NDTV Khabar

World s heaviest woman


'World s heaviest woman' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दुनिया की सबसे भारी महिला ने दो महीने में कम किया 333 किलो वजन!

    दुनिया की सबसे भारी महिला ने दो महीने में कम किया 333 किलो वजन!

    दो महीने पहले दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद से अब यह तमगा छिन चुका है. मिस्त्र से भारत आने तक इमान अहमद 500 किलो की थीं, लेकिन मुंबई में वजन घटाने के ऑपरेशन और दो महीने की मेहनत से उनका वजन 333 किलो तक कम हो गया है. अब 171 किलो की इमान बिस्तर पर नहीं रहतीं बल्कि व्हील चेयर पर घूम रही हैं. एलेक्जेंड्रिया में अपने घर से मुंबई के सैफी अस्पताल तक उन्हें खास विमान, ट्रक और फिर क्रेन के जरिए पहुंचाया गया था. फरवरी 2017 में 25 साल में वे पहली बार घर से निकलीं. मुंबई में दो महीने के इलाज ने ही उन्हें व्हील चेयर पर घूमने-फिरने लायक बना दिया.

  • दुनिया की सबसे भारी महिला का वजन भारत आने के बाद से 140 किग्रा कम हुआ

    दुनिया की सबसे भारी महिला का वजन भारत आने के बाद से 140 किग्रा कम हुआ

    वजन घटाने के इलाज के लिए भारत आने के बाद से दुनिया की सबसे भारी महिला मानी जा रही मिस्र निवासी इमान अहमद का वजन 140 किलोग्राम कम हुआ है. चिकित्सकों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उनका इलाज सैफी अस्पताल में डॉ. मुफज्जल लकड़ावाला के नेतृत्व वाली एक टीम कर रही है.

  • मिस्र से भारत आई दुनिया की सबसे वजनी महिला की सर्जरी रही सफल, घटाया 100 किलो वजन

    मिस्र से भारत आई दुनिया की सबसे वजनी महिला की सर्जरी रही सफल, घटाया 100 किलो वजन

    मोटापे से परेशान होकर मिस्र से इलाज कराने मुंबई आईं दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद की सर्जरी सफल रही. सर्जरी के बाद उनका 100 किलो वजन घट गया है. करीब एक महीने पहले वे मुंबई आईं थीं. सैफी हॉस्‍प‍िटल के डॉक्टरों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. भारत आने से पहले इमान अहमद का वजन लगभग 500 किलो से था.

Advertisement