर के पास ले जाने की सलाह देने वाली महिला की डायन बताकर हत्या

    अपने बीमार पड़ोसी को डॉक्टर के पास ले जाने की सलाह देना झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में एक महिला को महंगा पड़ गया, जिसकी कीमत उसे अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी। पड़ोसी की मौत के बाद उसे डायन करार दे दिया गया और स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।

  • ओडिशा में डायन बताकर वृद्ध दंपति की हत्या

    ओडिशा में डायन बताकर वृद्ध दंपति की हत्या

    घटना राजधानी भुवनेश्वर से 300 किलोमीटर दूर धनुसाही गांव में शुक्रवार को हुई, लेकिन घटना की जानकारी आरोपी द्वारा पुलिस थाने में आत्मसमर्पण करने के बाद सामने आई।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com