NDTV Khabar

Yashodhara raje scindia


'Yashodhara raje scindia' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ज्योतिरादित्य की बुआ वसुंधरा राजे से गर्मजोशी भरी मुलाकात से सियासी माहौल गरम

    ज्योतिरादित्य की बुआ वसुंधरा राजे से गर्मजोशी भरी मुलाकात से सियासी माहौल गरम

    ग्वालियर में विजया राजे सिंधिया की 100वीं जयंती के मौके पर आयोजित समारोह में सिंधिया राजघराने के सदस्य अरसे बाद एक साथ नजर आए. ग्वालियर में विजया राजे सिंधिया की छत्री स्थल (समाधि स्थल) पर शनिवार को 100वीं जयंती के मौके पर श्रद्घांजलि समारोह आयोजित किया गया था. इस श्रद्धांजलि समारोह में कांग्रेस नेता ज्येातिरादित्य सिंधिया, बीजेपी नेता यशोधरा राजे सिंधिया और वसुंधरा राजे के साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे.

  • मंच पर राजमाता विजयराजे सिंधिया की फोटो न देख भड़कीं यशोधरा राजे, देखें- VIDEO

    मंच पर राजमाता विजयराजे सिंधिया की फोटो न देख भड़कीं यशोधरा राजे, देखें- VIDEO

    25 सितंबर को भोपाल में होने जा रहे हैं महाकुंभ की तैयारियों को लेकर चल रही बैठक में प्रदेश की वरिष्ठ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के तेवरों से पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सकते में आ गए. यशोधरा सब को खरी-खोटी सुना कर बैठक से  चली गईं. 

  • मतदाताओं को 'धमकाने' के आरोप में यशोधरा राजे को चुनाव आयोग का नोटिस

    मतदाताओं को 'धमकाने' के आरोप में यशोधरा राजे को चुनाव आयोग का नोटिस

    निर्वाचन आयोग ने मध्यप्रदेश की खेल एवं युवा विकास मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को कोलारस विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में प्रचार के दौरान मतदाताओं को 'धमकाने' के आरोप में नोटिस जारी किया है. निर्वाचन आयोग के एक अधिकारी ने बताया कि आयोग को वीडियो सीडी के जरिये एक शिकायत मिली थी. इसमें यशोधरा चुनाव प्रचार के दौरान शिवपुरी जिले के कोलारस में मतदाताओं को धमका रही हैं. इस शिकायत के चलते यशोधरा को नोटिस जारी किया गया है और 20 फरवरी तक उनसे जवाब मांगा है.

  • मध्‍यप्रदेश उपचुनाव: यशोधरा राजे का विवादित बयान, हमें वोट नहीं दिया तो उज्‍ज्‍वला योजना का लाभ नहीं मिलेगा

    मध्‍यप्रदेश उपचुनाव: यशोधरा राजे का विवादित बयान, हमें वोट नहीं दिया तो उज्‍ज्‍वला योजना का लाभ नहीं मिलेगा

    प्रचार के दौरान नेताओं का भाषण कई बार उन्हें विवादों में ला देता है. ताजा मामला मध्यप्रदेश का है जहां कोलारस विधनसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के प्रचार के दौरान राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की बहन और मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि जो लोग कांग्रेस को वोट देंगे उन्हें प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना का लाभ नहीं मिलेगा. दरअसल 24 फरवरी को कोलारस विधानसभा उप-चुनाव के लिए मतदान होना है.