NDTV Khabar

Youth Committed Suicide


'Youth committed suicide' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महाराष्ट्र : मोक्ष पाने के लिए तीन युवकों ने मौत को गले लगाया, पेड़ से लटकी मिली लाशें

    महाराष्ट्र : मोक्ष पाने के लिए तीन युवकों ने मौत को गले लगाया, पेड़ से लटकी मिली लाशें

    घटनास्थल से भागे युवक का कहना है कि चारों ने मिलकर जान देने की योजना बनाई थी. लेकिन आखिरी वक्त में उसका मन बदल गया. आत्महत्या करने वाले तीन युवकों में से एक नितिन तंत्र-मंत्र किया करता था.कुछ साल पहले दिल्ली के बुराड़ी इलाके में कुछ साल पहले एक परिवार के 11 सदस्यों ने इसी तरह आत्महत्या की थी.

  • उत्तर प्रदेश: बांदा में दुबई से लौटे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

    उत्तर प्रदेश: बांदा में दुबई से लौटे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

    उन्होंने बताया, 'मनोज राजस्थान के कोटा में मैनेजमेंट कोर्स करने के बाद दुबई चला गया था और वहां होटल मैनेजमेंट का काम देख रहा था. वह लॉकडाउन के दौरान एक माह पूर्व अपने घर लौटा था.' एसएचओ ने बताया, 'परिवार के सदस्य आत्महत्या करने की खास वजह नहीं बता पाए. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.'

  • मामूली बात पर दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने पीटा, पेशाब पिलाई, अवसाद से घिरे युवक ने खुदकुशी की

    मामूली बात पर दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने पीटा, पेशाब पिलाई, अवसाद से घिरे युवक ने खुदकुशी की

    मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक 19 साल के युवक ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. उसे एक व्यक्ति और दो महिलाओं ने पीटा और जबरन पेशाब पिलाई. उसने इस घटना के कुछ घंटे बाद खुदकुशी कर ली. शिवपुरी जिले के साजोर गांव में बुधवार को विकास शर्मा नाम का युवक अपने घर के अंदर फांसी से झूलता हुआ मिला. उसके पास से मिले सुसाइड नोट और उसके मोबाइल में मिले उसके वीडियो से इस घटना का खुलासा हुआ.

  • टिक-टॉक वीडियो को लाइक न मिलने से परेशान युवक ने की आत्महत्या

    टिक-टॉक वीडियो को लाइक न मिलने से परेशान युवक ने की आत्महत्या

    सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए लोग तमाम तरह के स्वांग रच रहे हैं. इनमें कुछ कामयाब हो रहे और कुछ कामयाबी न मिलने से हताश होकर आत्महत्या कर रहे हैं. ऐसी ही एक घटना थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में हुई. वहां टिक-टॉक वीडियो पर लाइक न मिलने से परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली. पश्चिम बंगाल निवासी रहीम सलारपुर गांव में परिवार के साथ रहते हैं. उनका 18 साल का बेटा इकबाल भी उनके साथ ही रहता था. इकबाल को टिक-टॉक वीडियो बनाने का शौक था.

  • चुनावों में बेरोजगारी का मुद्दा कहां उठ रहा है?

    चुनावों में बेरोजगारी का मुद्दा कहां उठ रहा है?

    नौकरी की समस्या गंभीर होती जा रही है. भले ही बेरोज़गारी के बाद भी किसी के चुनाव जीतने या हारने पर असर न पड़े. मैं आपको अपना अनुभव बताता हूं. हर दिन नौजवान नौकरी को लेकर मैसेज करते हैं. उनके लिए कोई दूसरी प्राथमिकता नहीं है.

  • साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

    साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

    महाराष्ट्र के परभणी जिले में महिला द्वारा कथित तौर पर लगातार अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से पेरशान 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.

  • हरियाणा: 11वीं की परीक्षा में आया कम अंक तो सरपंच की बेटी ने की खुदकुशी

    हरियाणा: 11वीं की परीक्षा में आया कम अंक तो सरपंच की बेटी ने की खुदकुशी

    जींद के सिवाहा गांव में आज एक लड़की ने सुबह अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनो को सौंप दिया गया है. अंजलि के पिता और सिवाहा गंव के सरपंच वेदपाल ने बताया कि उनकी बेटी का कल 11वीं कक्षा का परिणाम आया था. इसमें उसके अच्छे नंबर नहीं आए थे और इस कारण उसने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली.

  • पूछताछ के लिए लाए गये युवक का शव लॉकअप के टॉयलेट में लटका मिला, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    पूछताछ के लिए लाए गये युवक का शव लॉकअप के टॉयलेट में लटका मिला, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    इंदौर में हत्या के एक मामले में पूछताछ के लिए लाए गए युवक का शव हवालात के शौचालय में नल से लटका मिला. परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है, वहीं पुलिस आत्महत्या की बात कह रही है. इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं और दो पुलिस जवानों को निलंबित कर दिया गया है. 

  • राजस्थान के सीकर में युवक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह किया

    राजस्थान के सीकर में युवक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह किया

    जिले के अजीतगढ थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया. थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि जनता कॉलेनी निवासी मनोज सोनी (33) ने पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया.

  • मुठभेड़ स्थलों पर पथराव के लिए जाकर 'खुदकुशी' कर रहे युवा : जम्मू कश्मीर DGP

    मुठभेड़ स्थलों पर पथराव के लिए जाकर 'खुदकुशी' कर रहे युवा : जम्मू कश्मीर DGP

    जम्मू-कश्मीर पुलिस कहा है कि कश्मीर घाटी में मुठभेड़ स्थलों पर सुरक्षा बलों पर पथराव करने के लिए जाकर युवा आत्महत्या कर रहे हैं और उसने उनसे इस प्रकार की गतिविधियों से दूर रहने की अपील की. पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मुठभेड़ में सुरक्षा बल एवं पुलिस भी खुद को गोलियों से बचाने के लिए बुलेटप्रूफ वाहन या किसी मकान का सहारा लेती है मुठभेड़ स्थलों पर जा कर युवा आत्महत्या कर रहे हैं.

  • मुंबई : पुलिस की कार्रवाई के डर से युवक ने की ख़ुदकुशी, पिता भी हैं पुलिस में

    मुंबई : पुलिस की कार्रवाई के डर से युवक ने की ख़ुदकुशी, पिता भी हैं पुलिस में

    मुंबई से सटे भायंदर में एक युवक ने पुलिस की कार्रवाई से डर कर समुद्र में कूद कर जान दे दी. सबकुछ पुलिस के सामने ही हुआ लेकिन पुलिस उसे बचा नहीं सकी. हालांकि पुलिस ने उस युवक बचाने के लिये पीछे-पीछे समुद्र में गए उसके दोस्त को बचा लिया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com