NDTV Khabar

Women s big bash league


'Women s big bash league' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महिला बिग बैश लीग में इस बार भी जौहर दिखाएंगी हरमनप्रीत कौर और स्‍मृति मंधाना

    महिला बिग बैश लीग में इस बार भी जौहर दिखाएंगी हरमनप्रीत कौर और स्‍मृति मंधाना

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. हरमनप्रीत को इस सीजन में भी सिडनी थंडर्स का प्रतिनिधित्व करते देखा जाएगा. डब्ल्यूबीबीएल के दूसरे सीजन में वह थंडर्स की सबसे अधिक स्कोर करने वाली खिलाड़ी थीं. उन्होंने 12 पारियों में 296 रन बनाए थे. हरमनप्रीत का स्ट्राइक रेट इस दौरान 117 और औसत 59 . 20 का था और उन्हें टीम की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था.

  • VIDEO: जीत के जश्‍न में गेंद उछाली...और टाई हो गया मैच, जानें बिग बैश लीग के इस मैच में क्‍या हुआ

    VIDEO: जीत के जश्‍न में गेंद उछाली...और टाई हो गया मैच, जानें बिग बैश लीग के इस मैच में क्‍या हुआ

    मैच 'पूरी तरह' से खत्‍म होने के पहले जश्‍न मनाना कितना महंगा पड़ सकता है, इस बात का अहसास मेलबर्न रेनिगेड्स की टीम को हो गया है. इस अति उत्‍साह के कारण रेनिगेड्स टीम का मैच टाई हो गया और आखिरकार यह टीम सुपर ओवर के बाद ही जीत हासिल कर पाई. ऑस्‍ट्रेलिया की महिला टी20 बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनिगेड्स और सिडनी सिक्‍सर्स के बीच मैच के दौरान यह रोचक वाकया हुआ.

  • न्यूज़ीलैंड की महिला क्रिकेटर सैटर्थवेट ने रचा इतिहास, लगातार 4 शतक जड़े

    न्यूज़ीलैंड की महिला क्रिकेटर सैटर्थवेट ने रचा इतिहास, लगातार 4 शतक जड़े

    न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज एमी सैटर्थवेट ने क्रिकेट जगत में ऐसा कारनामा कर दिया, जो पुरुष क्रिकेट में भी कम ही देखने को मिलता है. सैटरथ्वेट ने रविवार को ऑकलैंड में आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले एकदिवसीय मैच में नाबाद 102 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई.

Advertisement