NDTV Khabar

Woman wrestler


'Woman wrestler' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • WWE में जगह पाने वाली पहली भारतीय महिला रेसलर बनीं कविता देवी

    WWE में जगह पाने वाली पहली भारतीय महिला रेसलर बनीं कविता देवी

    देश की महिला रेसलर कविता देवी ने वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE)की महिला विंग में स्‍थान बनाकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है. कविता ऐसी पहली भारतीय महिला हैं, जिन्हें WWE की कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिला है. कविता को महिला विंग में शामिल करने की घोषणा WWE चैम्पियन जिंदर ने की.

  • साक्षी मलिक के आरोप पर खेलमंत्री अनिल विज ने कहा- सरकार दे चुकी है ढाई करोड़ का चेक

    साक्षी मलिक के आरोप पर खेलमंत्री अनिल विज ने कहा- सरकार दे चुकी है ढाई करोड़ का चेक

    ओलिंपिक कांस्य पदकधारी महिला पहलवान साक्षी मलिक ने कल यानी शनिवार को दावा किया था कि उन्हें अभी तक हरियाणा सरकार की ओर से रियो खेलों के दौरान ऐतिहासिक पदक के बाद घोषित की गई प्रोत्साहन राशि नहीं मिली. साक्षी के आरोपों पर हरियाणा सरकार के खेल मंत्री अनिल विज ने सफाई देते हुए उन्हें गलत बताया है.

  • हरियाणा सरकार ने पहलवान गीता फोगट को डीएसपी नियुक्त किया

    हरियाणा सरकार ने पहलवान गीता फोगट को डीएसपी नियुक्त किया

    अंतरराष्ट्रीय स्तर की महिला पहलवान गीता फोगट को हरियाणा सरकार के मंत्रिमंडल ने मंगलवार को राज्‍य के पुलिस विभाग में पुलिस उपाधीक्षक पद पर नियुक्ति को मंजूरी दे दी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में हुई बैठक में मंत्रिमंडल ने गृह विभाग के प्रस्ताव को मंजूर कर लिया है.

  • रियो ओलिंपिक : गोल्‍ड जीतने पर इतनी खुश हुई यह जापानी रेसलर कि कोच को ही दे दी पटखनी..

    रियो ओलिंपिक : गोल्‍ड जीतने पर इतनी खुश हुई यह जापानी रेसलर कि कोच को ही दे दी पटखनी..

    जापान की एक महिला पहलवान ने गोल्‍ड जीतने की खुशी में अपने कोच को ही पटखनी दे दी. फ्रीस्टाइल स्पर्धा के 63 किलोग्राम भारवर्ग में रिसाको कावाई के गोल्‍ड पदक जीतने पर जब उनके कोच काजुहितो साकाई पास पहुंचे तो बजाय गले मिलने के कावाई ने उन्हें वहीं मैट पर दो बार कुश्ती का दांव लगाते हुए पटक दिया.

  • ट्विटर पर विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने घायल विनेश फोगट से कहा, 'तुम हमारी बेटी हो'

    ट्विटर पर विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने घायल विनेश फोगट से कहा, 'तुम हमारी बेटी हो'

    जब देश रियो ओलिंपिक में पहला पदक मिलने की खुशी मना रहा है, ऐसे में रियो में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी मलिक की साथी विनेश फोगट, जो क्वार्टरफाइनल का मैच घायल होने की वजह से स्ट्रैचर पर छोड़ कर गईं, को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर अच्छे शब्द सुनने को मिले.